• ISIS के अंदाज में J-K के आतंकी: एक का गला रेता, दूसरे को सिर में मारी गोलियां

        
    Updated on: Fri, Nov 18 2018 1:32PM (IST)

    जम्मू-कश्मीर में पिछले 48 घंटों में दो नागरिकों की क्रूर हत्या ने आतंकियों के उस दावे की पोल खोल दी है जहां पर वे खुद को घाटी के लोगों का हमदर्द बताते हैं. लोगों के दिल में खौफ कायम करने के लिए आतंकी अब वहशीपन पर उतर आए और पढ़ें »

  • अनंतनाग में सीआरपीएफ दस्ते पर 10 मिनट तक फायरिंग, दो जवान शहीद

        
    Updated on: Fri, Jul 13 2018 1:00PM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के शीर पोरा में शुक्रवार को सीआरपीएफ की टुकड़ी पर आंतकवादियों ने फायरिंग की है. इस घटना में दो जवान शहीद हो गए हैं. हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्चिंग अभियान शुरू कर छिपे हुए आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी है. और पढ़ें »

  • अनंतनाग मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, 1 जवान भी शहीद

        
    Updated on: Fri, Jun 22 2018 11:28AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान लागू किया गए सीजफायर के खत्म होते ही ऑपरेशन ऑलआउट फिर से शुरू हो गया है. शुक्रवार सुबह दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इलाके में कई घंटे चली मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए. जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान लागू किया गए सीजफायर के खत्म होते ही ऑपरेशन ऑलआउट फिर से शुरू हो गया है. शुक्रवार सुबह दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में... और पढ़ें »

  • कठुआ रेप केस: अनंतनाग प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाजी और हिंसक झड़प

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2018 5:01PM (IST)

    जम्मू- कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ रेप और बाद में हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. दोषियों को कड़ी सजा देने के लिए लोग देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में अनंतनाग में भी प्रदर्शन किया गया और पढ़ें »

  • अनंतनाग आतंकी हमले में एसपीओ जख्मी,बारामुला मे दो आतंकियों समेत छह गिरफतार

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2018 2:08PM (IST)

    कश्मीर के अनंतनाग में शनिवार को राज्य पुलिस का एक एसपीओ आतंकी हमले में गंभीर रुप से घायल हो गया। फिलहाल, हमले के बाद भाग निकले आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके में सुरक्षाबलों ने घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान छेड़ दिया है और पढ़ें »

  • सोनिया ने केंद्र से पूछा, बाढ़ राहत के कामों में सुस्‍ती क्‍यों

        
    Updated on: Fri, Dec 10 2014 2:04PM (IST)

    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार हमला करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में प्राकृतिक आपदा को लेकर सहायता के खूब वादे किए गए लेकिन आज तक लोगों को कोई मदद नहीं मिली। और पढ़ें »

  • स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभदायक है - दही

        
    Updated on: Fri, May 25 2014 3:32PM (IST)

    दही स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभदायक है। इसमें कुछ ऐसे रासायनिक पदार्थ पाए जाते हैं जो दूध की अपेक्षा जल्दी पच जाते हैं। दूध की अपेक्षा दही में प्रोटीन, लैक्टोज, कैल्शियम, आयरन, फास्फोरस आदि कई विटामिन्स होते हैं इसलिए दही को अधिक पोषक माना जाता है और पढ़ें »

  • अनंतनाग में बीजेपी का समेलन

        
    Updated on: Fri, Feb 21 2014 7:41AM (IST)

    बीजेपी की जम्मू कश्मीर यूनिट कैद और अनंतनाग में पार्टी कार्यकर्तावों का एक समेलन आयोजित हुआ. समेलन में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल थे. इस मौक़े पर जम्मू कश्मीर भाजपा के जनरल सेक्रेटरी अशोक कॉल ने कहा की कांग्रेस और दूसरी पार्टियां सेक्युलर हनी कढूंग और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts