• बोकारो: 1 करोड़ 73 लाख रूपये की लागत से किया जा रहा है स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण

        
    Updated on: Fri, Feb 4 2015 12:43PM (IST)

    स्वास्थ्य, शिक्षा, चिकित्सा एवं परिवार कल्याण विभाग झारखंड सरकार के द्वारा बेरमो के नावाडीह प्रखंड के पेंक में छह बेड का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण लगभग 1 करोड़ 73 लाख रूपये की लागत से किया जा रहा है। छह बेड के सरकारी अस्पताल की आधारशिला विगत 17 अक्टूवर को डुमरी के झामुमो विधायक जगरनाथ महतो,पंचायत की मुखिया बंसती एवं पंचायत समिति सदस्य सुखमती देवी ने संयुक्त रूप रखी गयी थी। और पढ़ें »

  • बोकारो: कम्पनी से हटाये जाने के निर्णय से मजदुरो ने प्रदर्शन और नारेबाजी की

        
    Updated on: Fri, Feb 3 2015 1:30PM (IST)

    बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी के नए पावर प्लांट में टीजी का निर्माण कार्य करने वाली कम्पनी पावर मेक ने 49 मजदूरों को निर्माण कार्य से एक जनवरी से बैठाने का निर्णय लिया है। कम्पनी ने इस आशय की सुचना मजदूरों को एक माह पूर्व दे दी थी। और पढ़ें »

  • बोकारो: बीडीओ ने विकास योजनाओं की जांच के लिए सभी पंचायतों का दौरा किया

        
    Updated on: Fri, Jan 18 2015 12:37PM (IST)

    बेरमो बीडीओ शशि बाला लकड़ा ने मनरेगा तथा विधायक योजना के तहत किए गए विकास योजनाओं की जांच के लिए बेरमो प्रखंड के अरमो सहित बोकारो थर्मल गोबिंदपुर के ए,बी,ई एवं एफ पंचायतों का दौरा किया। अरमो पंचायत के गंडके, हथबजवा, नयी बस्ती और पढ़ें »

  • वेतन भुगतान की मांग को लेकर बोकारो थर्मल फॉरेस्ट नर्सरी में किया प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Jan 17 2015 12:51PM (IST)

    डीवीसी फॉरेस्ट बोकारो थर्मल एवं चंद्रपुरा के 75 कामगारों ने तीन माह से बकाया वेतन भुगतान की मांग को लेकर बोकारो थर्मल फॉरेस्ट नर्सरी में प्रदर्शन किया तथा प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। फॉरेस्ट विभाग के कामगारों का कहना था कि सभी फॉरेस्ट और पढ़ें »

  • बोकारो: डीवीसी अध्यक्ष की नीतियों के विरोध में एक नुक्कड़ सभा का किया गया आयोजन

        
    Updated on: Fri, Jan 16 2015 2:47PM (IST)

    डीवीसी स्टाफ एसोसिएशन के बैनर तले बेरमो माइंस एवं बोकारो थर्मल पावर प्लांट मुख्य द्वार के समीप डीवीसी अध्यक्ष की नीतियों के विरोध में एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के और पढ़ें »

  • जेपी सिंह ने गरीबों के बीच किया 50 कम्बलों का वितरण

        
    Updated on: Fri, Jan 14 2015 12:30PM (IST)

    बेरमो के बोकारो थर्मल रामकृष्ण सारदा संसद परिसर में गरीबों एवं असहायों के बीच कंबल का वितरण किया गया। डीवीसी के परियोजना प्रधान प्रमोद कुमार एवं मुख्य अभियंता और पढ़ें »

  • बोकारो: सीसीएल लोकल सेल कमिटी हर ट्रक से करते है 3 हजार रुपये की वसूली

        
    Updated on: Fri, Jan 13 2015 1:19PM (IST)

    सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र के सीसीएल गोबिंदपुर के लोकल सेल में सेल कमिटी के तथाकथित रंगदारों द्वारा ट्रकों से प्रति ट्रक तीन हजार रुपया की वसूली की जाती है। रंगदारी वसूलने वाले रंगदारों को सीसीएल प्रबंधन के साथ, सुरक्षा विभाग एवं पुलिस का भी संरक्षण प्राप्त और पढ़ें »

  • बोकारो: जहरीले पानी का रिसाव

        
    Updated on: Fri, Jan 9 2015 11:03AM (IST)

    बोकारो थर्मल मे डीवीसी प्रबंधक द्वारा 71 करोड़ की लागत से 64 एकड़ की भूमि पर स्थायी ऐश पौंड बनाया गया था परन्तु कुछ समय पहले उसमे दरारे पद गयी थी और पढ़ें »

  • बोकारो उपायुक्त ने पंचायतों को कंबल बांटने का आदेश दिया

        
    Updated on: Fri, Dec 29 2014 2:09PM (IST)

    बेरमो प्रखंड के गोबिंदपुर सी एवं एफ पंचायत में बेरमो प्रखंड उपप्रमुख सब्बा नवाज एवं मुखिया भुवनेश्वरी देवी,धर्मेन्द्र सिंह,पंचायत समिति सदस्य संजय सिंह ने वार्ड सदस्यों की मौजूदगी में प्रखंड से आबंटित कंबलों का वितरण किया। भीषण और पढ़ें »

  • डीसी के निर्देश पर बोकारो थर्मल के लायंस क्लब की शाखा में गरीबो के लिए अलाव व्यवस्था की गयी

        
    Updated on: Fri, Dec 28 2014 12:41PM (IST)

    भीषण ठंढ को देखते हुए बोकारो डीसी के निर्देश पर बोकारो थर्मल में लायंस क्लब की शाखा द्वारा गरीब एवं कमजोर वर्गों के लिए अलाव जलवाने की व्यवस्था की गयी। स्थानीय झारखंड चौक पर क्लब के अध्यक्ष मो.यासीन ने अलाव जलवाने और पढ़ें »

  • बोकारो: शव बरामदगी के बाद लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

        
    Updated on: Fri, Dec 21 2014 1:58PM (IST)

    चुनाव ड्यूटी में गए चालक नईम का शव बरामदगी के बाद बोकारो थर्मल में सभी वाहनों के चालकों, परिजनों एवं अल्पसंख्यकों ने थाना पर जाकर अपना विरोध जताया तथा झारखंड चौक पर टायर जलाकर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया। लोगों द्वारा विरोध स्वरूप प्रदर्शन के बाद बेरमो प्रखंड और पढ़ें »

  • वोट बहिष्कारर के पर्चे साटे जाने के बावजूद, मतदाताओं में मतदान के लिए दिखी उत्साह

        
    Updated on: Fri, Dec 14 2014 12:58PM (IST)

    झारखण्ड में होने वाले चौथे चरण के विधानसभा चुनाव के तहत बोकारो जिला में डुमरी विधान सभा के नावाडीह थाना अंतर्गत उपरघाट में वोट बहिष्कारर के पर्चे साटे जाने के बावजूद मतदाताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है और विशेषकर महिलाएँ काफी संख्या में मतदान स्थल पर पहुँच रही है। बोकारो जिला का नावाडीह क्षेत्र सबसे अधिक उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र होने की वजह से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम और पढ़ें »

  • एसपी ने किया बोकारो थर्मल में नए थाना भवन भूमि का निरिक्ष

        
    Updated on: Fri, Sep 16 2014 1:20PM (IST)

    नक्सली बंदी के दौरान आज बोकारो एसपी जीतेन्द्र कुमार सिंह ने नक्सल प्रभावित नावाडीह थाना अंतर्गत उपर घाट के विभिन्न स्थानो का दौरा किया। एसपी श्री सिंह के साथ टाइगर मोबाइल के जवान एवं बोकारो थर्मल थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत भी थे। बाद में बोकारो थर्मल थाना में डीवीसी के परियोजना प्रधान प्रमोद कुमार तथा डीजीएम और पढ़ें »

  • कोल फैक्ट्री में बेरमो एसडीओ की छापामारी, 500 टन कोयला जब्त, दो गिरफ्तार

        
    Updated on: Fri, Jul 18 2014 1:26PM (IST)

    बोकारो डीसी के निर्देश पर बेरमो में कोयला के अवैध कारोबारियों एवं फैक्ट्रियों के खिलाफ बेरमो एसडीओ राहुल कुमार सिन्हा ने कार्रवाई आरम्भ कर दी है। और पढ़ें »

  • बोकारो थर्मल में दिन दहाडे कंपनी के पांच लाख रूपये की लूट

        
    Updated on: Fri, Jul 16 2014 2:18PM (IST)

    बोकारो थर्मल में एसबीआई के समीप आज दिन दहाडे डीवीसी के नए पावर प्लांट का निर्माण कार्य करने वाली कंपनी पावर मेक का पांच लाख रुपया लूट लिया गया। और पढ़ें »

  • भाई की सजा नाबालिग बहन को मिली,पंचायत का रेप का फरमान

        
    Updated on: Fri, Jul 9 2014 6:03AM (IST)

    देश में आज भी ऐसी पंचायत मौजूद है जिनके फैसले इंसानियत से विश्वास उठाने के लिए काफी हैं. झारखंड के बोकारो जिले की पंचायत ने एक युवक की 10 साल की बहन के साथ रेप का आदेश दे दिया. और पढ़ें »

  • प्रसाद कम्पनी के गेट पास इंचार्ज की बुरी तरह पिटाई, विरोध मेँ निर्माण कार्य बन्द

        
    Updated on: Fri, May 15 2014 2:14AM (IST)

    थर्मल में 500 मेगावाट के पावर प्लांट का निर्माण कार्य करने वाली कम्पनी प्रसाद एंड प्रसाद के गेट पास इंचार्ज सर्वेश पाण्डेय की ड्यूटी जाने के क्रम में बिरसा नगर के समीप मुख्य सड़क पर मोटरबाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। घायलावस्था में श्री पाण्डेय को डीवीसी के स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती करवाया गया है। और पढ़ें »

  • गिरिराज की जमानत याचिका खारिज

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2014 3:27AM (IST)

    रांची:- बोकारो कोर्ट ने भड़काऊ भाषण के मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. अर्जी खारिज होने के बाद गिरिराज के सिर पर गिरफ्तारी के बादल मंडराने लगे हैं. और पढ़ें »

  • झामुमो की गाड़ी से 1.60 लाख रु. जब्त

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2014 11:25AM (IST)

    बोकारो:- चुनाव आयोग द्वारा गठित उड़नदस्ते की टीम ने आज धनबाद-बोकारो सीमा क्षेत्र के तेलमच्चो पुल के समीप औचक जांच के क्रम में झामुमो कार्यकर्ता सुखदेव महतो की स्कार्पियो गाड़ी से एक लाख 60 हजार रुपये की बरामदगी की। बरामद रुपयों को टीम ने जब्त कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। और पढ़ें »

  • नक्सलियों ने चिपकाये वोट बहिष्कार के पोस्टर

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2014 6:41AM (IST)

    बोकारो थर्मल एवं नावाडीह थाना के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में बीतीरात भाकपा माओवादी द्वारा वोट बहिष्कार के पोस्टर चिपकाये गए। चिपकाये गए पोस्टर में माओवादिओं ने लिखा है की वोट का बहिष्कार करें, क्रन्तिकारी जनसता के निर्माण में आगे बढ़े, फांसीवादी सीपीएम तथा फासिस्ट कांग्रेस, भाजपा, जेवीएम को चुनाव मैदान से मार भगाओ, और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts