• कोडरमा रैली में मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2014 11:21AM (IST)

    नौशाद अख्तर/कोडरमा: कोडरमा में आज भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी कि सभा हुई जिसमे झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इस मौके पर हज़ारों कि संख्या में लोग उन्हें सुनने आए और पढ़ें »

  • ट्रक और मोटरसाइकिल कि भिड़त में दो की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2014 8:59AM (IST)

    आर्यन श्रीवात्सव :तिलैया थाना क्षेत्र के कर्मा के समीप रांची-पटना मुख्य मार्ग पर एक ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगो को कुचल डाला। दोनों युवक कि मौत घटना स्थल पर ही हो गई। दोनों मृतक स्थानीय थे। आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। मौके पर तिलैया पुलिस ,sdo ,भारी भरकम भीड़ को नियंत्रित करने पहुंचे। भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया। पथराव में कई पुलिस कर्मी घायल हुए। पुलिस ने भीड़ पर ... और पढ़ें »

  • घर-घर जाकर चुनाव पर्ची बांटेंगे बीएलओ

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 12:38PM (IST)

    जयनगर : प्रखंड के प्लस टू उच्च विद्यालय जयनगर में शनिवार को सभी बीएलओ को प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण कार्यक्रम में बीडीओ रूद्रप्रताप, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी अरुण कुमार मुखर्जी उपस्थित थे। प्रशिक्षण के दौरान बीडीओ रूद्रप्रताप ने सभी बीएलओ को निर्देश दिया कि छुटे हुए मतदाताओ के नाम जोड़ने के लिए विशेष रूप से 9 मार्च को बूथ पर उपस्थित होकर मतदाताओं के नाम जोडें। उन्होंने यह भी निर्दे... और पढ़ें »

  • अभ्रकांचल पर चढ़ने लगा है होली का रंग

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 12:36PM (IST)

    झुमरीतिलैया : पूरे अभ्रकांचल क्षेत्र में होली का उमंग चढ़ने लगा है। विभिन्न प्रदेशों में कार्य कर रहे जिले के लोग ट्रेनों की सवारी कर परिजनों के साथ अपने गांव लौटने लगे हैं। शहर में होली की पिचकारी व रंगों की दुकानों में नए स्टॉक पहुंच चुके हैं और अगले दो-तीन दिनों में इसकी बिक्री परवान चढ़ेगी। मालूम हो कि 16 मार्च को होलिका दहन व 17 मार्च को होली है। होलिका दहन को लेकर गांव से लेकर शहरो... और पढ़ें »

  • हत्या के विरोध में बंद रहा असरदार

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 12:34PM (IST)

    झुमरीतिलैया : आजसू पार्टी के प्रदेश महासचिव व बरही विधानसभा प्रभारी तिलेश्वर साहु की उग्रवादियों द्वारा निर्मम हत्या किये जाने के विरोध में रविवार को झुमरीतिलैया शहर समेत आसपास इलाके में बंद असरदार रहा। आक्रोशित आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झुमरीतिलैया के सुभाष चौक स्थित एनएच 31 को टायर में आग लगाकर रोड को सुबह 6 बजे से ही सात घंटा तक जाम रखा और हेमंत सोरेन सरकार मुर्दाबाद, पुलिस-प्रशा... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts