• बिहार से ईंट ले जाकर बनाएंगे राम मंदिर:- तेज प्रताप

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2018 1:00PM (IST)

    राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर चर्चा के बीच राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है. और पढ़ें »

  • नालंदा: पोस्टमार्टम रिपोर्ट का ट्विस्ट, डूबने से हुई थी छात्रों की मौत

        
    Updated on: Fri, Jun 29 2015 10:52AM (IST)

    बिहार के नालंदा जिले में दो स्कूली छात्रों की मौत मामले में पोस्टपार्टम रिपोर्ट से नया ट्वि‍स्ट आ गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ही बच्चों की मौत पानी में डूबने से हुई है और पढ़ें »

  • बिहार: मैजिक को ‌ट्रेन ने मारी टक्कर, आठ की मौत

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2015 11:57AM (IST)

    बिहार के नालंदा में हुए भयानक रेल हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा शनिवार की शाम को दानापुर राजगीर डीएमयू पसेंजर से एक टाटा मैजिक से भिड़ंत होने पर हुआ। और पढ़ें »

  • पटना: नर्सों की लापरवाही ने ली प्रसूता की जान

        
    Updated on: Fri, Jan 9 2015 12:18PM (IST)

    नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (एनएमसीएच) के स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में बुधवार की देर रात डॉक्टरों और नर्सों की लापरवाही ने प्रसूता की जान ले ली। और पढ़ें »

  • 9 स्‍टूडेंट्स के साथ नालंदा यूनिवर्सिटी में शुरू हुई पढ़ाई

        
    Updated on: Fri, Sep 1 2014 6:26PM (IST)

    नालंदा विश्‍वविद्यालय में आज से पढ़ाई शुरू हो गई. पहले दिन के 9 स्‍टूडेंट और महज 7 फैकल्‍टी मेंबर मौजूद रहे. हालांकि, 15 स्‍टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया है और 11 फैकल्‍टी मेंबर हैं. यूनिवर्सिटी में पीजी कोर्स की सालाना फीस 3 लाख रुपये है और पढ़ें »

  • ट्रक और ऑटो की टक्कर में 9 की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 5:57AM (IST)

    बिहार शरीफ के एन एच 31 पर सोहसराय थाना इलाके के बाला जी पेट्रोल पम्प के समीप ट्रक और ऑटो की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि इस दुर्घटना में 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। और पढ़ें »

  • नालंदा में लोगों ने किया वोट बहिष्कार का ऐलान

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2014 6:49AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही विकास का दावा करते हों लेकिन उनके ही गृह जिला नालंदा में उस समय विकास का दावा खोखला साबित हो गया जब जिले के एक दर्जन से अधिक गांवों में लोगों ने विकास नहीं होने पर मतदान का बहिष्कार कर दिया। और पढ़ें »

  • नालंदा लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2014 3:51AM (IST)

    नालंदा लोकसभा​ सीट के लिए चुनाव ​शांति पूर्ण मतदान के साथ शुरू हो गया है। ​मतदान के लिए 2027 मतदान केंद्र बनाये गए हैं। बिहार शरीफ के सोगरा उच्च विद्लाय में नियंत्रण ​कक्ष​ बनाए गए हैं, जहाँ से पोलिंग पार्टी और पुलिस बलों को सभी मतदान केन्द्रो पर इ वी एम के साथ भेजा ​गया है। और पढ़ें »

  • नालंदा में नीतीश की सभा में हंगामा

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2014 7:59AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ उनकी पार्टी के नेता उन्हें छोड़ते चले जा रहे हैं वहीं चुनाव रैलियों के दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें »

  • ट्रेन के झटके से युवक की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:05AM (IST)

    हिलसा (नालंदा) : शनिवार की शाम में हिलसा के स्टेशन रोड पर एक 22 वर्षीय युवक सुनील कुमार की मौत इसलामपुर- पटना पैसेंजर की चपेट में आने से हो गयी। हिलसा स्टेशन रोड के दीनानाथ प्रसाद का पुत्र सुनील कुमार हिलसा नगर परिषद क्षेत्र में कृष्णापुर गाव के देवी स्थान के समीप अवस्थित राइस मिल के सामने रेलवे ट्रैक पर शनिवार की संध्या तकरीबन 6.30 बजे घुम रहा था। इसी बीच इसलामपुर से पटना जा रही इसलामपु... और पढ़ें »

  • शराब दुकान में चोरी करते चोर धराया

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 7:01AM (IST)

    सिलाव (नालंदा) : सिलाव बाजार स्थित शराब की दुकान में शुक्रवार की रात चोरी करते चार चोरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि बाजार के गोला रोड स्थित एक अंग्रेजी शराब की दुकान का छत तोड़ चोर प्रवेश कर गया और गल्ला में रखे पांच हजार रूपया और विभिन्न ब्रांडों के दर्जनों शराब की बोतल दुकान से निकाल कर रख ही रहा था तभी आसपास के लोगों को इसकी भ... और पढ़ें »

  • घर से बुलाकर युवक की हत्या, पांच नामजद

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 6:54AM (IST)

    इसलामपुर (नालंदा): खुदागंज थाना क्षेत्र के बैरा गांव में शुक्रवार की रात एक युवक की हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय मुनारिक यादव के रूप में की गई। बताया जाता है कि कुछ लोग रात को उसे घर से बुलाकर ले गये थे उसके बाद उसकी हत्या कर शव को मदारगंज स्थित एक झाड़ी में फेंक दिया। इस संबंध में मृतक के पिता मिश्री यादव ने स्थानीय थाना में गांव के मन्टू महतो सहित ... और पढ़ें »

  • दुकान व गोदाम से लाखों की शराब उड़ाई

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 8:07AM (IST)

    बिहारशरीफ : बेना थाना क्षेत्र के बेना बाजार में स्थिति कम्पोजिट देशी शराब की दुकान नंबर 29 एवं गोदाम से रविवार की रात चोरों ने 78 कार्टन शराब उड़ा ली। इसकी अनुमानित कीमत 3 लाख 10 हजार रुपये आंकी जा रही है। दुकान संचालक देवेन्द्र प्रसाद के मुताबिक शराब के साथ चोर बिक्री के 5 हजार रुपये भी अपने साथ ले गये। तीन महीने पूर्व भी और पढ़ें »

  • नवादा जाते वक्त लालू का जोरदार स्वागत

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 8:03AM (IST)

    बिहारशरीफ : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का नवादा जाने के दौरान जिलामुख्यालय के साथ चंडी व नूरसराय में स्थानीय राजद नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। बिहारशरीफ के 17 नंबर बोरिंग मोड़ के करीब स्थित लाइन होटल में कुछ पल रुक कर चाय की चुस्की के बीच और पढ़ें »

  • नरेंद्र मोदी को लखनऊ से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 7:55AM (IST)

    बिहारशरीफ : हाल में हुई बेमौसमी बारिश से फसलों की हुई क्षति के मुआवजे के लिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को यहां अस्पताल चौक पर धरना दिया। पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस पर आयोजित यह कार्यक्रम किसान दिवस के रूप में मनाया गया। आयोजन की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष भरत प्रसाद सिंह ने और संचालन कोषाध्यक्ष और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts