• जब पता चला एचआइवी संक्रमित है, पत्नी व बेटियों को जिंदा जला दिया

        
    Updated on: Fri, Mar 11 2015 11:44AM (IST)

    मध्यप्रदेश में 39 साल के एक इंजीनियर द्वारा अपनी पत्नी और दो बेटियों को कार में जिंदा जला देने का मामला प्रकाश में आया है। उस इंजीनियर का कहना है कि कुछ समय पहले उसे पता चला था कि उसके परिवार के सभी सदस्य एचआइवी पॉजिटिव हैं। और पढ़ें »

  • शक पर इज्जत तार-तार दलित महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

        
    Updated on: Fri, Dec 1 2014 10:52AM (IST)

    जादू-टोने के शक में गांव के कुछ लोगों ने एक दलित महिला (45) की इज्जत तार-तार कर दी। पहले तो महिला को निर्वस्त्र कर जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया और उसके बाद उसे तीन घंटे तक पानी मे खड़ा रखा गया। मामला आमला थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बोथिया के ग्राम राईसेड़ा का है। एसपी सुधीर वी लाड ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर और पढ़ें »

  • ये वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

        
    Updated on: Fri, Jul 23 2014 4:56PM (IST)

    मध्य प्रदेश के बैतूल से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है और पढ़ें »

  • पत्नी को बेचकर पति ने खरीद ली मोटरसाइकिल

        
    Updated on: Fri, Jul 1 2014 11:30AM (IST)

    सात जन्म तक साथ निभाने का संकल्प लेकर विवाह रचाने वाले एक पति ने अपनी पत्नी को चंद रुपयों की खातिर बेच डाला। मामला मध्‍यप्रदेश के बैतूल जिले का हैं जहां मोटर साइकल खरीदने के लिए पत‌ि ने अपनी पत्नी को 50 हजार रुपये में बेचकर मोटर साइकिल खरीद ली और पढ़ें »

  • गर्भवती गधी की मौत, मुख्यमंत्री ने दिया मुआवजा

        
    Updated on: Fri, Jun 13 2014 4:03PM (IST)

    अमूमन लोगों की मौत या बीमारी पर प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री सहायता कोष से मदद मिलती है. मगर मध्य प्रदेश में एक गर्भवती गधी की मौत पर मुआवजा मिला है. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts