• मध्य प्रदेश: दलित की बारात पर पथराव, हेलमेट पहनकर घोड़ी पर बैठा दूल्हा

        
    Updated on: Fri, May 11 2015 4:05PM (IST)

    मध्य प्रदेश के रतलाम में पुलिस की सुरक्षा के बावजूद दलितों की एक बारात पर दबंगों ने जमकर पथराव किया, जिसमें एक नायब तहसीलदार समेत चार लोग घायल हुए. और पढ़ें »

  • रतलाम: कम्पनी में काम कर रहे मजदूर की हुयी मौत

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 11:57AM (IST)

    शहर में एक के बाद एक फैक्टीरियो में मजदूरो की मौत हो रही हे कंपनियों की लापरवाही के कारण मजदूरो की मोत हो रही हे ऐसी ही एक कम्पनी का नाम एरन ग्रुप ऑफ़ इंड्रस्टीज जिसमे रत 12 ;30 को फैक्टरी में काम करते वक्त एक मजदुर की मशीन के पते और पढ़ें »

  • रतलाम: ऑपरेशन के दौरान शरीर में ही छोड़ दी निडिल, एक्स-रे कराने पर हुआ खुलासा

        
    Updated on: Fri, Dec 28 2014 12:51PM (IST)

    शासकीय अस्पतालों में नसबंदी को लेकर शनिवार को लापरवाही सामने आ गई। सैलाना में ऑपरेशन की जल्दबाजी में चिकित्सकों ने महिला के शरीर में निडिल ही छोड़ दी। दर्द बढ़ने पर पीडित महिला को जिला अस्पताल में दाखिल कराया और पढ़ें »

  • भारत सरकार ने चलाई गई ’’साइन्स एक्सप्रेस ट्रेन ’’ आज पहुंची रतलाम

        
    Updated on: Fri, Dec 26 2014 4:31PM (IST)

    रतलाम में पहुंची साइन्स एक्सप्रेस ट्रेन जैव विविधता, जल ऊर्जा संरक्षण, जलवायु परिवर्तन के बदलाव को लेकर भारत सरकार द्वारा चलाई गई ’’साइन्स एक्सप्रेस ट्रेन ’’ आज रतलाम में पहुंच चुकीं हैं। जिसे देखने के लिए विभिन्न स्कूलों एवं कॉलेजो के छात्र-छात्राओं मे उत्सुकता देखने को मिल रही है। बाहरी क्षैत्र के लोग भी साइन्स एक्सप्रेस ट्रेन को देखने आ और पढ़ें »

  • रतलाम: ट्रेन से कटने से ग्रामीण कि मौत

        
    Updated on: Fri, Dec 24 2014 3:40PM (IST)

    रतलाम के समीपस्थ रेल्वे लाईन पर ट्रेन से कटी हुई लाश मिली हैं। मृतक कि पहचान सरदार पिता नागु जी के रूप में हुई हैं। मृतक अमलीपाड़ा गाव का रहने वाला हैं, एवं मजदूरी करता हैं। मृतक के पुत्र ने बताया किं उसके पिता कल दोपहर से घर से मजदूरी के लियें निकले थें, और आज सुबह तक घर नही लौटे । आज सुबह कुछ और पढ़ें »

  • कृत्रिम तरीके से पकाया गया केला, दे सकता है मौत

        
    Updated on: Fri, Nov 8 2014 12:41PM (IST)

    केले खाकर सेहत बनाने की सोच रहे हैं तो सावधान हो जाइए। हो सकता है आपकी जान पर बन आए। इस समय बाजारों में बिक रहा मनमोहक दिखने वाला केला तमाम तरह की बीमारियों के साथ जानलेवा भी साबित हो सकता है। शहर में केलों को जिस और पढ़ें »

  • भक्तिभाव से मनी शनि जयंती

        
    Updated on: Fri, May 29 2014 1:16PM (IST)

    सुबह से शनि मंदिरों में ॐ शं शनैश्चराय नम: मंगलमय ध्वनी गूंज उठी। भक्त देव को पुष्प, धूप, दीप एवं तेलांग अभिषेक कर पसंद करते नजर आए। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts