• सलाखों के पीछे रहेगा गुरमीत राम रहीम, खारिज हो सकती है पैरोल की अर्जी

        
    Updated on: Fri, Jun 25 2019 11:09AM (IST)

    डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बड़ा झटका लग सकता है. पत्रकार हत्या और साध्वियों के साथ रेप के दोषी राम रहीम की पैरोल की अर्जी खारिज हो सकती है. और पढ़ें »

  • बीजेपी में होगी सपना की सियासी एंट्री, नहीं थामा था कांग्रेस का हाथ

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2019 10:57AM (IST)

    लंबे वक्त से सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने की खबरें चर्चा में हैं. अब इन अटकलों पर विराम लगाते हुए बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कंफर्म किया है कि हरियाणा की स्टार सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होंगी. और पढ़ें »

  • हरियाणा के सीएम खट्टर बोले- अब हम भी ला सकते हैं कश्मीरी बहू

        
    Updated on: Fri, Aug 10 2019 11:21AM (IST)

    जम्मू कश्मीर से केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया है. इसके बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख दो नए केंद्रशासित प्रदेश बनाए गए हैं. 370 के हटाए जाने को लेकर घाटी में तनाव की स्थिती बनी हुई है. और पढ़ें »

  • स्टडी का दावा- प्रेग्नेंसी में धूम्रपान करने से बच्चा हो सकता है मोटापे का शिकार

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2019 11:58AM (IST)

    प्रेग्नेंसी के दौरान धूम्रपान करने से सिर्फ गर्भवती महिला पर ही नहीं, बल्कि गर्भ में पल रहे बच्चे की सेहत पर भी बहुत बुरा असर पड़ता है. इस बात की पुष्टि एक नई स्टडी में की गई है. और पढ़ें »

  • ड्रग्स की तरह दिमाग पर असर डालता है प्यार का रिश्ता, स्टडी का दावा

        
    Updated on: Fri, Jan 5 2019 2:35PM (IST)

    एक रोमांटिक रिलेशनशिप की शुरुआत प्यार भरी होती है. पार्टनर के ख्याल से ही अक्सर लोगों के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाती है और पार्टनर को देखते ही दिल की धड़कन बढ़ने लगती है और पढ़ें »

  • महिला क्रिकेट: ऑकलैंड टी-20 में हार के साथ भारत ने गंवाई सीरीज

        
    Updated on: Fri, Feb 8 2019 12:03PM (IST)

    T20I: न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को ईडन पार्क मैदान पर खेले गए रोमांचक मैच में भारत को चार विकेट से हरा दिया. इसी के साथ न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और पढ़ें »

  • अभय चौटाला ने कांग्रेस विधायक को मारने के लिए निकाला जूता

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2018 5:21PM (IST)

    हरियाणा विधानसभा में मॉनसून सत्र के तीसरे और अंतिम दिन मंगलवार को जोरदार हंगामे के बाद एक साल के लिए निलंबित पलवल से कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल हमेशा विवादों में और पढ़ें »

  • भारत को तीसरा गोल्ड, 16 साल के शूटर सौरभ ने दिलाया पदक

        
    Updated on: Fri, Aug 21 2018 11:09AM (IST)

    भारत को 18वें एशियाई खेलों में मंगलवार को यहां पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल निशानेबाजी स्पर्धा में स्वर्ण पदक हासिल हुआ. भारत के 16 वर्षीय निशानेबाज सौरभ ने पदार्पण करने के साथ ही स्वर्ण पदक पर कब्जा और पढ़ें »

  • मूली लीवर से लेकर हृदय रोग और स्ट्रोक के खतरे से बचाव में कारगर

        
    Updated on: Fri, Aug 11 2018 2:16PM (IST)

    मूली का सेवन सेहत के लिए अच्छा माना जाता है। यह कई बीमारियों से बचाव भी करती है। एक नए अध्ययन में पाया गया है कि मूली खाने से कोरोनरी रक्त वाहिनियों की रक्षा हो सकती है। इससे हृदय रोग और स्ट्रोक के खतरे से बचाव और पढ़ें »

  • एशियाड: फाइनल में हारीं सिंधु, जीता सिल्वर, तीरंदाजों ने भी दिलाया दो मेडल

        
    Updated on: Fri, Aug 28 2018 1:38PM (IST)

    महिला बैडमिंटन के सिंगल्स मुकाबले में भारत की पीवी सिंधु को हार का सामना करना पड़ा. फाइनल मुकाबले में सिंधु को चीनी ताइपे की खिलाड़ी वर्ल्ड नंबर-1 ताई जु यिंग ने एक तरफा मुकाबले में 21-13, 21-16 से हराकर गोल्ड मेडल और पढ़ें »

  • कोयला घोटालाः कांग्रेस नेता नवीन जिंदल मुश्किल बढ़ी, रिश्वत देने की कोशिश

        
    Updated on: Fri, Aug 16 2018 3:39PM (IST)

    कोल ब्लॉक आवंटन घोटाले में दिल्ली की विशेष अदालत ने पिछले सुनवाई में कांग्रेस नेता व उद्योगपति नवीन जिंदल पर अतिरिक्त आरोप तय कर दिया था। बृहस्पतिवार को इस मामले में जिंदल पर अब रिश्वत देने की कोशिश करने का आरोप भी तय और पढ़ें »

  • हरियाणा सरकार का फरमान- विज्ञापन से कमाई का 33% हिस्सा सरकारी खजाने में दें खिलाड़ी

        
    Updated on: Fri, Jun 8 2018 12:19PM (IST)

    हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार का एक और फरमान विवादों में घिरता दिख रहा है. बीजेपी सरकार का आदेश है और पढ़ें »

  • कॉमनवेल्‍थ के गोल्‍डमेडलिस्‍ट अनीश का एक और इम्तिहान, 10वीं का पेपर देने पहुंचे

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2018 1:36PM (IST)

    करनाल। कॉमनवेल्थ गेम्स की परीक्षा में टॉपर बनने के बाद अनीश भनवाला अब एक आैर इम्तिहान दे रहे हैं। अनीश सीबीएसई की 10वीं की परीक्षा दे रहे हैं। खेल प्रतियाेगिता के कारण उनके कुछ पेपर पिछले महीने हुई 10वी की परीक्षा में बच गए थे और पढ़ें »

  • बिजली चोरी देख मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोले- यह कुंडी क्यों लगा रखी है

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2018 4:38PM (IST)

    पानीपत। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को बबैल के अलावा चार और गांवों का दौरा किया। गढ़ सरनई गांव में कुंडी से बिजली चोरी देख सीएम मनोहर लाल का काफिला चिलचिलाती और पढ़ें »

  • नारायण साई मामले में मुख्य गवाह महेंद्र चावला को गोली मारी गई

        
    Updated on: Fri, May 13 2015 1:23PM (IST)

    आसाराम के बेटे नारायण साई मामले में मुख्य गवाह महेंद्र चावला को बुधवार को पानीपत में गोली मार दी गई. महेंद्र चावला को फिलहाल अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. और पढ़ें »

  • पानीपत में छत गिरने से परिवार खत्‍म, वेल्‍लोर में भी 8 मरे

        
    Updated on: Fri, Jan 31 2015 9:52AM (IST)

    तमिलनाडु के वेल्लोर में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में हुए धमाके में 8 मजदूरों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं हरियाणा के पानीपत में घर की छत गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। और पढ़ें »

  • बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान में बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीः बेटा-बेटी एक समान

        
    Updated on: Fri, Jan 22 2015 11:18AM (IST)

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज पानीपत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा राष्ट्रीय बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम का शुभारंभ करने से पूर्व बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम की एक राज्य स्तरीय प्रदर्शनी का उद्घाटन किया और पढ़ें »

  • अनेक घोषणाएं करेंगे पीएम

        
    Updated on: Fri, Jan 20 2015 12:05PM (IST)

    ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने कहा कि 22 जनवरी को सेक्टर 13-17 में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के शुभारंभ पर हलके से 25 हजार से अधिक लोग भाग लेंगे। और पढ़ें »

  • पानीपत: बेटी के लिए आगे आएं

        
    Updated on: Fri, Jan 16 2015 1:02PM (IST)

    उपायुक्त समीर पाल सरो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए जाने वाले बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान को शहर के लिए गौरव बताते हुए शहरवासियों से शहर को साफ-सुथरा रखने में प्रशासन की हरसंभव मदद करने की अपील की है। और पढ़ें »

  • हरियाणा: प्रदेश में पहली बार भाजपा बनाएगी सरकार, खत्म होगा कांग्रेस राज

        
    Updated on: Fri, Oct 19 2014 12:41PM (IST)

    हरियाणा में पहली बार अकेले चुनाव लड़ने वाली भारतीय जनता पार्टी परिणामों के शुरूआती रूझानों के मुताबिक प्रदेश में पहली बार सरकार बनाती दिख रही है। कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोकदल को पीछे छोड़ते हुए रूझानों में भाजपा बढ़त बनाई हुई है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts