• विवाह मंडप से परीक्षा केंद्र पहुंचीं निर्मला

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 11:06AM (IST)

    छपरा :हर लड़की की यह ख्वाहिश होती है कि वह डोली चढ़ कर अपने घर से पिया के घर जाए, लेकिन एकमा प्रखंड के परसा गांव निवासी सिताब साह की पुत्री निर्मला की रविवार की रात मंडप में बीती तो सोमवार की सुबह अपने पिया के घर विदा होकर जाने की बजाए वह गंगा सिंह कालेज में मैट्रिक की परीक्षा देने पहुंच गयी। निर्मला कहतीं हैं कि पढ़ाई ज्यादा जरूरी है और पढ़ें »

  • दाउदपुर में पैसेंजर ट्रेन पर पथराव, यात्री जख्मी

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:52AM (IST)

    दाउदपुर (सारण) : छपरा-सिवान रेलखंड पर सोमवार को भटनी पैसेंजर ट्रेन पर यात्रियों ने जमकर पथराव किया। जिसमें कई यात्री जख्मी हो गये। बताया जाता है कि पैसेंजर ट्रेन आज शाम पांच बजे छपरा जंक्शन से रवाना हुई। ट्रेन में काफी संख्या में मैट्रिक परीक्षार्थी सवार थे। सीट को लेकर और पढ़ें »

  • हौसला बुलंद हो तो कुछ भी मुश्किल नहीं

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:49AM (IST)

    छपरा : यदि हौसले बुलंद हों तो शारीरिक विकलांगता या संसाधनों की कमी लक्ष्य प्राप्ति में आड़े नहीं आती। इसे साबित कर दिखाया है मैट्रिक परीक्षार्थी राणा प्रताप ने। शहर के गांधी चौक स्थित एसएस मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में राणाप्रताप दोनों हाथ कटे होने के बावजूद मैट्रिक की परीक्षा दे रहा है। उसके जज्बे को लोग सलाम कर रहे हैं। दोनों हाथ कटे और पढ़ें »

  • भगवान बाजार थाना रोड पर नाली का पानी बहने से लोग परेशान

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:47AM (IST)

    छपरा : शहर के भगवान बाजार थाना रोड पर नाली का पानी बहने से आने-जाने वाले राहगीरों की परेशानी बढ़ गयी है। सूचना देने के बावजूद नगर परिषद नाली व सड़क की सफाई नहीं करा रही है। इससे मुहल्ला वासियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। शहर के भगवान बाजार थाना और पढ़ें »

  • मौसम में गरमाहट के साथ बढ़ा मच्छरों का प्रकोप

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:43AM (IST)

    छपरा : सर्दी के बाय-बाय व गर्मी के आगमन के बीच मच्छरों का प्रकोप भी अपनी पराकाष्ठा पर है। शहर में फैली गंदगी व बजबजाती नालियां इसमें सहायक साबित हो रही है। शहर के कई टोलों व ग्रामीण इलाकों से डीडीटी के छिड़काव एवं फागिंग की मांग उठने लगी है। समय रहते अगर नगर परिषद के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग कारगर कदम नहीं उठता है तो बीमारियां भी अपना घर बनाना शुरू कर देंगी। और पढ़ें »

  • होली के आगमन देख नशाखुरानी गिरोह सक्रिय

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 10:39AM (IST)

    छपरा : होली का पर्व नजदीक आते देख नशाखुरानी गिरोह व अटैची तोड़ गिरोह सक्रिय होने लगा है। इसको देख जीआरपी सतर्क हो गयी है और पढ़ें »

  • लालू यादव ने की दूसरी बार 'शादी'

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2014 7:19AM (IST)

    राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपनी सारण संसदीय सीट राबड़ी देवी को सौंपने पर उनके गले में जयमाला डालने के साथ दूसरी बार शादी की रस्म निभाई है. सारण जिला के गरखा प्रखंड अंतर्गत रायपुरा गांव में शुक्रवार शाम आयोजित एक जनसभा के दौरान अपनी सारण सीट को राबड़ी को सौंपने पर लालू ने उनके गले में जयमाला डालकर दूसरी बार शादी की रीत निभाई. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts