• एशिया में नहीं ऐसी दूसरी मिसाल, 39 साल में पूरी हो पाई बाणसागर परियोजना

        
    Updated on: Fri, Jul 15 2018 12:37PM (IST)

    विंध्य क्षेत्र की बहुउद्देशीय बाणसागर नहर परियोजना का कार्य पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका उद्घाटन मिर्जापुर के चनईपुर गांव से किया. यह एक ऐतिहासिक पल है जब एशिया की सबसे बड़ी नहर परियोजना का उद्घाटन कर प्रधानमंत्री ने इसे देश को समर्पित किया. और पढ़ें »

  • सामूहिक विवाह समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, दहेज अभिशाप

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2018 4:56PM (IST)

    मीरजापुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रदेश में तूफानी दौरे पर हैं। प्रतापगढ़ के बाद सुलतानपुर में आज कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वह आज मीरजापुर पहुंचे। और पढ़ें »

  • UP के मंत्री को मिली तीन साल की सजा, जमानत पर रिहा

        
    Updated on: Fri, Mar 1 2015 12:46PM (IST)

    उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले की अदालत ने 20 साल पुराने मामले में मंत्री कैलाश चौरसिया को तीन साल जेल की सजा सुनाई, लेकिन सजा सुनाने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया. चौरसिया अखिलेश सरकार में बाल विकास मंत्री हैं. और पढ़ें »

  • आप का टिकट लौटाने में मिर्जापुर से उम्मीदवार भी हुए शामिल

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2014 11:05AM (IST)

    मिर्जापुर से आप उम्मीदवार सुशील रत्नाकर ने पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर कहा है कि वह पारिवारिक कारणों से इस जिम्मेदारी को नहीं निभा पाएंगे. इसलिए वह टिकट वापस लौटा रहे हैं और पढ़ें »

  • यूपी में उत्तराखंड की महिला पत्रकार के साथ गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Mar 28 2014 2:36AM (IST)

    प्रदेश की कानून-व्यवस्था को तार-तार करते हुए बृहस्पतिवार को बदमाशों ने मीर्जापुर के विंध्यधाम क्षेत्र में उत्तराखंड की एक महिला पत्रकार के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। कवरेज के लिए आई पत्रकार को कुछ लोगों ने गेरुआ तालाब के पास स्कार्पियो में बैठाया और फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने आज उसकी तहरीर लेने के बाद पत्रकार को मेडिकल के लिए भेजा है। और पढ़ें »

  • सीबीआइ का खौफ, अधिकारियों में हड़कंप

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 10:50AM (IST)

    मीरजापुर : सोनभद्र में सीबीआइ टीम के धमकने की सूचना से मंगलवार को जिले के अधिकारियों में हड़कंप रहा। पूरेदिन विकास और पढ़ें »

  • मीरजापुर में ही तैयार किया गया था बम!

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 10:43AM (IST)

    मीरजापुर : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की पटना में आयोजित रैली में हुए सीरियल धमाकों में प्रयुक्त बम मीरजापुर और पढ़ें »

  • मुर्दे भी ले रहे पेंशन

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 9:35AM (IST)

    मीरजापुर : समाज कल्याण विभाग व बैंक कर्मचारियों की महिमा अपरंपार है। जिले में और पढ़ें »

  • यात्रियों ने किया स्टेशन पर हंगामा

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 9:32AM (IST)

    मीरजापुर : स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप गुरुवार की रात कालका मेल में सीट पर बैठने को लेकर दो यात्रियों में मारपीट हो गई। वहीं और पढ़ें »

  • काम न मिलने से मजदूर क्षुब्ध, प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 9:30AM (IST)

    राजगढ़ (मीरजापुर) : क्षेत्र के नक्सल प्रभावित दरवान गांव के कामगारों ने काम न मिलने से क्षुब्ध होकर ब्लाक मुख्यालय पर और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts