• भारत बंद : बिजनौर में बेटे की गोद में ही हो गई पिता की मौत

        
    Updated on: Fri, Apr 3 2018 1:53PM (IST)

    सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के विरोध में भारत बंद था। गुस्सा था एक कानून में बदलाव को लेकर लेकिन इसके बदले में विरोध करने सड़कों पर उतरे लोगों ने जमकर कानून की ही धज्जियां उड़ाईं। और पढ़ें »

  • गैर मर्दों से मुस्लिम महिलाओं का चूड़ी पहनना गलत:- दारुल उलूम

        
    Updated on: Fri, Feb 11 2018 1:07PM (IST)

    दारुल उलूम देवबंद ने मुस्लिम महिलाओं से जुड़ा एक फतवा जारी किया है. फतवे में मुस्लिम महिलाओं का बाजारों में जाकर या कहीं भी गैर-महरम मर्दों से चूड़ियां पहनने को गलत करार दिया है. और पढ़ें »

  • मासूम पर मां ने ढाया वो सितम, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

        
    Updated on: Fri, May 22 2015 11:49AM (IST)

    माता-पिता बच्चों के पोषक होते हैं, लेकिन बिजनौर के भवानीपुर गांव में एक सौतेली मां के शोषण ने एक बच्ची को कुपोषण का शिकार बना दिया। और पढ़ें »

  • 12 लाख की नौकरी छोड़ यूपी का लाल करने लगा ये 'अद्भुत काम'

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2015 2:00PM (IST)

    उत्तम खेती मध्यम व्यापार, नौकरी चाकरी भीख निदान। एक जमाना था, जब खेती को उत्तम माना जाता था। पिछले कुछ अर्से से किसानों के बेटे खेती छोड़कर नौकरी की तरफ भाग रहे हैं। किसानों का मानना है कि खेती घाटे का सौदा बन गई है और पढ़ें »

  • मोदी और राहुल को मुझसे एलर्जी है: अन्ना हजारे

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2015 2:45PM (IST)

    समाजसेवी अन्ना हजारे ने बेबाक कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मुझसे एलर्जी है। क्योंकि मैंने हमेशा उनकी सरकारों के गलत कार्यों का विरोध किया है। प्रधानमंत्री के दिमाग में तो उद्योगपति बैठे हैं। और पढ़ें »

  • रामदेव को बुलंदी पर पहुंचाने वाले बाबा की दर्दनाक कहानी

        
    Updated on: Fri, Dec 20 2014 11:17AM (IST)

    बाबा रामदेव के गुरु स्वामी आनंद चैतन्य उर्फ बंगाली बाबा का देहावसान हो गया। शुक्रवार सुबह करीब चार बजे गंज स्थित अपने आश्रम पर उन्होंने 103 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। वह पिछले चार साल से लकवा से पीड़ित थे। गंज में गंगाघाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। और पढ़ें »

  • आतंकियों को ढूंढने के लिए बिजनौर में पुलिस की 48 टीमें जुटीं

        
    Updated on: Fri, Sep 14 2014 8:05PM (IST)

    बिजनौर में हुए बम विस्फोट के बाद अब पुलिस और सभी जांच एजेंसियां हरकत में आ गई हैं. साफ हो गया है कि घटना को अंजाम देने वाले सिमी के आतंकी थे. इन आतंकवादियों को पकड़ने के लिए रविवार को पुलिस और पैरामिलट्री फोर्स की 48 टीमें बनाकर हर मोहल्ले और बाजारों में तलाशी अभियान चलाया गया और पढ़ें »

  • बोले आजम, 'मुझे कुतुबमीनार पर फांसी दे देना'

        
    Updated on: Fri, Sep 5 2014 10:52AM (IST)

    प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने यहां विधानसभा उपचुनाव में एक सभा को संबोधित करते हुए मुजफ्फरनगर दंगे पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में अगर उनका गुनाह साबित हो जाए तो कुतुब मीनार पर चढ़ाकर फांसी दे देना। केंद्र सरकार चाहे जिस एजेंसी से जांच करा ले और पढ़ें »

  • यूपी पुलिस की बर्बरता: गर्भवती महिला को पीटा, हुआ गर्भपात

        
    Updated on: Fri, Jul 13 2014 11:11AM (IST)

    उत्तर प्रदेश पुलिस का एक और दरिंदगी से भरा मामला सामने आया है। यूपी के बिजनौर जिले में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पुलिस अधिकारी ने एक महिला को इतना पीटा कि उसका गर्भपात हो गया। जिले की 35 वर्षीय महिला ने पुलिस अधिकारी पर यह आरोप लगाया है और पढ़ें »

  • यूपी के बिजनौर में किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Jul 11 2014 12:54PM (IST)

    यूपी एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां फिर से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना बिजनौर जिले की है, जहां चार युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया है। इन युवकों ने पहले तो किशोरी के प्रेमी को पेड़ से बांधा फिर उसके साथ गैंगरेप किया और पढ़ें »

  • प्रेमी को पेड़ से बांधकर प्रेमिका से गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Jul 11 2014 11:28AM (IST)

    उतराखंड के जसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की दो सहेलियां इसी थाना क्षेत्र के अन्य गांव के युवक के साथ बाइक से बिजनौर के खानूवाला के जंगल में घूमने आई थीं. और पढ़ें »

  • सेक्स रैकेट चला रही थी कांग्रेस की मह‌िला नेत्री !

        
    Updated on: Fri, Jun 16 2014 7:33PM (IST)

    कांग्रेस नेत्री के घर पुलिस ने छापा मारकर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन लड़कियां फरार हो गईं। मोहल्ले के लोगों ने लड़कियों को कॉल गर्ल बताते हुए उन्हें भी पकड़ने की मांग की और जमकर हंगामा किया।डीजीपी के आदेश पर कांग्रेस नेत्री के घर लड़कियों को पकड़ने के लिए महिला पुलिस पहुंची, और पढ़ें »

  • राजीव-संजय गांधी को अल्लाह ने दी सजा: आजम खान

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2014 12:44AM (IST)

    आजम खान हैं कि रुकने का नाम नहीं ले रहे. उनके विवादित बयानों का सिलसिला जारी है. शुक्रवार को उन्होंने कहा कि आपातकाल के दौरान ‘जबरन’ नसबंदी कराने और अयोध्या के विवादित स्थल पर ‘शिलान्यास’ के लिए अल्लाह ने संजय गांधी और राजीव गांधी को सजा दी. और पढ़ें »

  • नेताजी ये कैसी भाषा

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 4:00PM (IST)

    मुज़फ्फरनगर जनपद की पुरकाजी (सुरक्षित) विधान सभा सीट बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में आती है जंहा छपार में आज बिजनौर के बसपा प्रत्याशी मलूक नागर ने आज एक चुनावी सभा का आयोजन किया सामने बैठी जनता को लुभाने के लिए बसपा प्रत्याशी मलूक नागर ने दूसरी पार्टियो के नेताओ के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया जिसे सुनकर आप भी कहेंगे और पढ़ें »

  • दहेजलोभी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:57AM (IST)

    नहटौर (बिजनौर) : दहेज की मांग पूरी न होने पर गुस्साए पति ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर पत्‍‌नी की गला दबाकर हत्या कर दी। और पढ़ें »

  • सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:55AM (IST)

    हल्दौर (बिजनौर) : हल्दौर-चांदपुर मार्ग पर ग्राम सल्लाहपुर के निकट रिश्तेदारी से लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्री की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। दुर्घटना में मृतक के साले का आठ वर्षीय पुत्र और चचेरा ससुर भी घायल हो गया। घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। वहां पहुंचे परिजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और पढ़ें »

  • वाहन की चपेट में आकर गुलदार के शावक की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:53AM (IST)

    बिजनौर : पानीपत-खटीमा एनएच 74 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गुलदार के शावक की मौत हो गई। सूचना के घंटों बाद भी वन अधिकारी सीमा विवाद को लेकर उलझे रहे। ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो जाने से हाईवे पर जाम के हालात बन गए। और पढ़ें »

  • सूर्य नमस्कार के खिलाफ उलेमा लामबंद

        
    Updated on: Fri, Feb 23 2014 5:56AM (IST)

    यूपी के बिजनौर में शिक्षण संस्थानों में सूर्य नमस्कार के खिलाफ उलेमा लामबंद हो गए हैं। जमीयत उलेमा ने डीएम को ज्ञापन देकर स्कूलों में पढ़ने वाले मुस्लिम छात्र-छात्राओं से सूर्य नमस्कार कराने पर आपत्ति जताई है। और पढ़ें »

  • राजीव के हत्यारों से कांग्रेस की मिलीभगत: महामंडलेश्वर

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 8:03AM (IST)

    धामपुर : श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर और पढ़ें »

  • नगीना नपा में विकास को पास किए 26.26 करोड़

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 8:06AM (IST)

    नगीना (बिजनौर): नगरपालिका परिषद बोर्ड की बैठक में प्रस्तुत 2014-15 वर्ष के लिए वार्षिक बजट में और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts