• कभी बुटीक चलाते थे नवीन पटनायक, 5वीं बार बने ओडिशा के CM

        
    Updated on: Fri, May 29 2019 11:14AM (IST)

    मौजूदा सियासी तस्वीर में नवीन पटनायक जैसा विनम्र राजनेता अपवाद की तरह नजर आता है. साथ ही ओडिशा ने उस शख्स को इतने लंबे समय तक मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार किया जिसने शुरुआत में अपने जीवन का अधिकांश समय राज्य से बाहर बिताया. और पढ़ें »

  • ओडिशा में फानी ने ली 8 लोगों की जान, अब बंगाल से टकराया जानलेवा तूफान

        
    Updated on: Fri, May 4 2019 11:15AM (IST)

    प्रचंड चक्रवाती तूफान 'फानी' ने शुक्रवार को ओडिशा के तट पर दस्तक दी और तटीय इलाकों में जमकर तबाही मचाई. ओडिशा के पुरी और भुवनेश्वर समेत कई इलाकों में बिजली के खंभे और पेड़ उखड़ गए. और पढ़ें »

  • अरुणाचल में BJP दो फाड़, ऐसे पूर्वोत्तर में बढ़ा पार्टी का संकट

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2019 11:22AM (IST)

    2014 में हुए आम चुनाव में बीजेपी ने नॉर्थ ईस्ट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. पीएम मोदी ने आते ही एक्ट ईस्ट पॉलिसी का नारा दिया था. इसी का परिणाम था कि यहां कांग्रेस के आखिरी किले मिजोरम को भी बीजेपी ने 2018 के चुनाव में ‘ढहा’ दिया. और पढ़ें »

  • चुनाव से पहले फिर 'चायवाला', लिखा- जिसे जूठा कप थमाना था, देश दे दिया

        
    Updated on: Fri, Feb 11 2019 11:01AM (IST)

    लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए आज मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू दिल्ली स्थित आंध्र भवन में धरना दे रहे हैं. इसी धरनास्थल पर लगे एक प्लेकार्ड को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा और पढ़ें »

  • पलामू में PM नरेंद्र मोदी- कांग्रेस के लिए महज वोट बैंक हैं किसान

        
    Updated on: Fri, Jan 5 2019 2:20PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड और ओडिशा के एकदिवसीय दौरे पर हैं. अपने इस यात्रा के पहले चरण में वह झारखंड के पलामू पहुंचे, जहां उन्होंने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. और पढ़ें »

  • छोटे ओवैसी के बिगड़े बोल, कहा-चाय वाले, इतना बोलूंगा कि कान से पीप निकलने लगेगा

        
    Updated on: Fri, Dec 3 2018 12:24PM (IST)

    तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग अब और भी तेज हो गई है. AIMIM प्रमुख असदद्दुीन ओवैसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच जो वार-पलटवार और पढ़ें »

  • असदुद्दीन ओवैसी का फिर भाजपा पर हमला, पूछा- क्‍या एक गाय मुझे भी मिलेगी...!

        
    Updated on: Fri, Nov 12 2018 3:16PM (IST)

    ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। तेलंगाना विधानसभा चुनावों के मद्देनजर एक सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने भाजापा पर मुस्लिमों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया और पढ़ें »

  • जूनागढ़ पहुंचे PM मोदी, 300 बेड के सरकारी अस्पताल का करेंगे उद्घाटन

        
    Updated on: Fri, Aug 23 2018 3:11PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृहराज्य गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री सबसे पहले वलसाड पहुंचे, जहां उन्होंने 1,727 करोड़ रुपए की लागत से 'प्रधानमंत्री आवास योजना' (ग्रामीण) योजना के अंतर्गत 1.15 लाख आवासों को उनके लाभार्थियों को समर्पित और पढ़ें »

  • तीसरे दिन इस वजह से पिछड़ गई टीम इंडिया:- हार्दिक पांड्या

        
    Updated on: Fri, Aug 12 2018 2:32PM (IST)

    हार्दिक ने कहा, 'लंच के बाद कुछ नहीं हुआ। हालांकि एक बॉलिंग यूनिट के तौर पर हमने कोशिश की लेंकिन गेंद का स्विंग होना बंद हो गया और उन्होंने (वोक्स, बेयरस्टो) ने मैच हमसे दूर कर दिया।' उन्होंने कहा, 'ऐसा होता है, टेस्ट मैच में मैंने देखा है। आप 4-5 विकेट निकाल लेते हो लेकिन फिर एक पार्टनरशिप सब कुछ बदल देती है। हमारी बैटिंग लाइनअप में भी ऐसा हुआ है, यह खेल का हिस्सा है। और पढ़ें »

  • चंद्रबाबू नायडू ने दिए संकेत : एनडीए में फिर शामिल होगी टीडीपी ?

        
    Updated on: Fri, Jul 27 2018 4:29PM (IST)

    आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से इनकार करने पर एनडीए से अलग हुई तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) एक बार फिर एनडीए में शामिल हो सकती है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने इसके संकेत दिए हैं। और पढ़ें »

  • तमिलनाडु: तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा, एक की मौत, 3 घायल

        
    Updated on: Fri, May 23 2018 4:37PM (IST)

    तमिलनाडु के तूतीकोरिन में तमाम एहतियात के बावजूद अाज फिर हिंसा भड़क गई है। स्थानीय अस्पताल में प्रदर्शनकारी और पुलिसकर्मियों के बीच हुई झड़प के बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े। हिंसक प्रदर्शन में एक 22 साल के एक युवक की मौत हो गई जबकि 3 अन्य के घायल होने की खबर अा रही है। और पढ़ें »

  • CM ने कायम की मिसाल, नाबालिग रेप पीड़िता के बनेंगे अभिभावक

        
    Updated on: Fri, May 6 2018 10:45AM (IST)

    आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने राजनीति से हटकर एक ऐसा कदम उठाया है, जिसे देश के अन्य नेताओं को भी अपनाना चाहिए और पढ़ें »

  • ट्रेन में चाय के लिए टॉइलट का पानी, कॉन्ट्रैक्टर पर जुर्माना

        
    Updated on: Fri, May 3 2018 12:04PM (IST)

    सोशल मीडिया पर रेलवे में हो रही लापरवाही और भ्रष्टाचार का एक विडियो वायरल होने के बाद विभाग ने कार्रवाई की है। और पढ़ें »

  • हैदराबाद: न्यूज एंकर ने की खुदकुशी, 5वें माले से कूदकर दी जान

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2018 12:06PM (IST)

    हैदराबाद की तेलुगू न्यूज एंकर राधिका रेड्डी ने रविवार को को 5वें माले से कूदकर अपनी जान दे दी। हैदरबाद के मूसापेट में राधिका ने अपने घर से कूदकर जान दे दी। और पढ़ें »

  • अयोध्या विवाद: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड बातचीत को तैयार, रखी ये शर्त

        
    Updated on: Fri, Feb 11 2018 12:40PM (IST)

    हैदराबाद में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) की बैठक चल रही है. इसमें AIMPLB ने शनिवार को कहा कि और पढ़ें »

  • पति को मारा, फिर एसिड से BF को जलाकर रची ये साजिश, सास ने लिया पकड़

        
    Updated on: Fri, Dec 12 2017 3:16PM (IST)

    तेलंगाना में एक महिला ने पहले तो प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। उसके बाद तेजाब डालकर प्रेमी का चेहरा बिगाड़ दिया, ताकि उसे ही पति बनाकर परिवार के सामने ला सके। साजिश यह थी कि घायल प्रेमी उर्फ पति की प्लास्टिक सर्जरी करवाई जाए ताकि प्रेमी का चेहरा पति जैसा हो जाए। और पढ़ें »

  • टिकट के बदले रिश्‍वत मामले में फंसी रेणुका चौधरी, केस दर्ज

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2015 11:00AM (IST)

    तेलंगाना के खम्मम जिले में पुलिस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी उत्पीड़न एक्ट का केस दर्ज किया है। उन पर पिछले साल विधानसभा चुनाव में एक स्थानीय नेता को टिकट दिलाने के लिए 1.10 करोड़ रुपये वसूलने और पैसे वापस मांगने पर उनकी पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप लगे हैं। और पढ़ें »

  • मजदूर की बेटी ने भरी हौसले की उड़ान, बनी कॉमर्शियल पायलट

        
    Updated on: Fri, Mar 13 2015 11:57AM (IST)

    उसकी उम्र की लड़कियां जब डॉक्टर या इंजीनियर बनने का सपना बुन रही थीं तब वह कुछ अलग करना चाहती थी। उसके ख्वाब की लोग हंसी उड़ाते थे लेकिन आज वह भारत की उन कुछ मुस्लिम महिलाओं में शुमार है और पढ़ें »

  • अकबरुद्दीन औवेसी ने आरएसएस को बताया 'कुवारों का क्‍लब

        
    Updated on: Fri, Mar 3 2015 11:55AM (IST)

    एमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को 'कुंवारों का क्लब' करार देकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। उनका कहना है कि दूसरों से ज्यादा बच्चे पैदा करने की बात कहने वाले लोगों को ऐसा करने का कोई हक नहीं है और पढ़ें »

  • नहीं रहे मशहूर फिल्म निर्माता डी रामा नायडू

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2015 10:28AM (IST)

    जाने-माने बहुभाषी फिल्म निर्माता और दादा साहेब फाल्के पुरस्कार विजेता डी रामा नायडू का बुधवार को निधन हो गया। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनकी उम्र 78 साल थी। उनकी लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में 'प्रेमनगर', 'दिलदार', 'बंदिश', 'अनाड़ी', 'हम आपके दिल में रहते हैं' और 'प्रेम कैदी' है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts