• निकाह से मना करने पर बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

        
    Updated on: Fri, Dec 28 2014 3:59PM (IST)

    युवती के निकाह से इन्कार करने से खफा एक विवाहित ने अपने भाई के साथ युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फीरोजाबाद में रामगढ़ थाना की पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रकरण की शिकयत लेकर कल पीडि़ता और पढ़ें »

  • मुख्यमंत्री अखिलेश का हाथ पकड़ा तो, हो गई युवा नेता की पिटाई

        
    Updated on: Fri, Oct 24 2014 12:20PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का हाथ पकड़ना उनके एक करीबी युवा नेता को भारी पड़ गया। हाथ पकड़ते ही मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उस नेता को खींच लिया और जमकर पिटाई कर दी। मुख्यमंत्री बुधवार को शिकोहाबाद में सिरसागंज विधायक की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आए थे। इसी दौरान उनके एक करीबी नेता द्वारा अपने ठेकों की जांच में रियायत करने की मांग और पढ़ें »

  • करवाचौथ से पर प्रेमी के साथ मिलकर की पति की ह्त्या

        
    Updated on: Fri, Oct 13 2014 12:22PM (IST)

    फिरोजाबाद के सिरसागंज क्षेत्र मैं करवाचौथ के दिन जब महिलाएं अपने सुहाग की लंबी उम्र की कामना करती हैं, परन्तु करवाचौथ की पूर्व संध्या पर एक विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर और पढ़ें »

  • मतदान में हुई धांधली पर सुलगा फ‌िरोजाबाद

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 1:43AM (IST)

    फीरोजाबाद में मतदान में हुई धांधली को लेकर धरने पर बैठे भाजपा प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह बघेल को हटाने गई पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। मीडियाकर्मियों को भी नहीं बख्शा। इससे भाजपाई आक्रोशित हो गए और उन्होंने जवाब में पुलिस पर पथराव कर दिया और पढ़ें »

  • चुनाव आयोग ठीक से कराए अंपायरिंग, वर्ना बाद में बिठाऊंगा जांच

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 9:08AM (IST)

    बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने चुनाव आयोग को चेतावनी दी है कि वो फिरोजाबाद में निष्पक्ष चुनाव कराए वर्ना केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने पर वो मामले की जांच कराएंगे. मोदी ने कहा कि आयोग की भूमिका मैच के अंपायर की तरह होती है और वह पक्षपात नहीं कर सकता.बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने चुनाव आयोग को चेतावनी दी है और पढ़ें »

  • सपा युवाओं की पार्टी: मुलायम

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 9:55AM (IST)

    फिरोजाबाद में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सपा बुड्ढों की पार्टी नहीं है, इसीलिए अखिलेश यादव को सीएम बनाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की 272 सीटें नहीं आएंगी। मुलायम ने कहा कि मोदी कहते हैं हम जासूसी करते हैं और पढ़ें »

  • दलित की बेटी को बनाओ पीएम: मायावती

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2014 8:52AM (IST)

    बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश की सत्तासीन पार्टी सपा के साथ भाजपा और कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने लोगों ने कहा कि वे भाजपा के नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने दें और पढ़ें »

  • नेताओं के खोखले वादों के कारण जनता ने किया मतदान बहिष्कार

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 9:16AM (IST)

    पांच साल में लगने वाला चुनाव के मेले भले ही सज गए हों, लेकिन फैसला सुनाने वाले मतदाता यानी भगवान नाराज है। नाराज ही नहीं हताश और परेशान भी है जिले के दो दर्जन से ज्यादा गांवों में न तो पीने का पानी है और न ही सड़कें। अब ऐसे में गाव में मतदान करने के प्रति लोगों का रूझान कम होना लाज़मी है और पढ़ें »

  • कांग्रेस ने मुसलमानों को धोखा दिया है: नसीमुद्दीन सिदिक्की

        
    Updated on: Fri, Apr 5 2014 8:42AM (IST)

    फिरोजाबाद में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए नसीमुद्दीन सिदिक्की ने फ़तवा की राजनीती को गलत ठहराया और कहा कि किसी को भी फ़तवा देने का अधिकार नहीं और पढ़ें »

  • हाजी याकूब कुरैशी ने लगाया भड़काऊ नारा- 'चढ़ मोदी की छाती पर, मुहर लगेगी हाथी पर'

        
    Updated on: Fri, Apr 4 2014 12:37AM (IST)

    'चढ़ मोदी की छाती पर, मुहर लगेगी हाथी पर'...ये विवादित नारा सुनाई दिया मुरादाबाद से बीएसपी के लोकसभा उम्मीदवार हाजी याकूब कुरैशी के जनसंपर्क के दौरान। आचार संहिता के उल्लंघन के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, इसके बावजूद हाजी याकूब की बयानबाजी जारी है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts