• अभिनंदन की वापसी खास, दुश्मन के कब्जे से इतनी जल्दी कोई नहीं लौटा

        
    Updated on: Fri, Mar 1 2019 1:23PM (IST)

    भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन आज पाकिस्तान से भारत लौटेंगे. अभिनंदन के स्वागत के लिए पूरा देश तैयार है और बॉर्डर पर भी लोग भारत के वीर के लिए हाथ में तिरंगा लिए जमा हो रहे हैं. और पढ़ें »

  • प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे कन्फर्म किया अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का अफेयर

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2019 12:12PM (IST)

    प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करन सीजन 6 में शामिल हुईं. करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि क्या आप जानती हैं और पढ़ें »

  • BJP की पहली लिस्ट, 100 उम्मीदवारों में सबसे ऊपर हो सकता है PM मोदी का नाम

        
    Updated on: Fri, Mar 16 2019 1:30PM (IST)

    बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज है. इस बैठक के बाद पार्टी करीब 100 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर सकती है. इस लिस्ट में पहले चरण में वोटिंग वाले सीटों के प्रत्याशियों के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के नाम का भी ऐलान हो सकता है. और पढ़ें »

  • एअर इंडिया का विमान स्टॉकहोम एयरपोर्ट की इमारत से टकराया

        
    Updated on: Fri, Nov 29 2018 2:59PM (IST)

    एअर इंडिया का एक और विमान हादसे का शिकार हो गया, हालांकि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. लेकिन विमान के इमारत से टकराने पर अंदर लोगों में दहशत फैल गई और पढ़ें »

  • अमृतसर हमला: अमरिंदर के लिए बिछा रेड कार्पेट, दौरे से पहले हटाया

        
    Updated on: Fri, Nov 19 2018 4:25PM (IST)

    अमृतसर में रविवार को जहां धमाका हुआ था, वहां सोमवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को जाना था. पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने उनके स्वागत में लाल कालीन बिछाई और पढ़ें »

  • अमृतसर में धार्मिक सत्‍संग में बम धमाका, तीन की मौत व आठ घायल

        
    Updated on: Fri, Nov 18 2018 1:22PM (IST)

    अमृतसर। जिले के राजासांसी क्षेत्र के अादिवाल गांव में बम धमाका हुआ है। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई और आठ लोगों के घायल होने की सूचना है। धमाका गांव के निरंकारी भवन के पास हुआ और पढ़ें »

  • 100 किमी की स्पीड से आ रही ट्रेन ने छीन लीं 60 जिंदगियां, 10 अपडेट

        
    Updated on: Fri, Oct 20 2018 12:10PM (IST)

    अमृतसर में शुक्रवार की शाम विजयादशमी के मौके पर खुशियां मातम में बदल गईं. जालंधर से अमृतसर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से 60 लोगों की मौत हो गई. और पढ़ें »

  • 60 लोगों को मौत के घाट उतारने वाली ट्रेन के ड्राइवर ने दी सफाई

        
    Updated on: Fri, Oct 20 2018 12:05PM (IST)

    अमृतसर में जिस वक्त ट्रेन हादसा हुआ, उस समय जोड़ा फाटक के पास रेल पटरियों पर खड़े होकर लोग रावण दहन देख रहे थे. इस वक्त तक लगभग अंधेरा छा चुका था. और पढ़ें »

  • रेप: दुष्कर्मी की सर्जरी कर नपुंसक बना देना चाहिए: सुब्रमण्यम स्वामी

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2018 11:46AM (IST)

    नाबालिगों से दुष्कर्म करने वालों को भले ही भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने मौत की सजा देने के लिए कानून बना दिया हो, और पढ़ें »

  • सरहद पार करते ही बदला सिद्धू का अंदाज, पाकिस्तान और बाजवा की शान में कसीदे पढ़े

        
    Updated on: Fri, Aug 18 2018 5:48PM (IST)

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का अंदाज सरहद पार करते ही बदल गया. सुबह इमरान के शपथ ग्रहण में पाकिस्तानी आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को जादू की झप्पी देने वाले सिद्धू ने शाम होते-होते एक कदम और बढ़ते हुए पाकिस्तान और बाजवा की तारीफ में जमकर कसीदे और पढ़ें »

  • वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी गेंदबाज की उकसावे वाली हरकत, शिकायत करेगी BSF

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2018 10:52AM (IST)

    पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने शनिवार शाम वाघा बॉर्डर पहुंचकर अपनी हरकत से सभी को चौंका दिया. रोजाना की तरह वहां चल रहे और पढ़ें »

  • सिख जत्थे के साथ पाकिस्तान गई लड़की ने मुस्लिम युवक से किया निकाह

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2018 12:02PM (IST)

    पाकिस्तान गए भारतीय सिख श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल होशियारपुर निवासी हिंदू युवती किरण बाला ने लाहौर के रहने वाले मुस्लिम युवक मोहम्मद आजम के साथ वहां निकाह कर लिया। और पढ़ें »

  • लश्कर का पंजाब प्लान बेनकाब, हाफिज सईद संग दिखा सिख आतंकी चावला

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2018 5:40PM (IST)

    इस बात के सबूत सामने आए हैं कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) और जमात-उद-दावा (JuD) भारत की छवि बिगाड़ने की साजिश में लगे हुए हैं. लाहौर में लश्कर-ए-तैयबा प्रमुख हाफिज सईद को सिख आतंकी नेता गोपाल सिंह चावला के साथ देखा गया. खबर है और पढ़ें »

  • पूर्व CM की 5 महीने से गायब 10 लाख की घोड़ी!

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2018 3:33PM (IST)

    फेसबुक के जरिए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री हरचरण सिंह बराड़ की 5 महीने से गायब घोड़ी मिल गई है. इस घोड़ी की कीमत 10 लाख रुपये है. गायब होने से पहले घोड़ी हरचरण की बहू करण कौर बराड़ के हॉर्स फार्म में रहती थी. करण कौर के बेटे तेगवीर सिंह बराड़ को कीमती घोड़ी अचानक फेसबुक पर नजर आ गई. और पढ़ें »

  • दहेज प्रथा पर नीतीश का हल्ला बोल, 21 जनवरी को फिर बनेगी मानव श्रृंखला

        
    Updated on: Fri, Jan 16 2018 11:59AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में शराबबंदी और दहेज प्रथा को रोकने के लिए कड़े फैसले लिए हैं. मंगलवार सुबह नीतीश कुमार ने अपना ब्लॉग ट्वीट किया जिसमें इन अभियानों को आगे बढ़ाने की इच्छा जताई. नीतीश ने कहा कि मेरा मानना है कि दहेज एवं बाल विवाह एक बड़ी सामाजिक कुरीति है, जिसे जड़ से मिटाना जरूरी है. और पढ़ें »

  • अमृतसर में महिला ने दिया "प्लास्टिक बेबी" को जन्म

        
    Updated on: Fri, May 11 2015 1:09PM (IST)

    पंजाब के अमृतसर जिले से लगभग 240 कलोमीटर दूर राजसंशी इलाके में एक ऎसी बच्ची ने जन्म लिया है जिसका शरीर प्लास्टिक की तरह है। और पढ़ें »

  • अटारी बॉर्डर पर मुठभेड़ जारी, बीएसएफ के तीन जवान घायल

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2015 10:54AM (IST)

    अमृतसर में भारत और पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल [बीएसएफ] और पाकिस्तान के स्मगलरों के बीच भारी मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में बीएसएफ के तीन जवान घायल हो गए हैं। और पढ़ें »

  • अमृतसर में 25 परिवारों ने की 'घर वापसी', ईसाई से फिर बने सिख

        
    Updated on: Fri, Dec 31 2014 10:05AM (IST)

    धर्म बदलकर 'घर वापसी' करने का दौर फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला पंजाब के अमृतसर का है, जहां 25 ईसाई परिवारों ने फिर से सिख धर्म अपना लिया. पापी पेट के लिए हो रही है इनकी 'घर वापसी' पहले ये और पढ़ें »

  • खुद को गृहमंत्री का दामाद बताने वाला जालसाज शख्‍स गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Sep 17 2014 5:41PM (IST)

    खुद को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का दामाद बताने वाले जालसाज युवक को अमृतसर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है. फर्जी दामाद बीजेपी नेताओं से स्वर्ण मंदिर के शहर में अपनी खातिरदारी करवा रहा था. यह शख्स खुद को गृहमंत्री का दामाद बता रहा था और पढ़ें »

  • अमृतसर: नाबालिग लड़की ने की शादी, परिवार ने जोड़े को मारकर फेंका

        
    Updated on: Fri, Aug 29 2014 10:59AM (IST)

    अमृतसर के जंदेर क्षेत्र में युवा प्रेमी युगल की हत्या कर दी गई. आरोप लड़की के परिवार के सात सदस्यों पर है. दो आरोपी लखबीर सिंह और जसविंदर सिंह और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट