• पुलिस की गिरफ्त में फंसे बलात्कार के आरोपी

        
    Updated on: Fri, Jun 16 2014 6:27PM (IST)

    हमीरपुर में महिला के साथ नाल्टी के समीप गाड़ी में कुछ युवकों ने एक महिला के साथ बलात्कार किया था, जिसकी रिपोर्ट महिला ने 9 जून को दर्ज करवाई थी। और पढ़ें »

  • महिला से गैंगरेप करने के बाद की पैसों की मांग

        
    Updated on: Fri, Jun 12 2014 5:41PM (IST)

    देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला हमीरपुर के नाल्टी गाँव का है। हमीरपुर गांव की एक महिला की साथ पहले तो दो लोगों ने बलात्कार किया और फिर उसे ब्लैकमेल कर पैसे मांगने शुरू कर दिए। मामला तब प्रकाश में आया जब 10 तारीख को महिला ने पूरी आपबीती पुलिस को सुनाई और दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। और पढ़ें »

  • प्रदेश सरकार का रवैया मामले को लेकर सुस्त रहा: धूमल

        
    Updated on: Fri, Jun 9 2014 6:15PM (IST)

    हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मैं हुए हादसे का सदमा हिमाचल ही नहीं पूरे देश को लगा है और हिमाचल सरकार को चाइये की मामले की पूरी जांच करवाई जाए। ये बात हमीरपुर मैं पूर्व मुख्या मंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कही। और पढ़ें »

  • पति ने की पत्नी की हत्या

        
    Updated on: Fri, Jun 4 2014 5:26PM (IST)

    हमीरपुर से करीब ७ किलोमीटर दूर सलासी के पास हत्या के सनसनी खेज मामले में एक पति ने अपनी ही पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। आज सुबह राजेंद्र नामक युवक ने अपनी पत्नी को खाना बनाने के लिए कहा, जैसे ही उसकी पत्नी खाना बनाने के लिए उठी, राजेंद्र ने तेज धार हथियार से उस पर वार कर दिया जिससे महिला की मौत हो गई। और पढ़ें »

  • स्कूल एवं कालेज के आस-पास बेचा जा रहा है ड्रग्स

        
    Updated on: Fri, Jun 3 2014 1:40PM (IST)

    हमीरपुर जिला इस समय हिमाचल के शिक्षा मैं अग्रणी जिलों मैं से एक है। यहाँ पर २ निजी विश्व विधालयों के अलावा एक सरकारी तकनीकी संस्थान, २ निजी तकनीकी संस्थान और कई छोटे-बड़े स्कूल हैं, जिन में हजारों की संख्या में स्टूडेंट्स दूर-दूर से पढ़ने के लिए आतें हैं लेकिन आजकल जिस तरह से हमीरपुर में ड्रग्स तस्करी से लेकर सप्लाई तक के मामले सामने आने शुरु हुए हैं, उससे विधा का मंदिर अब प्रदूषित होने ... और पढ़ें »

  • विशेषज्ञ डॉक्टरों की कमी के कारण परेशान हैं लोग

        
    Updated on: Fri, Jun 17 2014 4:58PM (IST)

    हिमाचल प्रदेश में किसी भी सरकार का भविष्य शिक्षा, सड़क और स्वास्थय पर निर्भर करता है लेकिन हमीरपुर जिले के अस्पताल में चिकित्सकों के तबादले होने के बाद से जिस तरह के हालात पैदा हो गए हैं उससे मरीजों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। विशेषज्ञ चिकित्सकों के तबादले के बाद अस्पताल में उनकी जगह लेने के लिए कोई विशेषज्ञ चिकित्सक नहीं आया है बल्कि उनकि जगह चंद डॉक्टर ही पूरे अस्पताल को... और पढ़ें »

  • नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें वीरभद्र: धूमल

        
    Updated on: Fri, May 23 2014 10:57AM (IST)

    कांग्रेस की सरकारें पूरे देश में जहां भी हैं हर जगह हार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। असम के मुख्या मंत्री तरूण गोगोई नैतिकता के आधार इस्तीफा देने जा रहे हैं लेकिन हिमाचल में राजनैतिक संकट गहराया हुआ है। यह कहना है हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का। और पढ़ें »

  • अभिनेत्री महक चहल ने छात्रों को दी इंटीरीयर डिजाइनिंग के बारे में जानकारी

        
    Updated on: Fri, May 20 2014 7:45AM (IST)

    आज के दौर में फैशन लोगों के घरों से भी जुड़ गया है और हर कोई अपने घरों में इंटीरीयर डिजाईनिंग के हिसाब से सजावट करना चाहता है। हमीरपुर में निजी फैशन संस्थान में आज प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेत्री महक चहल ने इंटीरीयर डिजाइनिंग के नए कोर्स का शुभारंभ किया और इसके बाद छात्रों को इसकी विस्तृत जानकारी दी। और पढ़ें »

  • प्रदेश में हुई मोदी लहर की जीत: अनुराग

        
    Updated on: Fri, May 17 2014 1:24AM (IST)

    हिमाचल संसदीय चुनाव परिणाम आने के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि हिमाचल में जनादेश प्रदेश साकार के खिलाफ गया है और एक अहंकारी रजवाड़े की लूट ने हिमाचल में जलती आग में घी डालने का काम किया हैष यहि कारण है कि आज हिमाचल की ४ लोकसभा सीटों के साथ-साथ उपचुनाव में भी हमें विजय मिली है। धूमल ने कहा कि वीरभद्र सिंह कहते रहे कि हिमाचल में मोदी लहर नहीं बल्कि वीरभद्र के व... और पढ़ें »

  • राहुल गांधी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी: संजय

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 4:39AM (IST)

    भाजपा नेता अनुराग ठाकुर द्वारा राहुल गांधी को जारी कानूनी नोटिस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए हिमांचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता संजय सिंह चौहान ने कहा कि इस नोटिस पर संज्ञान लेते हुए अगर उचित हुआ तो उसका जवाब भी दिया जाएगा। प्रवक्ता ने कहा कि माननीय उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने सोलन में हुई विशाल रैली में हिमांचल वासियों को सम्बोधित करते हुऐ जो भी कहा वह अखिल भारतीय कांग्रेस कमेट... और पढ़ें »

  • करोड़ों के चंदे का हिसाब दें धूमल व अनुराग: राजेन्द्र राणा

        
    Updated on: Fri, May 4 2014 4:13AM (IST)

    हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र राणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और सांसद अनुराग ठाकुर उन करोड़ों रूपए के चंदे का हिसाब देने से क्यों टल रहे हैं जो उन्होंने एक वोट एक नोट की आड़ में जनता व दुकानदारों से जबरन इकठ्ठा किया था। उन्होंने कहा कि जनता के खून पसीने की कमाई को इस तरह हजम नहीं किया जा सकता। राजेन्द्र राणा आज नादौन विधानसभा क्षेत्र में विभि... और पढ़ें »

  • दांव पर लगी है धूमल की साख

        
    Updated on: Fri, May 3 2014 4:09AM (IST)

    हमीरपुर संसदीय चुनाव और सुजानपुर उपचुनाव में अगर किसी कि साख दांव पर लगी है तो वो है हमीरपुर के नेता और हिमाचल में बीजेपी के २ बार मुख्यमंत्री रहे प्रेम कुमार धूमल की। धूमल ही नहीं बल्कि वीरभद्र सिंह भी हमीरपुर के इस किले को भेदने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। अनुराग ठाकुर जीत की कगार पर खड़े इसलिए नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनके द्वारा बतौर सांसद हमीरपुर में काफी सराहनीय कार्य किए गए हैं।... और पढ़ें »

  • हमीरपुर में बढ़ने लगा है सियासी तापमान

        
    Updated on: Fri, May 2 2014 4:50AM (IST)

    हमीरपुर में सियासी माहौल गरमाने लगा है। एक तरफ जहाँ एक बार फिर से धूमल फैक्टर दिखने लगा है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी टक्कर देने के मूड में दिख रही है जबकि आप अनुराग ठाकुर के घेरने में लगी है। और पढ़ें »

  • जब मोदी की सरकार बनेगी तो पाकिस्तान खुद सीधा हो जाएगा: अनुराग

        
    Updated on: Fri, Apr 29 2014 3:44AM (IST)

    हमीरपुर संसदीय सीट से २ बार सांसद रह चुके अनुराग ठाकुर आज इतने परिपकव हो चुके हैं की हर सवाल का जवाब बड़ी ही चतुराई से और राजनैतिक लहजे मैं देना जानते हैं। और पढ़ें »

  • अनुराग नहीं ला पाए हमीरपुर के लिए कोई बड़ी योजना: राजेन्द्र राणा

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2014 1:08AM (IST)

    हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र राणा ने कहा है कि भाजपा प्रत्याशी व सांसद अनुराग ठाकुर हमीरपुर जिले के लिए न तो केन्द्र से कोई योजना मंजूर करवा पाए और न ही उन्होंने कभी आम आदमी का दर्द जाना। अनुराग ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले 17 विधानसभा क्षेत्रों से संवाद बनाना तो दूर रहा, अपने ही गृह जिला हमीरपुर के लोगों को अनदेखा किया। और पढ़ें »

  • बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ने साधा मुख्यमंत्री पर निशाना

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2014 8:59AM (IST)

    हमीरपुर में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रत्याशी एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। बीजेपी राष्ट्रीय युवा मोर्चा अध्यक्ष व हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवारने कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश के मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला। और पढ़ें »

  • समर्थकों के भारी उत्साह व हुजूम के बीच अनीता राणा ने दाखिल किया नामांकन

        
    Updated on: Fri, Apr 20 2014 8:06AM (IST)

    समर्थकों के जबरदस्त उत्साह व हुजूम के बीच कांग्रेस प्रत्याशी अनीता राणा ने आज सुजानपुर उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। उनके नामांकन अवसर पर आयोजित रैली को प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र राणा,पूर्व विधायक व अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अनीता वर्मा, पूर्व विधायक उर्मिला ठाकुर व कांग्रेस प्रत्याशी अनीत... और पढ़ें »

  • भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र ठाकुर ने दाखिल किया नामांकन

        
    Updated on: Fri, Apr 18 2014 9:00AM (IST)

    हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर आज भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र ठाकुर ने निर्वाचन अधिकारी सुजानपुर के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल भी उपस्थित थे। और पढ़ें »

  • इमोशनल अत्याचार पर उतरी भाजपा: राणा

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 2:54AM (IST)

    कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा अपनी हार सामने देखकर लोगों को इमोशनली ब्लैकमेल करने पर उतर आई है। भाजपा के दिग्गज नेता लोगों को घरों में जाकर इमोशनली अत्याचार कर रहे हैं। राणा मंगलवार को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के मटाणी, झनियारी, दरवियाली, अमरोह, नीरी, खग्गल, घुसवाड, वरागर्टी, नाल्टी, बरालडी, नारा, झंगर, धलेड़, बाड़ी व बजूरी में नुक्कड़ सभाएं कीं। कांग्रेस प्रत्याशी राज... और पढ़ें »

  • बस खाई में गिरी,21 लोग घायल

        
    Updated on: Fri, Apr 6 2014 8:33AM (IST)

    हमीरपुर से करीब 10 किलो मीटर दूर नेशनल हाई वे 78 के कोट नामक स्थान पर बस पलटने से बस में सवार लगभग 21 लोग घायल हो गए। शनिवार को लगभग शाम 4 बजे हुई दुर्घटना का कारण पास देते समय बस का पलटना बताया जाता है। दुर्घटनाग्रस्त बस अवाहदेवी से हमीरपुर आ रही थी। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts