• साध्वी बोलीं, रामदेव की टीम में हैं सैकड़ों मुस्लिम महिलाएं

        
    Updated on: Fri, Jun 18 2015 11:42AM (IST)

    'विश्व योग दिवस पर टिप्पणी करने वाले प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां को पता नहीं है कि बाबा रामदेव की योग टीम में कई सौ मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हैं, इसलिए योग को राजनीतिक रूप नहीं देना चाहिए। और पढ़ें »

  • 'चैंबर के अंदर ही जज करने लगा छेड़खानी'

        
    Updated on: Fri, Sep 4 2014 2:56PM (IST)

    आजमगढ़ की जिला अदालत में बुधवार को बयान दर्ज कराने आई एक युवती ने बयान दर्ज करने वाले जज पर ही चैंबर के अंदर छेड़खानी का आरोप लगाया है। घटना की खबर मिलते ही युवती के साथ आए परिजनों तथा वकीलों ने जज के चैंबर के सामने हंगामा खड़ा कर दिया। युवती ने घटना की लिखित शिकायत सीजेएम से की है और पढ़ें »

  • आजमगढ़ के 'इराक कनेक्शन' पर खुफिया नजर

        
    Updated on: Fri, Jul 19 2014 11:41AM (IST)

    खुफिया एजेंसियां इन दिनों आजमगढ़ का 'इराक कनेक्शन' तलाशने में जुटी हैं. पिछले दिनों इराक में छिड़े गृहयुद्ध में मुंबई के कल्याण बाजार पेट परिसर में रहने वाले चार युवकों के शामिल होने की बात सामने आने के बाद खुफिया एजेंसियां यह पता करने में जुटी हैं और पढ़ें »

  • मुलायम के जीतने पर सपाइयों का मातम

        
    Updated on: Fri, May 19 2014 1:51AM (IST)

    लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद जिले के सपा नेताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की जीत का जश्न नहीं मनाया। लोगों से मिलने और मीडिया से बात करने से भी परहेज किया। क्योंकि आजमगढ़ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जीत जरूर नसीब हो गई लेकिन इसे कहीं से शानदार नहीं कहा जा सकता। और पढ़ें »

  • मंजूरी न मिलने पर आयोग पर जमकर भड़ास निकाली मोदी ने

        
    Updated on: Fri, May 8 2014 4:34AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के कैंडिडेट नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में अपनी रैली को चुनाव आयोग की ओर से मंजूरी न मिलने पर आयोग पर जमकर भड़ास निकाली। उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग अब पक्षपात पर उतर आया है। और पढ़ें »

  • अमित शाह ने आजमगढ़ को बताया आतंकियों का ठिकाना

        
    Updated on: Fri, May 5 2014 1:50AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के निकट सहयोगी अमित शाह द्वारा आजमगढ़ को आतंकवादियों का ठिकाना कहे जाने पर समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. अमित शाह ने रविवार को आजमगढ़ लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार रमाकांत यादव के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘आजमगढ़ आतंकवादियों क... और पढ़ें »

  • दूसरी पत्नी को खुश करने के लिए आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं मुलायम: मायावती

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 12:37AM (IST)

    बसपा प्रमुख मायावती ने राजनीतिक विरोधी सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर सीधा हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि वे आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव अपनी दूसरी पत्नी को खुश करने और उपचुनाव के जरिए उनके बेटे प्रतीक यादव के लिए रास्ता साफ करने के लिए लड़ रहे हैं. और पढ़ें »

  • गरीब नहीं हैं मोदी - मुलायम सिंह

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 11:26AM (IST)

    जो व्यक्ति एक दिन में पांच कुर्ते बदलता हो, वह गरीब का दर्द क्या समझेगा।यादव ने आजमगढ़ सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद आईटीआई मैदान पर आयोजित सभा में कहा और पढ़ें »

  • आजमगढ़ से आज पर्चा भरेंगे मुलायम

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 12:57AM (IST)

    समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव आज आजमगढ़ लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। कार्यक्रम के मुताबिक डीएम आफिस में पर्चा भरने के बाद वह आईटीआई मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। और पढ़ें »

  • 'मोदी बनाम मुलायम' की हवा निकालने माया भी कूदेंगी मैदान में

        
    Updated on: Fri, Mar 20 2014 4:06AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के चुनावी महासमर में पूर्वांचल तमाम सरगर्मियों का केंद्र बनता जा रहा है. बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के वाराणसी और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद, बीएसपी सुप्रीमो मायावती के भी आजमगढ़ से सटे लालगंज संसदीय सीट से उतरने की अटकलें तेज हो गई हैं और पढ़ें »

  • उड़ रही कानून की धज्जियां

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 6:32AM (IST)

    आजमगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के शिक्षक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक व पूर्व विधायक वीरेंद्र सिंह ने मड़या स्थित एक और पढ़ें »

  • प्रत्येक माह कराई जाए बोर्ड की बैठक

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 6:37AM (IST)

    आजमगढ़ : एक तरफ नगर पालिका द्वारा जहां सात करोड़ रुपये के लाभ का बजट पास किया गया वहीं कुछ सभासदों ने बजट सत्र का बहिष्कार कर 11 सूत्रीय मांगों को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। सभासदों का कहना था कि और पढ़ें »

  • घटना के विरोध में बंद रहे बाजार

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 6:23AM (IST)

    बिंद्राबाजार (आजमगढ़) : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर बाजार में सोमवार की शाम चबूतरा निर्माण को लेकर हुए बवाल के दौरान पिटाई और पढ़ें »

  • भाई को पता न चला, नहीं रहा भाई

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 6:27AM (IST)

    बिंद्राबाजार (आजमगढ़) : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर बाजार में सोमवार की शाम चबूतरा निर्माण को लेकर हुए बवाल के दौरान पिटाई से घायल विजय यादव की मौत और पढ़ें »

  • धार्मिक कार्यों के लिए चबूतरा बनाने पर यूपी के आजमगढ़ में दंगा, एक की मौत, 18 घायल

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 8:37AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के गम्भीरपुर क्षेत्र में एक धार्मिक कार्य के लिए चबूतरा बनाने के मसले पर दो संप्रदायों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा 18 अन्य जख्मी हो गए. इस मामले में संबंधित इलाके के पुलिस थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. और पढ़ें »

  • बंधक बनाए जाने के बाद बनने लगा पुल

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 10:34AM (IST)

    आजमगढ़। तमसा नदी पर एक अदद पुल के लिए तरस रहे शहर से सटे हथिया गांव के लोगों के संघर्ष में बुधवार को एक कड़ी और जुड़ गई। इसका सुफल भी और पढ़ें »

  • होलिका के स्थान का विवाद सुलझा

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 10:25AM (IST)

    लालगंज। देवगांव कोतवाली क्षेत्र केरेतवा चंद्रभानपुर गांव में होलिका की जमीन के विवाद का निस्तारण बुधवार को तहसील के अधिकारियों ने मौके पर जा कर करा दिया। राजस्व टीम ने जमीन की पैमाइश कराई और पुलिस की मौजूदगी में होलिका दहन स्थल का निर्धारण कर और पढ़ें »

  • इंटर की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 10:17AM (IST)

    गोरिया बाजार। बिलरियागंज थाना क्षेत्र के कुर्थीपुर गांव में बुधवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर इंटर की एक छात्रा ने जान दे दी। उसका शव और पढ़ें »

  • होलिका उखाड़ने से आक्रोशित ग्रामीणों ने तहसील दिवस पर किया प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 11:31AM (IST)

    लालगंज। रेतवा चंद्रभानपुर गांव में होलिका को उखाड़ने पर ग्रामीण नाराज हो गए। गुस्साए ग्रामीण तहसील दिवस पर मंगलवार को लालगंज तहसील पहुंच गए। वहां सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने एसडीएम लालगंज को घेर लिया। ग्रामीणों की नाराजगी और एसडीएम को और पढ़ें »

  • 230 सिपाहियों का तबादला

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 11:23AM (IST)

    आजमगढ़। कानून व्यवस्था और चुस्त पुलिसिंग के उद्देश्य से दो दिन पूर्व जहां कई थानाध्यक्षों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किया गया, वहीं सोमवार की देर रात पुलिस अधीक्षक ने 230 सिपाहियों और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts