• भारत के बिना आसान नहीं था बच्चों को निकालना, थाईलैंड के पीएम ने कहा शुक्रिया

        
    Updated on: Fri, Jul 11 2018 11:08AM (IST)

    दुनिया की सबसे दुर्गम गुफा में फंसे जूनियर फुटबाल टीम के बच्चे और उनके कोच सहित 13 लोगों को निकालना इतना आसान नहीं था। और पढ़ें »

  • महाराष्ट्र: विधानसभा में घुसा पानी, मॉनसून सत्र की कार्यवाही स्थगित

        
    Updated on: Fri, Jul 6 2018 1:22PM (IST)

    भारी बारिश की वजह से देश के कई राज्यों में लोगों का जन-जीवन बेहाल हो गया है. इस बीच नागपुर में चल रहे मॉनसून सत्र के दौरान अजीबोगरीब तस्वीर सामने आई है. और पढ़ें »

  • पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी ने संघ संस्थापक हेडगेवार को भारत मां का महान सपूत बताया

        
    Updated on: Fri, Jun 7 2018 6:16PM (IST)

    पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी गुरुवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संस्थापक डॉक्टर केशव बलिराम हेडगेवार के पैतृक आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने संघ संस्थापक को श्रद्धांजलि दी और पढ़ें »

  • अमित शाह ने नागपुर में की संघ प्रमुख से मुलाकात

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2018 4:59PM (IST)

    नागपुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) मुख्यालय में आए। उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत एवं सरकार्यवाह भैयाजी जोशी से मुलाकात और पढ़ें »

  • राम मंदिर पर आम सहमति बनाना आसान नहीं:- भैयाजी जोशी बोले

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2018 2:40PM (IST)

    आरएसएस के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान देते हुए रविवार को कहा कि विवादित भूमि पर मंदिर के अलावा कुछ नहीं बन सकता। और पढ़ें »

  • आरएसएस की महत्वपूर्ण बैठक, शाह समेत 1500 प्रतिनिधि लेंगे हिस्सा

        
    Updated on: Fri, Mar 9 2018 12:41PM (IST)

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तीन साल में एक बार होने वाली बैठक शुक्रवार को होगी। बैठक में अगले तीन साल के लिए एजेंडा तैयार होगा और आगे उठाए जाने वाले कदमों के बारे में निर्णय लिया जाएगा। और पढ़ें »

  • नागपुर: पिकनिक पर गए सात युवकों की डूबने से मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2015 11:10AM (IST)

    अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए पिकनिक पर गए सात युवकों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि जिस नाव में युवक सवार थे वह अचानक पलट गई और सातों को बचाया नहीं जा सका। और पढ़ें »

  • महाराष्ट्र के सीएम बोले, "अगले हफ्ते कैबिनेट विस्तार, शिवसेना के लिए दरवाजे खुले"

        
    Updated on: Fri, Nov 17 2014 10:21AM (IST)

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने अगले हफ्ते अपने कैबिनेट विस्तार की घोषणा करते हुए रविवार को कहा कि पुराने सहयोगी शिवसेना के साथ बातचीत के लिए अभी भी द्वार खुले हैं। महाराष्ट्र विधानसभा का शीतकालीन सत्र 8 दिसंबर से शुरू होगा और पढ़ें »

  • मोदी सरकार में सपनों के भारत को साकार करने की सामर्थ्य: मोहन भागवत

        
    Updated on: Fri, Oct 3 2014 11:47AM (IST)

    आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जमकर तारीफ की है. भागवत ने कहा कि मोदी सरकार में सपनों के भारत को साकार करने की सामर्थ्य है और अच्छे दिनों के लिए हमें भरोसा करना होगा और पढ़ें »

  • देसी सपने विदेशी मार्ग से बेच रही है मोदी सरकार: शरद यादव

        
    Updated on: Fri, Aug 11 2014 3:29PM (IST)

    जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव ने एनडीए सरकार पर हमला बोला है। शरद यादव ने एनडीए सरकार की विदेशी निवेश आकर्षित करने की नीति की आलोचना की और कहा कि इस सरकार और कांग्रेस नीत पिछली यूपीए सरकार में कोई अंतर नहीं है और पढ़ें »

  • दूल्हा बनने की जल्दी है मोदी को: पवार

        
    Updated on: Fri, Apr 6 2014 2:51AM (IST)

    शरद पवार शनिवार को चिखली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए कहा, 'मोदी को दूल्हा बनने की जल्दी है. वह ऐसे व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह शीर्ष पद के लिए चुने जा चुके हों.' पवार ने गुजरात में 2002 के दंगों के लिए मोदी को गुनहगार बताते हुए कहा कि अहमदाबाद में कांग्रेस सांसद एहसान जाफरी को उनके गुलबर्ग सोसाइटी... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट