• करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास का मंच बना सियासी अखाड़ा, हरसिमरत पर बरसे अमरिंदर

        
    Updated on: Fri, Nov 26 2018 2:54PM (IST)

    भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर करतारपुर साहिब कॉरिडोर का निर्माण किया जा रहा है, सोमवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने इसकी नींव रखी. हालांकि, शिलान्यास का ये मंच राजनीतिक बयानबाजी का अखाड़ा और पढ़ें »

  • गुरदासपुर पहुंचे उपराष्ट्रपति, करतारपुर साहिब कॉरिडोर की रखेंगे नींव

        
    Updated on: Fri, Nov 26 2018 12:51PM (IST)

    सिखों के प्रथम गुरु नानक देव की 550वीं जयंती 2019 में मनाई जाएगी. लेकिन उससे पहले ही करतारपुर साहिब का मुद्दा भारत-पाकिस्तान की राजनीति में गर्माया और पढ़ें »

  • पंजाब में ऑनर किलिंग, प्रेमी जोड़े को तलवारों से काटा

        
    Updated on: Fri, Jan 5 2015 9:50AM (IST)

    पंजाब के होशियारपुर में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शादीशुदा जोड़े को हाईकोर्ट की ओर से सुरक्षा देने के आदेश के बावजूद पंजाब पुलिस की नाकामी के कारण प्रेम विवाह करने वाले दलित जोड़े को जान गंवानी पड़ी. रविवार और पढ़ें »

  • अवैध रूप से काटी गई लाखों रूपये की लकड़ी बरामद

        
    Updated on: Fri, Sep 8 2014 12:07PM (IST)

    वन विभाग गढ़शंकर की एक टीम ने विभाग के रेंज अधिकारी के नेतृत्व में एक गुप्त सुचना के आधार पर कारवाई करते हुए नांगल के गांव छुट्टेवाल में अवैध रूप से काटी गइ्र खैर की लाखों रूपये मुल्य की लकड़ी बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफतार करने में कामयाबी और पढ़ें »

  • अमेरिका में चुनाव लड़ रही है होशियारपुर की बेटी

        
    Updated on: Fri, May 26 2014 2:56PM (IST)

    होशियारपुर की एक लड़की अमेरिका के इलिनोइस स्टेट के विधानसभा चुनाव में बतौर डेमोक्रेटिक प्रत्याशी चुनी गई हैं। होशियारपुर के नंगलखिलाडिय़ां गांव की बेटी नम्रता कैंथ उर्फ लाडी अमरजीत कौर नवंबर 2014 में होने वाले इस चुनाव के लिए अमेरिकी शहर शिकागो में नम्रता कैंथ के नाम की प्रस्तावना तीन प्रस्तावक एनआरआई ठाकुर सिंह वैसाती, राजिन्दर सिंह मांगू और जोगिन्दर सिंह रामदेव ने किया, जिसे डेमोक्रेटिक... और पढ़ें »

  • रामदेव का सिर काटने पर 1 करोड़, बसपा प्रत्‍याशी को अल्वी ने बताया पागल

        
    Updated on: Fri, May 6 2014 3:41AM (IST)

    चंडीगढ़:- रामदेव की ओर से दलितों पर की गई कथित अपमानजनक टिप्‍पणी के बाद होशियारपुर लोकसभा सीट से बसपा के कैंडिडेट भगवान सिंह चौहान ने उनके सिर पर 1 करोड़ रुपये का इनाम रखा है। और पढ़ें »

  • विदेशी लड़की से शादी करना चाहते हैं राहुल : रामदेव

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 10:14AM (IST)

    नरेंद्र मोदी की शादी नहीं, राहुल गांधी की शादी एक मुद्दा है। उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी एक विदेशी लड़की से शादी करना चाहते हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts