• 44 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

        
    Updated on: Fri, Aug 1 2018 12:35PM (IST)

    बिहार के मुंगेर जिले में 3 साल की छोटी बच्ची सना बोरवेल में गिर गई है. सना को बोरवेल से निकालने के लिए जिला प्रशासन और SDRF की तरफ से युद्ध स्तर पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है. और पढ़ें »

  • बिहार में आडवाणी के बाद अब रुकेगा नमो का रथ

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 4:51AM (IST)

    राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रविवार को बांका-मुंगेर में कहा है कि फिलहाल भ्रष्टाचार से घातक सांप्रदायिकता का मुद्दा है। इस बार का लोकसभा चुनाव देश की अखंडता व धर्मनिरपेक्षता के लिहाज से काफी अहम है। अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस से गठबंधन पर सफाई देते हुए उन्होंने भाजपा व जदयू पर सीधा निशाना साधा। श्री प्रसाद बांका के आरएमके मैदान व मुंगेर के पोलो ग्राउंड में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उनक... और पढ़ें »

  • महापरीक्षा में 400 नवसाक्षर महिलाएं हुई शामिल

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 4:34AM (IST)

    साक्षर भारत अभियान के तहत नवसाक्षरों की बुनियादी साक्षरता महापरीक्षा का आयोजन पंचायत लोक शिक्षा केन्द्र मध्य विद्यालय हेमजापुर, मध्य विद्यालय दुर्गापुर व कन्या मध्य विद्यालय शिवकुंड में आयोजित किया गया। हेमजापुर तथा बाहाचौकी पंचायत में कुल 280 महिलाओं का निबंधन किया गया। जबकि शिवकुंड पंचायत में 130 नवसाक्षर महिलाओं का निबंधन हुआ। और पढ़ें »

  • दुलारपुर के ग्रामीण करेंगे लोकसभा चुनाव का बहिष्कार

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 4:24AM (IST)

    नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या-3 में पांच वर्ष बीत जाने के बाद भी सांसद मद से कोई विकास कार्य नहीं होने तथा सबसे मुख्य समस्या गांव में सड़क नहीं बनने से वार्ड तीन के दुलारपुर गांव के आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को चुनाव में वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है। और पढ़ें »

  • करेली नरसंहार का आरोपी नक्सली एरिया कमांडर संजय शर्मा गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Mar 18 2014 3:59AM (IST)

    करेली नरसंहार सहित एक दर्जन से अधिक कांडो का आरोपी नक्सली एरिया कमांडर संजय शर्मा शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वह लखीसराय जिले के अभयपुर खुदीबन गांव का रहने वाला है। जमालपुर थाना में एसपी वरुण कुमार सिन्हा व वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने उससे पूछताछ की। इस दौरान उसने कई अहम जानकारियां पुलिस को दीं हैं। एसपी ने बताया कि कांबिंग ऑपरेशन के दौरान कंदनी जंगल क्षेत्र से संजय शर्मा को गिरफ्... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts