• मोबाइल ब्लास्ट होने से बच्चे की मौत

        
    Updated on: Fri, Sep 16 2014 11:03AM (IST)

    उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में चार्जिंग के दौरान मोबाइल फोन फटने से नौ साल के बच्चे की मौत हो गई। मानस एकेडमी में कक्षा चार में पढ़ने वाला निश्चल गिरी नामक यह बच्चा यहां कासनी में अपने दादा-दादी के साथ रहता था। निश्चल की मां नीमा गिरी चंपावत से बीएड कर रही हैं। मोबाइल फटने से मौत होने का जिले में यह और पढ़ें »

  • कैलास मानसरोवर यात्रा मार्ग पर जमी छह फीट बर्फ

        
    Updated on: Fri, May 27 2014 6:09PM (IST)

    नौ जून से शुरू होने वाली कैलास मानसरोवर यात्रा के लिए भारत तिब्बत सीमा पुलिस की तैयारियां जोरों पर है। यात्रा मार्ग में नाबीढांग के कांफ्रेंस हाल से लेकर लिपूलेख तक अभी भी छह फीट बर्फ जमी है। और पढ़ें »

  • नौ जून से शुरू होगी मानसरोवर यात्रा, इंतजाम अधूरे

        
    Updated on: Fri, May 12 2014 4:01AM (IST)

    हिंदुओं की सबसे बड़ी और लंबी पैदल तीर्थ यात्रा शुरु होने में अब मात्र 30 दिन का समय शेष रह गया है। कैलास मानसरोवर यात्र मार्ग में बहा कंच्यौती पुल अभी भी पूरा नहीं बन सका है और पढ़ें »

  • बरसात से पहले पूरे करें आपदा राहत कार्य : नयाल

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 7:15AM (IST)

    कुमाऊं कमिश्नर अवनेंद्र नयाल ने मुनस्यारी पहुंच कर आपदा प्रभावित कार्यो की समीक्षा करते हुए बरसात से पूर्व आपदा राहत कार्य पूरे करने के निर्देश दिए हैं। विशेषकर बंद मार्गो को खोलने और माइग्रेशन से पूर्व मिलम मार्ग को खोलने के आदेश दिए हैं। और पढ़ें »

  • बारातियों की जीप खाई में गिरी, पांच घायल

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 7:35AM (IST)

    डीडीहाट तहसील के गुड़ौली गांव के निकट बारात की जीप खाई में गिरने से पांच बाराती घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है। और पढ़ें »

  • जवान से मारपीट कर फरार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 7:27AM (IST)

    थल में पुलिस जवान के साथ मारपीट करने के बाद फरार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। थल पुलिस ने आरोपी को डीडीहाट के पास गिरफ्तार किया। और पढ़ें »

  • ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 7:04AM (IST)

    नेपाल के कंचनपुर और डोटी जिलों में वाहन दुर्घटनाओं में एक पुरुष की मौत हो गई और एक महिला घायल हो गई है। और पढ़ें »

  • सड़क का मलबा गिरने से नहर ध्वस्त

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 7:10AM (IST)

    पिथौरागढ़ : निर्माणाधीन मुवानी गोबराड़ी मोटर मार्ग का मलबा आने से गोबराड़ी-मुवानी नहर का 60 मीटर हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका है। नहर और पढ़ें »

  • आपदा प्रभावित जिलों को जल्द मिलेंगे 10 करोड़

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 7:07AM (IST)

    पिथौरागढ़ : प्रदेश के आपदा प्रभावित जिलों में व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के लिए 10 करोड़ रुपये की धनराशि जारी की जा रही है। यह जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जिलाधिकारी को दी। उन्होंने आपदाग्रस्त क्षेत्रों में कराए और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts