• तीन पत्नियों के साथ रहने वाला ये शख्स खफा होने पर देता है

        
    Updated on: Fri, Nov 14 2018 12:13PM (IST)

    रूस के व्लादीमीर ऑब्लास्ट इलाके में 34 साल का इवान सुखोव नाम का एक शख्स रहता है। इवान की तीन पत्नियां हैं। आप कहेंगे कि इसमें खास बात क्या है, तो जनाब है क्योंकि रूस के कानून के मुताबिक तो वे एक ही महिला से शादी कर सकते और पढ़ें »

  • अकेले पड़ते केजरीवाल, छोड़ गए 13 करीबी नेता

        
    Updated on: Fri, Aug 22 2018 12:01PM (IST)

    आशीष खेतान और आशुतोष ने हाल ही में अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ा है आशीष खेतान और आशुतोष ने हाल ही में अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ा और पढ़ें »

  • वजन घटाना चाहते हैं तो इस तरह खाएं खीरा

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2018 1:44PM (IST)

    गर्मियां आने वाली हैं. शरीर को ठंडक देने के लिए खीरा एक कारगर और नेचुरल उपाय है. मुख्य रूप से सलाद में प्रयोग होने वाले खीरे में बहुत कम मात्रा में कैलोरी पाई जाती है. यही वजह है कि यह मोटापा कम करने के इच्‍छुक लोगों के लिए खीरा किसी वरदान से कम नहीं है. वैसे सिर्फ खीरा ही नहीं उसका छिलका भी बहुत उपयोगी है. और पढ़ें »

  • पंजाब के गुरदासपुर में डॉक्टरों की लापरवाही से 60 लोगों की आंखों की रोशनी गई

        
    Updated on: Fri, Dec 5 2014 10:24AM (IST)

    बिलासपुर नसबंदी शिविर में 13 महिलाओं की मौत को अभी लोग भूले भी नहीं थे कि एक और ऑपरेशन शिविर में घनघोर लापरवाही का मामला सामने आया है. ये मामला है पंजाब के गुरदासपुर का, जहां, नेत्र शिविर में ऑपरेशन कराने वाले 60 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई. मामले की जांच के सिविल सर्जन को आदेश दे दिए गए हैं. मामले की रिपोर्ट सोमवार तक मांगी और पढ़ें »

  • अब ट्रीटमेंट प्लांट से होगी निगम की भलाई

        
    Updated on: Fri, Mar 22 2014 3:40AM (IST)

    शहर के सीवरेज युक्त पानी को अब नलवा नहर में छोड़ने की बजाय सीधे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में जमा किया जा सकेगा। नहरों की बजाय इस पानी के सीधे प्लांट में पहुंचने से जहां प्रदूषण पर अंकुश लगेगा,वहीं इससे तैयार होने वाली खाद से निगम की आय भी बढ़ेगी। और पढ़ें »

  • सांडो के आंतक पर किया प्रर्दशन

        
    Updated on: Fri, Mar 22 2014 3:31AM (IST)

    पिछले दो वर्षो में लगभग दस लोगों की जान ले चुके सांडों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन जिला प्रशासन आंखें बंद किए तमाशा देख रहा है। और पढ़ें »

  • जगराओं रैली में नौ गांव से 500 कार्यकर्ता लेंगे भाग

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 10:53AM (IST)

    माधोपुर, पठानकोट : गांव जदराई में वीरवार को अकाली-भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता भाजपा महासचिव बलविन्द्र सिंह ने की। इसमें और पढ़ें »

  • मंदिर निर्माण में मांगा लोगों का सहयोग

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 10:49AM (IST)

    पठानकोट : सरना में शुक्रवार को गोस्वामी श्री गुरु नाभादास सेवा और पढ़ें »

  • वादाखिलाफी से नाराज फार्मासिस्ट करेंगे अभियान का बायकट

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 10:46AM (IST)

    पठानकोट : फार्मासिस्टों को नियमित करने की मांग को लेकर शुक्रवार को रुरल हेल्थ फार्मासिस्टों का शिष्टमंडल जिला परिषद के चेयरमैन गोवर्धन गोपाल से और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts