• डॉगी खोजने को राज्यपाल से गुहार!

        
    Updated on: Fri, Jul 2 2015 7:14PM (IST)

    कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आज़म खां की भैस चोरी होने से चर्चा मे आई रामपुर पुलिस इन दिनो मुर्गी, और बकरी खोजने मे उलझी है | और अब डॉगी चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए राजभवन का दरवाजा खटखटाया गया है। और पढ़ें »

  • दो भाइयों ने एक युवक को चाकू घोंपा!

        
    Updated on: Fri, Jun 30 2015 2:09PM (IST)

    प्रधान के घर आये युवकों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बर गया कि दो भाइयों ने एक युवक को चाकू घोंप दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। और पढ़ें »

  • एसपी आवास पर शव लेकर पहुंचे ग्रामीण

        
    Updated on: Fri, Jun 30 2015 3:16PM (IST)

    कोतवाली क्षेत्र में युवक की चाकू मारकर हत्या के मामले में मृतक के परिजन और ग्रामीणों के साथ शव लेकर एसपी आवास पहुंचे और प्रदर्शन किया। आरोप है कि हत्या में चार लोग शामिल थे। और पढ़ें »

  • बालक की गला दबाकर हत्या परिजनों मे मचा कोहराम

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2015 3:13PM (IST)

    थाना शहजादनगर क्षेत्र में बालक की गला दबाकर हत्या परिजनों मे मचा कोहराम और बाद में शव को पेड़ से लटका दिया। बालक के परिजनों ने तीन भाइयों के खिलाफ पुरानी रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है। और पढ़ें »

  • आल्टो कार से मोटर साइकिल की टक्कर, मोटर साइकिल सवार की मौके पर मौत

        
    Updated on: Fri, Jun 2 2015 4:47PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के ज़िले रामपुर में बाईपास पर मारुती आल्टो कार और मोटर साइकिल सवार में रात को 8 बजे के करीब टक्कर हो गयी, मोटर साइकिल सवार गंगाराम की मौके पर मौत ही मौत हो गयी जिससे आसपास के सौ-डेढ़ सौ लोग, गर्ामीण जमा हो गए और पढ़ें »

  • स्वार फार्म हाउस में चौकीदार की हत्या से क्षेत्र में सनसनी

        
    Updated on: Fri, May 29 2015 3:03PM (IST)

    स्वार मसवासी चौकी क्षेत्र में फार्म हाउस के चौकीदार की बदमाशों ने फावड़े से हमला बोल हत्या कर दी। चौकीदार की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक मुरादाबाद का रहने वाला था। और पढ़ें »

  • क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने हत्या के इरादे से आए दो बदमाशों को दबोचा

        
    Updated on: Fri, May 28 2015 4:43PM (IST)

    शहर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने अधिवक्ता की हत्या के इरादे से आए दो बदमाशों को दबोच लिया। और उनके कब्जे से दो तमंचे और बाइक बरामद हुई। और पढ़ें »

  • महिला अपने ससुरालियों को खाने में जहर देकर हुई फरार!

        
    Updated on: Fri, May 28 2015 5:25PM (IST)

    पटवाई थाना क्षेत्र में महिला अपने ससुरालियों को खाने में जहर देकर फरार हो गई। जहरीला खाना खाने से महिला के पति समेत चार की हालत बिगड़ गई। और पढ़ें »

  • यूपी के ज़िले रामपुर पहुंचे आर एल डी प्रमुख चौधरी अजीत सिंह

        
    Updated on: Fri, May 25 2015 1:58PM (IST)

    यूपी के ज़िले रामपुर पहुंचे आर एल डी प्रमुख चौधरी अजीत सिंह ने मीडिया से मुखातिव होकर कहा की जनता परिवार में घोषणाएं हो रही है ! लेकिन लोगों को आपस में विशवास नहीं है. और पढ़ें »

  • रिक्शा चालक को बचाने के चक्कर में, युवक की जान गयी!

        
    Updated on: Fri, May 20 2015 4:16PM (IST)

    सिविल लाइंस थाना क्षेत्र बाइक सवार युवक ने एक रिक्शा चालक को बचाने की चक्कर में अपनी जान गावादी हादसा उस वकत हुवा जब बाईक सवार यूवक टैक्सी स्टैंड रोड कृष्णा कालोनी से जा रहा था. और पढ़ें »

  • दोनों मासूम भाइयों का कत्ल करने वाला उसका अपना सौतेला भाई !

        
    Updated on: Fri, May 18 2015 6:31PM (IST)

    एक सप्ताह पहले सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पंजाबनगर गांव में दो भाइयों की गला काटकर हत्या कर दी गई थी उन दोनों मासूम भाइयों के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। और पढ़ें »

  • चोरी-लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

        
    Updated on: Fri, May 16 2015 1:53PM (IST)

    क्राइम ब्रांच और सिविल लाइंस पुलिस ने चोरी-लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है |पुलिस ने गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर चोरी और लूट का माल और असलेह बरामद किए है| और पढ़ें »

  • पंजाबनगर गांव में दो भाइयों की गला काटकर हत्या !

        
    Updated on: Fri, May 13 2015 4:35PM (IST)

    सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पंजाबनगर गांव में दो भाइयों की गला काटकर हत्या कर दी गई। बड़ा भाई कक्षा सात और छोटा कक्षा पांच का छात्र था। डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। और पढ़ें »

  • लूट और चोरी की घटनाओ को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा !

        
    Updated on: Fri, May 13 2015 4:41PM (IST)

    शहर के क्षेत्र थाना कोतवाली पुलिस ने लूट और चोरी की घटनाओ को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा किया है । पुलिस ने इन के पास से एक अदद तमंचा 2 कारतूस एक अदद चाकू नाजायज़ सहित गिरफ्तार किया है। और पढ़ें »

  • बोरे में बंद युवती कि लाश देख मचा ग्रामीणों में हरकम

        
    Updated on: Fri, May 9 2015 3:11PM (IST)

    मिलक के बिलासपुर मार्ग पर खाता नगरिया पुल के पास खाई में मिली एक बोरे में बंद युवती कि लाश देख मचा ग्रामीणों में हर कम। महिला का शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना। और पढ़ें »

  • मामूली विवाद में एक पक्ष ने दो युवकों के घर कि चढ़ाई

        
    Updated on: Fri, May 4 2015 4:58PM (IST)

    स्वार में जरा सी बात पर एक पक्ष ने दो युवकों के घर पर चढ़ाई कर दी। जमकर फाय¨रग की और धमकी देते हुए फरार हो गए | और पढ़ें »

  • हाइवे से लेकर जिला अस्पताल तक चीख पुकार मची रही

        
    Updated on: Fri, May 1 2015 7:42PM (IST)

    शहजादनगर थाना क्षेत्र में पिकअप और ट्रक की टक्कर के बाद हाइवे से लेकर जिला अस्पताल तक चीख पुकार मची रही। अस्पताल में भी अव्यवस्था देखने को मिली। और पढ़ें »

  • महिला की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2015 5:41PM (IST)

    सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में महिला की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज मृतका के पड़ोसी, उसकी पत्‍‌नी और बेटे को हिरासत में ले लिया है। और पढ़ें »

  • रामगंगा नदी में नहाने गया युवक डूबा परिवार में कोहराम

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2015 1:48PM (IST)

    सैफनी में रामगंगा नदी में नहाने गया युवक डूब गया। और मौके पर उसे बचाने के लिए लोग नदी में कूदे, लेकिन वह नहीं मिला। युवक के डूब जाने से परिवार में कोहराम मचा है। और पढ़ें »

  • 1 साल में जितनी बेकद्री किसानो की हुई, आज तक नहीं हुई:- हरीश रावत

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2015 7:37PM (IST)

    रामपुर में आज उत्तराखंड के सी एम हरीश रावत लालपुर पहुंचे और किसानो की पंचायत को संबोधित किया हरीश रावत ने कहा के पिछले 1 साल में जितनी बेकद्री किसानो की हुई है. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts