• पुलवामा अटैक पर बोले PM मोदी- जो आग आपके दिल में है, वही मेरे दिल में

        
    Updated on: Fri, Feb 17 2019 1:55PM (IST)

    धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पुलवामा हमले को लेकर जो आग देश की जनता के दिलों में है वही आग उनके भी दिल में है. बिहार के बरौनी में सरकारी योजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे पीएम और पढ़ें »

  • सूर्य छठ प्रकृति के हर कण को सूर्य देते हैं जीवन ऊर्जा, जानिये क्या है महत्व

        
    Updated on: Fri, Nov 11 2018 5:18PM (IST)

    कठिन तप, स्वच्छता और समर्पण का पर्व रविवार को नहाय खाय के साथ आरंभ हो गया। प्रकाश के अंत से लेकर प्रकाश के आरंभ तक की आराधना। न कोई मंदिर और न कोई अन्य कर्मकांड। बस भक्त और ईश्वर के मध्य का विश्वास। और पढ़ें »

  • बेगूसराय मॉब लिंचिंग: 5000 लोगों की मौजूदगी में हुई पीट पीटकर हत्या

        
    Updated on: Fri, Sep 8 2018 2:56PM (IST)

    बेगूसराय के नारायण पीपर गांव में शुक्रवार को मॉब लिंचिंग की घटना में जिन तीन अपराधियों को पीट-पीटकर मार डाला गया था इसकी तफ्तीश करने के लिए शनिवार को पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार नवसृजित प्राथमिक विद्यालय और पढ़ें »

  • बिहार, बंगाल और पूर्वोत्तर में भूकंप के झटके, तीव्रता 5.5, कोकराझार में केंद्र

        
    Updated on: Fri, Sep 12 2018 12:52PM (IST)

    बिहार, पश्चिम बंगाल समेत देश के पूर्वोत्तर हिस्से में बुधवार सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए. बिहार के किशनगंज, पूर्णिया और कटिहार इलाके में भूकंप के झटके आए. बुधवार सुबह 10 बजकर 20 बजे आए इस भूकंप और पढ़ें »

  • बंदूक के दम पर शादी के लिए उठा ली जाती हैं लड़कियां

        
    Updated on: Fri, May 6 2018 12:20PM (IST)

    बिहार के सहरसा जिले के एक गांव में रहने वाली 45 वर्षीय मालती आज अपने परिवार के साथ खुशी से जीवन व्यतीत कर रही हैं. और पढ़ें »

  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार

        
    Updated on: Fri, Jan 21 2015 11:03AM (IST)

    भाजपा के विभिन्न मंडल इकाइयों की बैठक मंगलवार को आयोजित की गई। बैठक में भाजपा नेताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। वहीं ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने पर बल दिया। और पढ़ें »

  • बेगूसराय में सशस्त्र अपराधियों ने शिक्षकों से तीन लाख लूटे

        
    Updated on: Fri, Sep 8 2014 4:18PM (IST)

    अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े बखरी थाना क्षेत्र के अनुमंडल रोड पर कामास्थान के समीप शकरपुरा उच्च विद्यालय के शिक्षकों से तीन लाख रुपए लूट लिया और आराम से चलते बने। और पढ़ें »

  • माटी मांगे खून: भाई ने किया भाई का कत्ल

        
    Updated on: Fri, Jun 27 2014 12:03PM (IST)

    जमीन विवाद में एक भाई ने अपने भाई को ही मौत के घाट उतार दिया। मामला बिहार के बेगुसराय का है। वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं और पुलिस उनको गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी है। गढ़हरा थाना क्षेत्र का गांव बारो आज सन्न है। और पढ़ें »

  • भाजपा के लिए पूंजीपति चुनाव में निवेश कर रहे हैः नीतीश कुमार

        
    Updated on: Fri, Apr 25 2014 6:44AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बेगूसराय के बलिया और घबौली स्कूल के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। नीतीश कुमार ने भाजपा और गुजरात पर जहां निशाना साधा वहीं राजद पर भी चुटकी की। और पढ़ें »

  • जब बिजली घर घर पहुंच रही है तो ऐसे में लालटेन का क्या काम: नीतीश कुमार

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2014 6:48AM (IST)

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बेगूसराय के बरौनी प्रखंड के आरकेसी हाई स्कूली के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा में नीतीश कुमार ने जहां राजद पर जमकर निशाना साधा वहीं उन्होंने गुजरात मॉडल पर भी सवाल उठाए। नीतीश कुमार ने कहा कि वे आज बिहार के घर-घर में विकास पंहुचा रहे हैं वहीं भाजपा एक नाम को घर घर पंहुचा रही है। और पढ़ें »

  • तेजस्वी यादव ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 3:04AM (IST)

    राजद सुप्रिमों लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी पर हमला तेज कर दिया है। और पढ़ें »

  • कर्मचारियों ने कालेजों में जड़ा ताला

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 7:44AM (IST)

    बेगूसराय: अपनी विभिन्न मांगों को लेकर विगत 11 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे कालेज कर्मियों ने सोमवार से आंदोलन के दूसरे चरण में सभी कालेजों में तालाबंदी कर दी है। जीडी कालेज में तालाबंदी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रक्षेत्रीय अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि राज्य की बहरी सरकार एक ओर तो प्लेट पीटकर और पढ़ें »

  • बेगूसराय से लड़ेगी कांग्रेस

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 7:42AM (IST)

    बेगूसराय: जिला कांग्रेस कार्यालय में सोमवार को एक बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभय कुमार सिंह सार्जन ने कहा कि बेगूसराय लोकसभा सीट से कांग्रेस निश्चित रूप से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने जदयू, भाजपा एवं वाम दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि, इन दलों ने जिला के विकास को अवरुद्ध किया। बोले, 1990 के बाद जिला का विकास ठप और पढ़ें »

  • सड़क दुर्घटना में छह वर्षीय बच्ची की मौत

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 7:40AM (IST)

    वीरपुर : बेगूसराय-संजात पथ पर सोमवार को एक अनियंत्रित टाटा मैजिक की चपेट में आने से छह वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। चालक गाड़ी समेत भागने में सफल रहा। मृतका कुशल टोल, भवानंदपुर निवासी फुलेन और पढ़ें »

  • बेगूसराय के पोखरिया से लाखों की चोरी

        
    Updated on: Fri, Mar 4 2014 7:26AM (IST)

    बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के अशोक नगर पोखरिया स्थित जन वितरण प्रणाली दुकानदार अरुण पासवान के घर रविवार की रात्रि चोरों ने धावा बोल 35 हजार रुपये नकद समेत लाखों के जेवरात, महंगे कपडे़ व वर्तन उड़ा डाले। पीड़ित ने नगर थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। और पढ़ें »

  • भाजपा की हालत 'दे दे राम, दिला दे राम' वाली: नीतीश

        
    Updated on: Fri, Feb 13 2014 12:47PM (IST)

    मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को आइटीआइ मैदान बेगूसराय में आयोजित संकल्प रैली में बिना नाम लिए भाजपा, कांग्रेस व राजद पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कुर्सी के लिए आजकल उन लोगों की हालत 'दे-दे राम, दिला दे राम, कुर्सी पर बैठा दे राम' वाली हो गई है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts