• कैरीबेग का प्रयोग न करने के लिए दिनहाटा जनजागरण मंच ने शुरू की मुहिम

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 5:20AM (IST)

    वातावरण को प्रदूषण मुक्त करने व प्लास्टिक का उपयोग न करने को लेकर दिनहाटा जनजागरण मंच ने शहर में प्रचार अभियान चलाया। संगठन की ओर से दिनहाटा शहरवासियों को प्लास्टिक का का उपयोग न करने के लिए आग्रह किया गया। जन जागरण मंच के सचिव हिटलर दास, अध्यक्ष जयंत विश्वास, दिनहाटा महकमा अस्पताल के चिकित्सक डॉ उज्जवल आचार्य, शिक्षिका पुष्पांजली नायक, वकील प्रियदर्शनी नायक, राजू महतो सहित कई अन्य वरिष्... और पढ़ें »

  • 'आमार फसल, आमार गाड़ी' के तहत किसोनों को मिली खुद की गाड़ी

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 5:09AM (IST)

    किसानों और कृषि क्षेत्र के विकास में तेजी लाने के लिए राज्य सरकार ने 'आमार फसल, आमार गोला; आमार फसल, आमार गाड़ी,' के तहत करीब दो सौ किसानों को अपनी वैन खरीदने के लिए चेक सौंपे। रविवार को दिनहाटा एक नंबर प्रखंड के सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रखंड के 192 किसानों सहायता राशि के लिए चेक प्रदान किए। और पढ़ें »

  • सिविल डिफेंस की टीम को लेकर किया गया मॉक ड्रिल का आयोजन

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 4:59AM (IST)

    सिविल डिफेंस की प्रशिक्षित 65 सदस्यीय टीम को लेकर मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी कार्यालय की पुरानी बिल्डिंग, माइनारिटी भवन और उसके संलग्न मैदान में यह आपातकालीन अभ्यास किया गया। और पढ़ें »

  • गैस उपभोक्ताओं ने किया गैस एजेंसी में हंगामा

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 4:47AM (IST)

    बुकिंग करने के महीनों बाद भी रसोई गैस की डिलिवरी नहीं मिलने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने मंगलवार को गैस एजेंसी के दफ्तर में तोड़फोड़ के अलावा सड़क अवरोध किया। इस घटना से दिनहाटा शहर के मदनमोहन बाड़ी इलाके में तनाव रहा। उत्तेजित ग्राहकों ने दफ्तर के सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हालात की नजाकत को भांपकर एजेंसी के मालिक अपने कुछ विश्वस्त लोगों को दफ्तर में छोड़कर भाग खड़े हुए। बाद में मौके पर ... और पढ़ें »

  • बड़नाचिना में धरला नदी पर पुल की मरम्मत शुरू

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 4:35AM (IST)

    दिनहाटा शहर संलग्न बड़नाचिना में धरला नदी पर बदहाल पुल की मरम्मत मंगलवार को शुरू की गई। लंबे समय से यह पुल बदहाल होने से इलाके के लोगों को जान जोखिम में डालकर यातायात करनी पड़ती थी। ज्ञात हो कि इस पुल से प्रतिदिन हजारों लोग व वाहनों की आवाजाही होती है। इस पुल से मातालहाट, पेटला गोसानीमारी, साहेबेरहाट सहित विस्तृत क्षेत्र के स्कूल-कॉलेज के छात्र-छात्रा सहित हजारों लोग प्रतिदिन यातायात करते ... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts