• 14 मौतें...YouTube पर हो रहा था लाइव

        
    Updated on: Fri, Jun 24 2019 11:44AM (IST)

    राजस्थान के बाड़मेर में रामकथा का प्रस‍िद्ध कथावाचक मुरलीधर का यूट्यूब पर लाइव प्रसारण चल रहा था. अचानक से हुई बार‍िश पर कथावाचक ने कहा क‍ि लगता है बार‍िश तेज है, पंडाल उड़ न जाए. कुछ ही सेकंड में हालात बदले और पढ़ें »

  • PM मोदी आज सचिन पायलट के गढ़ में, राजस्थान में चुनावी अभियान आगाज

        
    Updated on: Fri, Feb 23 2019 11:02AM (IST)

    पिछले साल के अंत में हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव में इस इलाके में 8 विधानसभा सीट में से 7 पर बीजेपी को हार मिली थी. सचिन पायलट के मजबूत गढ़ में प्रधानमंत्री मोदी रैली की शुरुआत और पढ़ें »

  • बारात में बजे देशभक्ति गाने, फहराए त‍िरंगे झंडे, फेरों से पहले क‍िया शहीदों को याद

        
    Updated on: Fri, Feb 18 2019 11:26AM (IST)

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजल‍ि देने वडोदरा के एक पर‍िवार ने अनोखा तरीका न‍िकाला. पर‍िवार ने शादी के ल‍िए जा रही पूरी बारात को ही श्रद्धांजल‍ि सभा और पढ़ें »

  • 3 महीने की बेटी, चेहरा तक नहीं देख पाए पुलवामा में शहीद रोहिताश

        
    Updated on: Fri, Feb 15 2019 11:02AM (IST)

    पुलवामा में हुए आतंकी हमले में राजस्थान के रहने वाले जवान रोहिताश लांबा भी शहीद हो गए हैं. उनके घर पर मातम पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले ही रोहिताश शादी के बंधन में बंधे थे. और पढ़ें »

  • दलित पुलिस कांस्टेबल की बारात पर हमला, पुलिस के पहरे में हुई विदाई

        
    Updated on: Fri, Feb 11 2019 11:49AM (IST)

    राजस्थान के जोधपुर में आने वाले दुगर गांव में माहौल उस वक्त तनावपूर्ण हो गया जब एक दलित कांस्टेबल की बारात पर गांव के ही सवर्ण जाति के लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. और पढ़ें »

  • अशोक गहलोत की टीम तैयार, 23 मंत्रियों ने ली शपथ,

        
    Updated on: Fri, Dec 24 2018 3:36PM (IST)

    राजस्थान में आज कांग्रेस सरकार का मंत्रिमंडल बन गया है. राजभवन में राज्यपाल कल्याण सिंह की मौजूदगी में 23 विधायकों मंत्री पद की शपथ ली. इनमें से 17 यानी दो तिहाई से ज्यादा नए चेहरे और पढ़ें »

  • जयपुर राजघराने की राजकुमारी दीया ने शादी के 21 साल बाद मांगा तलाक

        
    Updated on: Fri, Dec 9 2018 5:40PM (IST)

    बीजेपी की पूर्व विधायक राजकुमारी दीया कुमारी के अपने पति नरेंद्र सिंह के साथ पिछले काफी दिनों से अच्छे रिश्ते नहीं चल रहे थे . दीया कुमारी और उनके पति पिछले 5 सालों से अलग और पढ़ें »

  • राजस्थान: नतीजे से पहले ही कांग्रेस में CM पर रस्साकशी, पायलट कैंप एक्टिव

        
    Updated on: Fri, Dec 8 2018 4:36PM (IST)

    राजस्थान विधानसभा चुनाव में शुक्रवार को मतदान के बाद आए एक्जिट पोल में कांग्रेस की सत्ता में वापसी होती दिख रही है. जबकि नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे, लेकिन उससे पहले मुख्यमंत्री बनने को लेकर लॉबिंग शुरू और पढ़ें »

  • जयपुर में किसान रैली के साथ राहुल गांधी शुरू करेंगे मिशन 2019

        
    Updated on: Fri, Jan 4 2019 2:53PM (IST)

    लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे को लेकर किसानों के बीच एक बड़ा संदेश देने की तैयारी कर रही है और उसकी शुरुआत और पढ़ें »

  • राजस्थानः वो सीटें जहां मीणा vs मीणा, ब्राह्मण vs ब्राह्मण और जाट vs जाट है लड़ाई

        
    Updated on: Fri, Dec 5 2018 2:30PM (IST)

    राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी लड़ाई है. राज्य की करीब 5 दर्जन सीटें ऐसी हैं, जहां समान जाति के उम्मीदवारों के बीच लड़ाई है. इसमें जीत-हार किसी की भी हो, लेकिन उसी समुदाय का विधायक चुना जाना तय और पढ़ें »

  • योगी को फिर याद आए हनुमान, वोटरों को दिलाया 'बजरंगी संकल्प'

        
    Updated on: Fri, Dec 3 2018 12:08PM (IST)

    राजस्थान के बारां में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि अगर उनके तारणहार अली हैं तो हमारे तारणहार बजरंगबली और पढ़ें »

  • वसुंधरा के खिलाफ कांग्रेस ने जसवंत सिंह के बेटे को उतारा, दूसरी लिस्ट जारी

        
    Updated on: Fri, Nov 17 2018 3:47PM (IST)

    राजस्थान में बीजेपी को मात देकर सत्ता में वापसी के लिए कांग्रेस ने सारे दांव चल दिए हैं. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को उनके घर में ही घेरने के लिए सबसे बड़ा दांव चलते हुए कांग्रेस और पढ़ें »

  • राजस्थानः हाथी, घोड़े, ऊंटगाड़ी पर बैठ पर्चा भरने पहुंचे उम्मीदवार

        
    Updated on: Fri, Nov 16 2018 4:43PM (IST)

    नामांकन दाखिल करते समय अलग दिखने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के अनूठे तरीके अपनाते हैं. झोटवाड़ा से आप के टिकट पर चुनाव लड़ रहे जुगल किशोर शर्मा तो ऊंट की गाड़ी पर ही सवार और पढ़ें »

  • राजस्थान: आखिर पायलट और गहलोत को चुनाव लड़ाने को क्यों मजबूर हुए राहुल गांधी?

        
    Updated on: Fri, Nov 15 2018 4:40PM (IST)

    राजस्थान का सियासी रण काफी दिलचस्प हो गया है. एक तरफ सत्ताधारी बीजेपी, पार्टी में बगावत से जूझ रही है, तो वहीं विपक्षी दल कांग्रेस में भी पिछले पांच दिनों से उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर कश्मकश जारी और पढ़ें »

  • अशोक गहलोत बोले, वसुंधरा सरकार ने राजस्थान में पनपाया माफियाराज

        
    Updated on: Fri, Nov 25 2018 3:36PM (IST)

    कांग्रेस महासचिव एवं राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि वसुंधरा सरकार ने प्रदेश में बजरी, शराब और भू--माफिया को जमकर पनपाया। माफिया और पढ़ें »

  • राजस्थान में अमित शाह का चुनावी शंखनाद, कांग्रेसी नेताओं को बताया चंगू-मंगू

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2018 5:48PM (IST)

    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में कहा कि कांग्रेस के हंप्टी-डंप्टी और चंगू-मंगू कहते हैं कि हमें अहंकार हो गया है. इनको पता ही नहीं है कि अहंकार और आत्मविश्वास में अंतर होता है हमें अहंकार नहीं आत्मविश्वास और पढ़ें »

  • जयपुर की धरती से कांग्रेस के चुनावी बिगुल का शंखनाद

        
    Updated on: Fri, Aug 11 2018 12:20PM (IST)

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज जयपुर के दौरे पर हैं. उनका यहां रोड शो होना है और इसे कांग्रेस के चुनाव प्रचार का आगाज माना जा रहा है. जयपुर जिले में कुल 19 विधानसभा सीटें आती हैं और यहां बीजेपी का कब्जा रहा है और पढ़ें »

  • वसुंधरा के खिलाफ 1 लाख युवा बेरोजगार विस्तारक देंगे घर घर दस्तक

        
    Updated on: Fri, Aug 9 2018 4:40PM (IST)

    साल 2013 के चुनावों में बेरोजगार युवाओं के आक्रोश से उपजी सत्ता विरोधी लहर पर सवार होकर वसुंधरा राजे राजस्थान की मुख्यमंत्री बनीं. चुनावी साल और पढ़ें »

  • राहुल के एक कृत्‍य ने खराब कर दी पार्टी की छवि ?

        
    Updated on: Fri, Jul 28 2018 2:07PM (IST)

    लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान जिस तरह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष पहुंचकर उन्हें कुर्सी से उठाने की कोशिश के साथ गले पड़कर प्रायोजित प्रहसन को अंजाम दिया उससे न सिर्फ संसदीय गरिमा का क्षरण हुआ है, बल्कि राहुल गांधी की राजनीतिक सूझबूझ पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। और पढ़ें »

  • राजस्थान: 1 लाख कर्मचारी 20 दिन से हड़ताल पर, सरकार ने कहा- कटेगा वेतन

        
    Updated on: Fri, Oct 6 2018 1:01PM (IST)

    हड़ताली कर्मचारियों के खिलाफ राजस्थान सरकार ने सख्ती दिखाते हुए आदेश जारी किया है कि उन्‍हें काम नहीं तो वेतन नहीं दिया जाएगा. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट