• पुलवामा हमला: कहीं मां की चीख, कहीं बेटी की सिसकी, शहीदों के घर में ऐसे पसरा मातम

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2019 11:53AM (IST)

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए. शहादत देने वाले जवानों के घरों में मातम पसरा है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. इस हमले ने दर्द की कई कहानियां छोड़ी हैं. और पढ़ें »

  • PM मोदी बोले- मिशेल खोलेगा अगस्ता के राज, वाड्रा पर कहा- सजा होकर रहेगी

        
    Updated on: Fri, Dec 5 2018 1:48PM (IST)

    राजस्थान में सत्ता बचाने की कोशिश में जुटी भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा रही है. राज्य में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन और पढ़ें »

  • जावड़ेकर ने राजस्थान में चुराया अखिलेश का नारा, कहा- काम बोलता है

        
    Updated on: Fri, Nov 29 2018 1:58PM (IST)

    राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है, जिससे पहले राजधानी जयपुर में पंचायत आजतक का आयोजन किया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने वसुंधरा राजे सरकार के काम गिनाते हुए फिर से बीजेपी की सत्ता में वापसी और पढ़ें »

  • विश्व जल दिवस मनाकर बताई 'जल की कीमत'

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2014 7:22AM (IST)

    इंडियन पब्लिक स्कूल बालोतरा के प्रांगण में शनिवार को विश्व जल दिवस मनाया गया। मुख्य अतिथि पुरस्कृत शिक्षक फोरम के जिलाध्यक्ष सालगराम परिहार ने अपने उद्बोधन में कहा कि जल की एक-एक बूंद को बचाना हमारा कर्तव्य है। और पढ़ें »

  • आज भी गेरिये अपनी छटा बिखेर रहे है

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2014 6:50AM (IST)

    माली समाज गेर समिति मरूधरा संस्कृति कला केंद्र के नेतृत्व में मालियों की बगीची उम्मेदपुरा में हर वर्ष की भांति गेर नृत्य का विधिवत आगाज हुआ। समिति अध्यक्ष घेवरचंद गहलोत ने बताया कि लोक विरासत होली फाग महोत्सव पर गेर नृतकों की ओर से गेर नृत्य की प्रस्तुतियां दी जा रही है। और पढ़ें »

  • खस्ताहाल स्थिती में पहुंच चुका है मेला

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2014 6:28AM (IST)

    प्रशासनिक उपेक्षा के चलते साल दर साल विश्व विख्यात तिलवाड़ा का अश्व मेला अपना अस्तित्व खोने लगा है। जहां पहले इस मेले में पूरे देशभर से पशुपालक पहुंचते थे और विदेशों से भी पर्यटक उम्दा नस्ल के घोड़े खरीदने व देखने पहुंचते थे। अब अव्यवस्थाओं के चलते मेला एक चौथाई भी नहीं भरता। और पढ़ें »

  • जनता त्रसत सरपंच डिगे मारने मे मस्त।

        
    Updated on: Fri, Mar 2 2014 6:56AM (IST)

    बालोतरा, सिवाना तहसिल के मजल गांव मे सावलराम पुत्र हरजीराम हरीजन, निवासी मजल का कहना है की मेने सरपंच के दावारा 2 पटटे बनाये है 1 पटटे के 10 हजार रूपये 2 का 20 हजार रूपये सरपंच को दिये है जब मेनेे सरपंच को पटटे का तहसिल मे पंजियन करवाने के लिए कहा तो सरपंच ने कहा की पंजियन की जरूरत नही है गांव के पदेन सचिव को भी शिकायत की मगर उनका कहना है की पटटे पर और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts