• अंतराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारिया जोरो पर।

        
    Updated on: Fri, May 26 2015 4:57PM (IST)

    हरियाणा में अगली 21 जून को अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रदेश में राज्य स्तरीय कार्यक्रम करनाल में आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि होगें। और पढ़ें »

  • हरियाणा: इन्द्री में 18 करोड़ से सुधरेंगी 28 सड़कें !

        
    Updated on: Fri, May 13 2015 4:21PM (IST)

    हरियाणा के परिवहन राज्यमंत्री कर्णदेव काम्बोज ने कहा कि इन्द्री हलके की 28 सडक़ों की मुरम्मत का कार्य शीघ्र शुरू किया जाएगा। इन पर करीब 18 करोड़ रुपये की लागत आयेगी। और पढ़ें »

  • हरियाणा सीएम के काफिले की कार ने युवक को कुचला

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2015 10:20AM (IST)

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले की कार ने बीती रात एक पैदल चल रहे व्यक्ति को कुचल दिया। इस हादसे में घायल व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसा करनाल क्षेत्र में हुआ। इस हादसे में दो पुलिसवाले भी घायल हुए हैं। और पढ़ें »

  • करनाल के कुटेल गांव में बनेगा कल्पना चावला मैडीकल विश्वविद्यालय

        
    Updated on: Fri, Dec 13 2014 4:47PM (IST)

    हरियाणा सरकार राज्य में मैडीकल शिक्षा के विस्तार के लिए जिला करनाल के कुटेल गांव की पंचायत द्वारा दी गई 100 एकड भूमि में कल्पना चावला मैडीकल विश्वविद्यालय बनाएगी तथा विश्वविद्यालय में सभी आधुनिक व गुणवत्तापरक चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध होगी। और पढ़ें »

  • हरियाणा की मलिन बस्तियों से आरम्भ होगा 'स्वच्छ हरियाणा-स्वच्छ भारत' कार्यक्रम : मनोहर लाल , मुख्यमंत्री हरियाणा

        
    Updated on: Fri, Oct 30 2014 7:59PM (IST)

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश में 1 नवम्बर, 2014 को हरियाणा दिवस पर आयोजित 'स्वच्छ हरियाणा-स्वच्छ भारत' कार्यक्रम प्रदेश की मलिन बस्तियों से आरम्भ होगा और पढ़ें »

  • पुलिस भर्ती में साक्षात्कार प्रणाली खत्म:- मनोहर लाल खट्टर

        
    Updated on: Fri, Oct 30 2014 8:16PM (IST)

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज कहा कि पुलिस भर्ती में पारदर्शिता सुनिश्चित करने के दृष्टिगत नौकरियां केवल मैरिट आधार पर उपलब्ध करवाई जाएंगी तथा भ्रष्टïाचार को जड़मूल से खत्म किया जाएगा। और पढ़ें »

  • भाजपा सांसद ने सोनिया गांधी को "सांपों की मौसी" और राहुल को "फ्यूज बल्ब" कहा

        
    Updated on: Fri, Aug 31 2014 1:07PM (IST)

    हरियाणा के अंबाला से भाजपा सांसद रतन लाल कटारिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित हरियाणा के कई नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। शनिवार को करनाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कटारिया ने सोनिया गांधी को "सांपों की मौसी" और राहुल गांधी को "फ्यूज बल्ब" बताया और पढ़ें »

  • 2 साल से बेटी की इज्जत लूट रहा था बाप

        
    Updated on: Fri, May 12 2014 5:23AM (IST)

    लाडवा क्षेत्र की एक युवती ने अपने कलियुगी पिता पर दो साल से रेप करने का आरोप लगाया है। लाडवा थाना पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए युवती का मेडिकल कराया। इसमें दुराचार की पुष्टि भी हुई है और पढ़ें »

  • मंत्री के भतीजे ने वीआईपी रूम में किया रेप ?

        
    Updated on: Fri, May 10 2014 5:36AM (IST)

    महिला के अनुसार उस व्यक्ति ने खुद को किसी बड़े मंत्री का भतीजा बताकर उन्हें झांसे में फंसाया और पढ़ें »

  • कार चोर को पकड़ा गया

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 3:43AM (IST)

    दिनदहाड़े उद्योगपति की कार चोरी करने वाले को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है। पुलिस की गिरफ्त में आए युवक ने तीन दिन ही पहले कार की चाबी चोरी कर ली थी। और पढ़ें »

  • 134-ए नियम से बच्चों को मिलेगा दाखिला

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 3:20AM (IST)

    बीपीएल व आर्थिक रूप से कमजोर परिवार वालों को 134-ए नियम के अनुसार अब बच्चों को दाखिला दिया जाएगा। 10 प्रतिशत बच्चों का दाखिला निजी स्कूलों में करावाने के लिए इंद्री के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में सुविधा केंद्र बनाया गया है। और पढ़ें »

  • बेटे ने अपनी पत्नी व माँ पर किया तेज धार हथियार से हमला

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 4:05PM (IST)

    करनाल के गाँव अरड़ाना में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक युवक ने अपने घर में आपसी घरेलू कलह क्लेश के चलते झगड़ा इतना बड़ गया कि उस ने तेज धार हथियार कस्सी से अपनी पत्नी और माँ पर जान लेवा हमला कर दिया ! हमला कस्सी से किया और अपनी पत्नी पर पहले वार कर उस की हत्या कर दी वही उस ने अपनी माँ के ऊपर भी कस्सी से हमला बोल दिया और उस को भी जख्मी कर दिया घायल हालत और पढ़ें »

  • चौधरी वेद पाल अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ इनेलो में हुए शामिल

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2014 1:50PM (IST)

    करनाल के रहने वाले हरियाणा विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पद से 3 दिन पहले इस्तीफा दे चुके चौधरी वेद पाल आज अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ इनेलो में शामिल हो गए , गौरतलब है की 3 दिन पहले वेद पाल ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व पार्टी की प्राथमिक और पढ़ें »

  • लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटा जिला प्रशाशन

        
    Updated on: Fri, Mar 1 2014 12:02PM (IST)

    लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटा जिला प्रशाशन, आदर्श आचार संहिता को सख्ती से लागू करने को चुनाव आयोग पूरी तरह प्रतिबद्ध , उम्मीदवार को खोलना होगा अलग अकाउंट , रखना होगा चुनावी खर्च का हिसाब , आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले उम्मीदवार को हो सकती है 6 माह की कैद अथवा 10 हजार का जुर्माना ! करनाल डी सी ने ली राजनितिक दलों की बैठक , दिए आवश्यक दिशा और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts