• हरियाणा सामूहिक दुष्कर्मः पीड़िता की मां ने लौटाया चेक, एक आरोपी गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Sep 16 2018 2:17PM (IST)

    हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 19 वर्षीय लड़की से हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में बताया जा रहा है कि रविवार सुबह (कुछ देर पहले) सामूहिक दुष्कर्म मामले में गठित एसआइटी ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। और पढ़ें »

  • हरियाणा में अमित शाह की रैली, विधानसभा चुनाव में INLD से गठबंधन को किया खारिज

        
    Updated on: Fri, Aug 14 2014 6:22PM (IST)

    हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह रैली करने महेंद्रगढ़ तो देर से पहुंचे, लेकिन रैली में समर्थकों के उत्‍साह ने शाह को भी उत्‍साहित कर दिया. शाह ने देरी के लिए माफी मांगी और लोगों से अपील की कि वे चौटाला-हुडा के घेरे से बाहर निकलें और पढ़ें »

  • भाजपा सांसद की फिसली जुबान कांग्रेस का किया गुणगान

        
    Updated on: Fri, Jun 9 2014 12:59PM (IST)

    फिसली जुबान आज नांगल चौधरी की अनाज मंडी में भाजपा के नव नियुक्त सांसद चो.धर्मबीर व् केन्द्रीय मंत्री राव इंदरजीत के धन्यवादी दौरा में सांजे मंच से सांसद महोदय जब अपना सम्बोधन जनता को बता रहे थे और पढ़ें »

  • पंचायत ने जारी किया फरमान

        
    Updated on: Fri, May 27 2014 12:09PM (IST)

    गावँ सिरोही बहाली में पंचायती जमीन पर अवैध कब्जा किए बैठे एक परिवार का गावँ पंचायत ने बहिष्कार करते हुए हुक्का पानी बंद कर दिया गाँव के बुजर्गो का कहना है कि जब तक उक्त परिवार अपनी हठधर्मी को छोड़ कर कब्जाई जमीन को पंचायत को नहीं सौंपते तब तक उनका बहिष्कार जारी रहेगा। पंचायत ने फतवा जारी कर लोगों को उक्त परिवार से ताल्लुकात न रखने की हिदायत दी है। और पढ़ें »

  • प्राथिमक स्कूलों के अध्यापकों ने किया टीएनए का बहिष्कार

        
    Updated on: Fri, May 26 2014 6:48PM (IST)

    आज नांगल चौधरी मे शिक्षा विभाग की ओर से सोमवार को प्राथमिक स्कूलों के अध्यापकों के लिए आयोजित टीएनए परिक्षा का सभी अधयापको ने एक सुर में पुरजोर विरोध किया। खण्ड के सभी प्राइमरी अध्यापकों ने सुबह ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय प्रांगण में एकत्रित होकर परीक्षा का बहिष्कार किया। और पढ़ें »

  • शार्ट सर्किट से गाँव में कई बार लग चुकी है आग, बिजली विभाग ने अभी तक नहीं उठाए उचित कदम

        
    Updated on: Fri, May 1 2014 1:22AM (IST)

    महेंद्रगढ़ जिले में स्थित नांगल चौधरी को कहने में तो सरकार ने तहसील का दर्जा दे दिया है, लेकिन यदि वास्तविकता की बात करें तो नांगल चौधरी विकास से कोषों दूर है। आए दिन यहाँ आग की वजह से लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ता है। लेकिन इस बात से बेखबर अधिकारी चैन की नींद सोते रहते हैं। नांगल चौधरी के गाँव नियामतपुर में बिजली विभाग की लापरवाही की सजा वंहा के ग्रामीणों ने भुगती है। दरअसल गाँव में ... और पढ़ें »

  • देश में मोदी की लहर तूफानी नहीं सुनामी बन रही हैं!!

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2014 5:52AM (IST)

    रामपाल फौजी/नागंल चोधरीः पंतजलि योग पीठ के आह्वान पर दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित हो रहे योग शिविर में शामिल होने के लिए बाबा रामदेव के पैतृक गॉव से लोगो का काफिला रवाना हुआ। काफिले को हरी झंडी दिखाते हुए भाजपा के वरिस्ठ नेता दयाराम यादव ने कहा कि और पढ़ें »

  • खुद ही लापरवाही कर रही बिजली निगम

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 8:30AM (IST)

    बिजली वितरण निगम नारनौल के कर्मचारियों की लापरवाही का खामियाजा उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ सकता है। एक ही खंभे पर कई लाईनों को डालकर विभाग दुर्घटना को न्योता देने पर आमदा है। और पढ़ें »

  • मेले में आयोजित हुआ कुश्ती का दंगल

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 8:24AM (IST)

    गांव गांवड़ी जाट में सैयद बाबा के मेले में आयोजित कुश्ती दंगल में हरियाणा, दिल्ली व राजस्थान के पहलवानों ने दावपेंच लड़ाकर अपने जौहर दिखाए। और पढ़ें »

  • मौत का सफ़र या वायदो कि पोल

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 6:44AM (IST)

    महेंद्रगढ़: आय दिन लोग जीप गाड़ियो से सफ़र करते हे जब ये सीट कि मांग करते हे तो यही जवाब मिलता हे कि, चलना है तो जीप की छत पर बैठ जा या पीछे लटक जा...नहीं तो यूं ही पूरे दिन खड़ा रहेगा। जीप चालकों की यही धोंस अच्छे भले व पढ़े-लिखे आदमी को भी ‘लटकने’ पर मजबूर कर देती है, और फिर मरता, क्या नहीं करता, कहावत यहीं तो चरितार्थ होती है। बेचारा व्यवस्था का शिकार आदमी करे भी क्या! जी हां, परिवहन विभा... और पढ़ें »

  • झाड़ू यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

        
    Updated on: Fri, Feb 18 2014 1:34PM (IST)

    नांगल चौधरी, रामपाल फौजी:- नांगल चौधरी के रामभवन में आज आम आदमी पार्टी कि तरफ से पहले तो मीटिंग कि गई तथा बाद में झाड़ू यात्रा निकाली गई जिस में काफी भीड़ और पढ़ें »

  • हुड्डा की निकाली शव यात्रा

        
    Updated on: Fri, Feb 17 2014 2:26PM (IST)

    नांगल चौधरी, रामपाल फौजी:- नांगल चौधरी में आज गेस्ट टीचरो के द्वारा रणबीर हुड्डा पार्क से नांगल चौधरी बस स्टैंड तक पहले तो शव यात्रा निकाली तथा बाद में हुड्डा मुर्दाबाद के नारो के और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts