• आजादी गांधी के तकली-चरखे से नहीं मिली, ये भगत सिंह-सावरकर जैसों की देन: साध्वी

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2015 10:43AM (IST)

    तमाम आलोचनाओं और विवादों के बावजूद विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची अपने बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रही हैं. हिंदुओं को चार बच्चे पैदा करने की सलाह देने के बाद अब साध्वी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित बयान दे दिया है. अपने ताजा बयान में उन्होंने गांधी को अंग्रेजों का एजेंट बता दिया और पढ़ें »

  • मुंह बोले भाई ने किया रेप, छात्रा ने खुद को लगाई आग

        
    Updated on: Fri, Sep 7 2014 12:15PM (IST)

    नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ उसी के स्कूल के 11वीं के एक छात्र ने दुष्कर्म किया। मुंहबोले भाई की करतूत से आहत छात्रा ने घर पहुंचने के बाद आग लगाकर जान दे दी। छात्रा शुक्रवार को स्कूल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश सुनकर आरोपी छात्र के साथ घर लौट रही थी और पढ़ें »

  • कार्यकर्ता पार्टी की पूंजी : पंडित सिंह

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:05AM (IST)

    बहराइच : माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री विनोद कुमार सिंह पंडित सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की पूंजी हैं। कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान हमेशा सुरक्षित रहना चाहिए। इसके लिए पार्टी हरसंभव प्रयास करती है। पार्टी गरीबों के लिए लड़कर इस मुकाम तक पहुंची है और पढ़ें »

  • तालाब में कूद महिला ने दी जान

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:11AM (IST)

    बहराइच : रूपईडीहा थाना क्षेत्र के दर्जीपुरवा निवासी एक विवाहिता ने तालाब में कूदकर जान दे दी। सोमवार देर रात महिला के घर से गायब होने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। तालाब में उसका शव उतराता हुआ दिखाई दिया। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में और पढ़ें »

  • तहसील दिवस पर नहीं आए सीएमओ, कमिश्नर की फटकार

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:09AM (IST)

    बहराइच : नानपारा में आयोजित तहसील दिवस में जब सीएमओ मौके पर नहीं पहुंचे तो आयुक्त देवी पाटन मंडल का पारा चढ़ गया। भारी भीड़ के बावजूद मुख्य चिकित्साधिकारी तहसील दिवस में नहीं आए। मौके पर मौजूद अधिकारियों से सीएमओ को फोन लगाने को कहा और लाइन पर आते ही मंडलायुक्त बिफर पड़े। बोले इस कदर लापरवाही। स्पष्टीकरण तत्काल दें और बताएं कि कैसे अनुपस्थित रहे। डीएम ने कैसरगंज में तहसील दिवस की शिकायतें ... और पढ़ें »

  • जिलाधिकारी राकेश कुमार की अध्यक्षता में मुख्य तहसील दिवस आयोजित

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 2:45PM (IST)

    बहराइच आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए माह के प्रथम एवं तृतीय मंगलवार को तहसीलों में आयोजित होने वाले तहसील दिवसों की श्रृंखला अन्तर्गत तहसील कैसरगंज में जिलाधिकारी राकेश कुमार की अध्यक्षता में मुख्य तहसील दिवस आयोजित हुआ जबकि तहसील नानपारा में आयोजित हुए तहसील दिवस और पढ़ें »

  • बेनी का बड़बोला पन

        
    Updated on: Fri, Feb 18 2014 7:34AM (IST)

    संकल्प दुबे:- अपने सनसनीखेज व बड़बोले बयानो से पार्टी को असहज स्थिति में डालने वाले केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने आज एक बार फिर बहराइच में बेतुका बयान दे डाला दरअसल मंत्री जिले में स्टील फैक्ट्री का शिलान्यास करने आये थे लोगो को सम्बोधित करते हुए उन्होंने राहुल गांधी को और पढ़ें »

  • विवाहिता ने आग लगाकर जान दी

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 1:22PM (IST)

    बहराइच। शहर के मोहल्ला ढपालीपुरवा निवासी एक विवाहिता ने दहेज उत्पीड़न से तंग आकर मंगलवार दोपहर आग लगाकर जान दे दी। इस मामले में मृतका के पिता ने दामाद समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। हरदी थाना अंतर्गत ग्राम हरदी निवासी बुध और पढ़ें »

  • बहराइच के 139 सिपाही बने दीवान

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 1:18PM (IST)

    बहराइच। जनपद के 139 सिपाहियों को दीवान के पद पर प्रमोशन मिला है, जबकि पांच सिपाहियों के लिफाफे अभी नहीं खोले गए हैं। मंगलवार को इसका खुलासा पुलिस अधीक्षक ने किया। उन्होंने महिला अपराध को गंभीरता से लेने का पाठ मातहतों को पढ़ाया। पुलिस अधीक्षक आरपीएस सिंह और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts