• दूसरा चरण: बिहार में NDA का खाता खोलने की जिम्मेदारी JDU पर

        
    Updated on: Fri, Apr 15 2019 11:20AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर 18 अप्रैल को मतदान होना है. इस दौर में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका लोकसभा सीटें शामिल हैं, ये बिहार के सीमांचल इलाके की सीटें हैं. 2014 में मोदी लहर के बावजूद बीजेपी इन सीटों पर कमल नहीं खिला सकी थी. और पढ़ें »

  • 980 मरीजों को दिया गया चश्मा

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 2:28PM (IST)

    देवघर : कुम्हार टोली सेवा समिति के तत्वावधान में रविवार को स्थानीय नगर भवन में चश्मा वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर 980 लोगों को मुफ्त चश्मा दिया गया। मुख्य अतिथि गोविंदराम अग्रवाल ने कहा कि मानव सेवा से बढ़कर कोई धर्म नहीं है। संख्या इस क्षेत्र में बेहतर काम कर रही है। बाबा भोले की नगरी में विकास के क्षेत्र में किए जाने वाले हर काम में उनका सहयोग रहेगा। ऐसे कैंपों का आयोजन ह... और पढ़ें »

  • शिक्षा के साथ संस्कार भी जरूरी

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 2:26PM (IST)

    करौं : प्रखंड मुख्यालय स्थित विकास आवासीय विद्यालय का वार्षिकोत्सव शनिवार की शाम धूमधाम से मनाया गया। इसका उद्घाटन झाविमो प्रधान महासचिव सह विधायक प्रदीप यादव ने किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना मनुष्य का सर्वागीण विकास नहीं हो सकता है। शिक्षा से ही अपने लक्ष्य की प्राप्ति की जा सकती है। बच्चों का भविष्य शिक्षकों पर निर्भर करता है। हालांकि वर्तमान समय में शिक्षा के साथ संस्कार भी देन... और पढ़ें »

  • 12वीं तक दिया जाएगा प्रमाणपत्र : महानिदेशक

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 2:24PM (IST)

    देवघर : राष्ट्रीय साक्षरता मिशन प्राधिकरण के महानिदेशक जगमोहन सिंह, राजू ने कहा कि साक्षर भारत बनाने का प्रयास जारी है, साक्षरता मिशन के तहत ढाई करोड़ नवसाक्षरों को मुक्त विद्यालयी संस्थान द्वारा साक्षरता प्रमाणपत्र दिया जा चुका है और पढ़ें »

  • किरासन की कालाबाजारी से हलकान

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 2:23PM (IST)

    सोनारायठाढ़ी : हेमंत सरकार का दावा है कि जो काम तेरह साल में नहीं हुआ उसे उन्होंने सात महीने में कर दिखाया। यह ग्रामीण क्षेत्रों में खोखला साबित हो रहा है। विकास की बात तो कोसों दूर सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली सपना बना हुआ है और पढ़ें »

  • यज्ञ स्थल पर भक्ति की बयार

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 2:22PM (IST)

    मोहनपुर : यहां के शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय घोरमारा प्रांगण में चार दिवसीय चौबीस कुंडीय गायत्री महायज्ञ के तीसरे दिन श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। हवन, भजन-कीर्तन, प्रवचन से भक्ति की अविरल धारा बह रही है। यज्ञ का समापन मंगलवार को होगा और पढ़ें »

  • वीआरसी को बताएं समस्या, ऑन लाइन समाधान

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 2:21PM (IST)

    देवघर : लोकतंत्र के महापर्व की तैयारी चल रही है। 15 जनवरी 2014 को प्रकाशित मतदाता सूची के मुताबिक देवघर के तीन विधानसभा (15-देवघर, 13-मधुपुर एवं 14-सारठ) को मिलाकर मतदाताओं की संख्या 8,18,893 है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts