• यूपी: बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति पर जानलेवा हमला

        
    Updated on: Fri, Jun 15 2014 11:48AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति पर जानलेवा हमला किया गया है. वह पूरी तरह सुरक्षित हैं. मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है और पढ़ें »

  • थाने में सपाइयों ने भाजपा प्रत्याशी को जमकर पीटा

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 2:38AM (IST)

    आगरा के शमसाबाद थाने में बंद समर्थक से मिलने पहुंचे फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी चौधरी बाबूलाल को सपा समर्थकों ने जमकर पीटा। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पर भी जानलेवा हमला बोला गया। और पढ़ें »

  • जनता सिर्फ काम को वोट देती है सीमा

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2014 11:44AM (IST)

    फतेपुर सीकरी लोकसभा से मौजूदा सांसद व् बसपा प्रत्याशी सीमा उपाध्याय ने मिडिया को दिए साक्षात्कार में पूछे गये सवालों का जबाब देते हुए कहा की उनके क्षेत्र से ठाकुर अमरसिंह या अन्य कोई उमीद वार चुनाब लड़ सकता है लेकिन जनता तो सिर्फ काम करने वाले को ही वोट देती है। और पढ़ें »

  • पड़ोसी हमलावरों ने घर में घुसकर दंपती की धुनाई की

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 6:57AM (IST)

    फतेहपुर: शहर के पठान मोहल्ला आबूनगर इलाके में मंगलवार को सुबह पड़ोसी हमलावरों ने एक फेरी वाले के घर में घुसकर उसे पीट पीटकर बेदम कर दिया। बीच बचाव करने आई पत्‍‌नी को भी जमकर मारापीटा। पति की हालत गंभीर होने पर उसे सदर अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया और पढ़ें »

  • भरोसे पर खरी भारत गैस, पोर्टेबिलिटी सुविधा उपलब्ध

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 6:59AM (IST)

    फतेहपुर: अब किसी भी कंपनी के उपभोक्ता भारत गैस के ग्राहक बन सकते हैं। पोर्टेबिलिटी सुविधा लेने में ग्राहकों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी और न ही कोई अतिरिक्त चार्ज देय होगा। सुभाष भारत गैस ने तीन माह के अंतराल में शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों तक रसोई गैस के कनेक्शन बांटे हैं। दो हजार से अधिक संतुष्ट ग्राहकों को घर बैठे होम डिलीवरी की सुविधा दी जा रही है। और पढ़ें »

  • सपा नेता ने केंद्र व्यवस्थापक को धमकाया

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 6:54AM (IST)

    बिंदकी: सत्ता के नशे में चूर सपाइयों की दादागीरी थमने का नाम नहीं ले रही है। सपा छात्र सभा के अध्यक्ष ने परीक्षा के दौरान सचल दल से अभद्रता की। परीक्षा समाप्त होने के बाद कालेज पहुंच केंद्र व्यवस्थापक को जान से मार देने की धमकी दी। इस पर देर रात केंद्र व्यवस्थापक की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई और पढ़ें »

  • सीडीआर से लुटेरों तक पहुंचेगी पुलिस

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 7:03AM (IST)

    बिंदकी : कल्यानपुर थाने के गौसपुर मोड़ के पास सोमवार की रात सर्राफ के साथ हुई लूट का मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के खुलासे में कल्यानपुर पुलिस के अलावा बिंदकी पुलिस व क्राइम ब्रांच ने दिन भर संदिग्धों की तलाश की। पुलिस को लुटेरों का जो मोबाइल मिला है, उसकी सीडीआर निकाल पुलिस लुटेरों तक पहुंचेगी और पढ़ें »

  • होटल में मारपीट, युवक घायल

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 7:21AM (IST)

    बिंदकी : रात में होटल में खाना खाने के दौरान खाना खा रहे एक युवक और होटल मालिक के बीच कहा सुनी हो गई। विवाद में मारपीट शुरु हो गई जिसमें युवक घायल हो और पढ़ें »

  • समय से चेत जाओ, नहीं तो रहोगे खाली हाथ

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 7:25AM (IST)

    फतेहपुर,: लंबित मांगों को लेकर शिक्षणेत्तर कर्मचारी ग्रामीणांचल में खुले माध्यमिक स्कूलों की खाक छान रही है। जिले 21 फरवरी की रैली स्थगन तथा इसी दिन और पढ़ें »

  • परीक्षा केंद्र पहुंचे प्रश्नपत्र , ताले में कैद

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 7:28AM (IST)

    फतेहपुर: बोर्ड परीक्षा की तैयारियां अंतिम पायदान की ओर दिनों दिन पहुंच रही हैं। गुरुवार को बोर्ड से आए प्रश्नपत्रों की खेप को केंद्र तक पहुंचाने का काम होता रहा। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts