• 31 हजार लो और भूल जाओ हुआ था सामूहिक दुष्कर्म

        
    Updated on: Fri, Feb 17 2015 12:28PM (IST)

    दो दिनों तक बंधक बनाकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। हैवानियत के बाद आरोपी गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। पीडि़ता थाने पहुंची तो बताया जाता है कि पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को इसकी सूचना दे दी। दबंग आरोपियों के चलते पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की जगह गांव की पंचायत में सुलह कराने की सलाह दी। और पढ़ें »

  • बिहार: जीजा से हुआ इश्क, पति को जिंदा जलाया

        
    Updated on: Fri, Nov 23 2014 3:56PM (IST)

    बिहार के नवादा जिले के पकरीबरांवा थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति पर केरोसीन तेल छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया. पति की घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि आरोपी महिला का अपने जीजा (बहनोई) से प्रेम संबंध था और पढ़ें »

  • छात्रों के हंगामे पर पुलिस ने बरसाई लाठी

        
    Updated on: Fri, Sep 13 2014 1:21PM (IST)

    आरा के नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मोड़ पर छात्रों ने फीस बढौतरी के खिलाफ अपने कोचिंग संचालको के विरुद्ध आरा पटना मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन कर विरोध और पढ़ें »

  • कोर्ट 20 को खुलेगा

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 6:58AM (IST)

    बिहारशरीफ : जिला न्यायालय में होली पर्व के शुभ अवसर पर 16 से 19 मार्च तक अवकाश रहेगा। इस दौरान कोर्ट कार्य पूर्णत: बंद रहेगा। होली अंतिम कार्य दिवस पर जिला संघ अध्यक्ष दशरथ प्रसाद व और पढ़ें »

  • मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं के लिये बिछेगा रेड कारपेट

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2014 11:21AM (IST)

    नवादा :16वीं लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को मतदान केन्द्रों की ओर आकर्षित करने के लिये चुनाव आयोग विशेष इंतजाम करने की तैयारी कर रही है। आयोग ने प्रत्येक प्रखंडों में एक मॉडल मतदान केन्द्र बनाने का निर्णय लिया है। मॉडल मतदान केन्द्र पर मतदाताओं के स्वागत के लिये वीआइपी व्यवस्था करने का आदेश निर्गत किया है। और पढ़ें »

  • सांप्रदायिक शक्तियों को रोकना जरूरी : लालू

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 7:28AM (IST)

    नवादा : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सोमवार को लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया। रजौली प्रखंड के लालू मोड़ पर सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा हमारे एजेंडे में कोई बदलाव नहीं आया है। सांप्रदायिक शक्तियों को रोकना हमारा लक्ष्य है। बिहार में नीतीश कुमार कोई फैक्टर नहीं हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts