• बंगाल: चुनाव के दौरान हिंसा, बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हमला,

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2019 10:54AM (IST)

    लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए आज देश की 72 सीटों पर मतदान जारी है. पश्चिम बंगाल की 8 सीटों पर भी सुबह ही मतदान शुरू हुआ. यहां एक बार फिर मतदान के दौरान हिंसा हुई है. और पढ़ें »

  • दार्जिलिंग में भारी बारिश व भूस्‍खलन, 18 लोगों की मौत

        
    Updated on: Fri, Jul 1 2015 1:20PM (IST)

    पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के दार्जिलिंग, कलिंगपोंग और कर्सियांग में 48 घंटे से जारी भारी बारिश के कारण अलग-अलग जगहों पर हुए भूस्खलन में कम से कम 18 लोगों की मौत की सूचना है। और पढ़ें »

  • चाय श्रमिक शोषण के शिकार

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 11:10AM (IST)

    सिलीगुड़ी : उत्तार बंगाल में ढाई सौ चाय बगानों के श्रमिक शोषण के शिकार है। यहां श्रम कानून का पालन नहीं हो रहा है। इसको और पढ़ें »

  • मोदी से मिलेंगे विमल गुरुंग!

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 11:09AM (IST)

    सिलीगुड़ी : गोरखा जनमुक्ति मोर्चा सुप्रीमो विमल गुरुंग जल्द ही दिल्ली जाकर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और पढ़ें »

  • शो में आयरिश डॉग ने मारी बाजी

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 6:15AM (IST)

    सिलीगुड़ी:पशुओं का संरक्षण करने वाली संस्था पीपल फॉर एनीमल, सिलीगुड़ी शाखा की ओर से रविवार को पांचवा नॉर्थ बंगाल पेट डॉग और पढ़ें »

  • उत्तर बंग नाट्य जगत साहित्य उत्सव संपन्न

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 6:09AM (IST)

    सिलीगुड़ी:उत्तर बंग नाट्य जगत संस्था की ओर से आयोजित दो दिवसीय, और पढ़ें »

  • बिकने से बची नेपाली युवती

        
    Updated on: Fri, Feb 24 2014 6:05AM (IST)

    सिलीगुड़:भारत-नेपाल पुलिस की सूझ-बूझ से रविवार को एक 25 वर्षीय युवती बिकने से बच गई। साथ ही उसे नौकरी का प्रलोभन देकर युवतियों को बेचने और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts