• एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या ने लगाई रेस, विजेता का अंदाजा लगाना हुआ मुश्किल

        
    Updated on: Fri, Dec 14 2017 5:05PM (IST)

    टीम इंडिया को दो विश्व कप जीताने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (36 वर्ष) भले ही उम्र में मौजूदा टीम में सबसे उम्रदराज खिलाड़ी है, लेकिन अगर फिटनेस की बात की जाए तो वो इस टीम में किसी भी युवा खिलाड़ी से कम नहीं हैं। इस बात का सबसे पुख्ता सबूत मोहाली में मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान दिखाई दिया। और पढ़ें »

  • देश के 28 करोड़ घरों में अभी भी बिजली नहीं है : गोयल

        
    Updated on: Fri, Apr 13 2015 12:16PM (IST)

    देश में 28 करोड़ लोगों के घर में बिजली नहीं पहुंच पाई है। यह बात रविवार को केंद्रीय बिजली, कोयला और नवीन तथा नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने कही। और पढ़ें »

  • जहाँ चाह - वहाँ राह, ऐसा ही कर दिखाया एक एब्नार्मल बच्चे ने

        
    Updated on: Fri, Oct 14 2014 1:24PM (IST)

    जब दिल में कुछ कर गुज़रने की चाहत हो तो अनेकों कमियों के बावजूद इंसान अपना लक्ष्य प्राप्त कर लेता है। सतनाम चाहे आम बच्चों जैसा नहीं है पर उसके द्वारा प्राप्त की गयीं उपलब्धियां उन नार्मल बच्चों को कहीं पीछे छोड़ जाती हैं जिन्हे भगवान की तरफ से सम्पूर्ण बनाया गया है। मोहाली के कुराली में बसे एक छोटे से गाँव बटौदी में सड़क किनारे पैंचर लगाने वाले और पढ़ें »

  • मोहाली के टाइकूंज इम्मीग्रेशन कम्पनी के चेक हुए बाउंस, लोगो ने किया हंगामा

        
    Updated on: Fri, Oct 14 2014 1:08PM (IST)

    बाहर भेजने के नाम पर ठगी करने के मामले आम हो गए हैं। सरकार इनपर नकेल कसने की भरपूर कोशिश करने के दावे करने के बावजूद रोज़ ही ऐसे कई केस सामने आ रहे हैं। मोहाली के टाइकूंज (TYCOONZ) इम्मीग्रेशन कम्पनी में भी आज कुछ लोगों ने जम कर हंगामा किया। पंजाब के वभिन्न हिस्सों से आये कई शिकायतकर्ता आज इक्क्ठे हो कर अपने पैसे और पढ़ें »

  • अक्षर-अनुरीत के आगे ढेर हुए कोबराज, शान से सेमीफाइनल में पहुंचा किंग्स XI पंजाब

        
    Updated on: Fri, Sep 29 2014 1:40PM (IST)

    चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के 17वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने केप कोबराज को सात विकेट से हरा दिया. किंग्स इलेवन ने लगातार चौथी जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली. किंग्स इलेवन ने कोबराज से मिले 136 रनों के आसान लक्ष्य को 11 गेंद शेष रहते तीन विकेट पर हासिल कर लिया. किंग्स इलेवन के लिए रिद्धिमान साहा ने नाबाद रहते हुए सर्वाधिक 42 रन बनाए और पढ़ें »

  • बेली और परेरा के धमाकेदार बल्लेबाजी से जीता किंग्स इलेवन पंजाब

        
    Updated on: Fri, Sep 19 2014 10:03AM (IST)

    कप्तान जॉर्ज बेली (नाबाद 34) और थिसारा परेरा (नाबाद 35) के बीच छठे विकेट के लिए हुई 69 रनों की साझेदारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने ऑस्ट्रेलिया की होबार्ट हरिकेंस टीम को पांच विकेट से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए किंग्स इलेवन ने हरिकेंस को 144 रनों पर सीमित किया और फिर 17.4 और पढ़ें »

  • किंग्स एलेवेन ने लगाई जीत की हैट्रिक, सेमीफाइनल में पहुंचे

        
    Updated on: Fri, Sep 27 2014 10:29AM (IST)

    सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा (65) और वीरेंद्र सहवाग (52) की अर्धशतकीय पारियों के बाद स्पिनर करणवीर सिंह (4/15) की घातक गेंदबाजी की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने शुक्रवार को नॉर्दर्न नाइट्स को 120 रनों से करारी शिकस्त देते हुए चैंपियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित की और पढ़ें »

  • IPL : राजस्थान को हरा पंजाब टॉप पर

        
    Updated on: Fri, May 24 2014 10:21AM (IST)

    किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी शानदार लय जारी रखते हुए आज यहां इंडियन प्रीमियर लीग सात मैच में राजस्थान रायल्स को 16 रन से हराकर दसवीं जीत दर्ज की जिससे अंक तालिका में चौथे स्थान की जुगत जारी रहेगी। और पढ़ें »

  • सिमंस के शतक के दम पर मुंबई ने पंजाब को 7 विकेट से हराया

        
    Updated on: Fri, May 22 2014 1:04AM (IST)

    लेंडल सिमंस की शतकीय पारी की बदौलत मुंबई इंडियन्स ने आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब को सात विकेट से हराकर प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा. सिमंस ने अपने टी-20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 61 गेंद में 14 चौकों और दो छक्के की मदद से नाबाद 100 रन बनाए. मुंबई की टीम ने 157 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए छह गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 159 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की... और पढ़ें »

  • भारत के नए सितारे, एक झटके में तोड़ा 38 साल पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड

        
    Updated on: Fri, Apr 16 2014 4:48AM (IST)

    मोहाली:- यह खेल ही ऐसा है कि कब क्या रिकॉर्ड बन जाए पता नहीं चलता। मंगलवार को पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में मोहाली के सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल और निर्मल सिंह ने अमृतसर के खिलाफ पहले दिन 587 रन बना कर अपना नाम इतिहास के सुनहरे पन्नों में दर्ज करवा लिया। क्रिकेट के किसी भी स्तर के मैचों में ओपनिंग पाटर्नरशिप का यह नया रिकॉर्ड है। और पढ़ें »

  • महिला ने महिला पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 8:22AM (IST)

    मोहाली: स्थानीय अदालत परिसर में वीरवार को उस समय हगामा मच गया, जब अदालत में आई एक महिला ने अदालत परिसर में तैनात महिला और पढ़ें »

  • दुल्हन की बहन से मजाक पर बाराती की धुनाई

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:57AM (IST)

    लांडरां स्थित राय फार्म में विवाह समागम में रिबन काटने के दौरान बारातियों और पढ़ें »

  • मोहाली में आज खुलेगा इन्फोसिस का सेंटर

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:54AM (IST)

    शहर में गमाडा द्वारा बसाई जा रही आईटी सिटी और पढ़ें »

  • चमत्कार: 16 दिन के बच्चे की ओपन हार्ट सर्जरी

        
    Updated on: Fri, Feb 22 2014 7:52AM (IST)

    सोलह दिन के एक बच्चे को फोर्टिस अस्पताल ने नया जीवन दिया और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts