• जबलपुर: नौकरी से निकालने पर युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग

        
    Updated on: Fri, Aug 12 2018 2:40PM (IST)

    हाथीताल निवासी महिला की कार चलाने वाले प्रकाश कॉलोनी निवासी आशीष यादव (37) ने शनिवार को महिला के घर के सामने पहले जमकर हंगामा किया फिर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। और पढ़ें »

  • छात्र ने दोस्तों में बांट दिए पापा के 46 लाख रुपये ?

        
    Updated on: Fri, Aug 12 2018 2:06PM (IST)

    मध्य प्रदेश में एक 10वीं के छात्र ने जो किया उस सुन कर सब हैरान रह गए। जबलपुर जिले में फ्रेंडशिप डे के दिन एक छात्र ने अपने पिता के 46 लाख रुपये चुराकर स्कूल के दोस्तों में बांट दिए। छात्र ने दिहाड़ी मजदूरी करने वाले दोस्त को सबसे ज्यादा 15 लाख रुपये दिए। और पढ़ें »

  • एमपी राज्यपाल को बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगी रोक

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2015 1:35PM (IST)

    मध्य प्रदेश के जबलपुर उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को राज्यपाल रामनरेश यादव को बड़ी राहत दी। कोर्ट ने वन रक्षक भर्ती मामले में एसटीएफ की ओर से दर्ज की गई एफआईआर पर रोक लगा दी है। और पढ़ें »

  • जबलपुर: चर्च परिसर में तोड़फोड़, धर्म परिवर्तन का शक

        
    Updated on: Fri, Mar 23 2015 10:44AM (IST)

    जबलपुर के कैंट थाना क्षेत्र में मौजूद चर्च परिसर में तोड़फोड़ की गई. यहां रहने वाले लोगों ने एक हिन्दूवादी संगठन के सदस्यों पर आरोप लगाया है कि 20 मार्च को संगठन के लोगों ने चर्च के पास मौजूद मकानों के दरवाजे और कारों में गमले फेंककर जमकर तोडफोड़ की और पढ़ें »

  • व्यापम घोटाला: जल्द इस्तीफा देंगे राज्यपाल, बुधवार को दिग्विजय सिंह करेंगे 'बड़ा खुलासा'

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2015 10:48AM (IST)

    मध्य प्रदेश के राज्यपाल रामनरेश यादव के खिलाफ व्यापम घोटाले की जांच कर रही एसटीएफ में मंगलवार को मामला दर्ज कर लिया है. राज्यपाल पर वन आरक्षक भर्ती में आजमगढ़ के दो लोगों की सिफारिश कर पास करवाने का आरोप है. और पढ़ें »

  • PK को लेकर सेंसर बोर्ड के सदस्‍य का बड़ा खुलासा

        
    Updated on: Fri, Jan 6 2015 11:07AM (IST)

    आमिर खान की फिल्म पीके पर चल रहे जबरदस्त विवाद के बीच सेंसर बोर्ड के सदस्य सतीश कल्याणकर ने बड़ा खुलासा किया है। कल्याणकर ने दावा किया कि पीके के पास होने से पहले उन्होंने हिंदुओं की भावनाओं पर प्रहार करने वाले सीन्स को हटाने और पढ़ें »

  • गोंडवाना एक्स. को उड़ाने की साजिश नाकाम, सीट के नीचे मिले 10 देसी बम

        
    Updated on: Fri, Jan 12 2015 11:28AM (IST)

    जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस रविवार को दहलने से बच गई। ट्रेन के एस-8 कोच की एक सीट के नीचे रखे थैले में 10 देसी बम बरामद हुए। ये बम 12 बोल्ट की बैटरी और मल्टीमीटर से जुड़े थे। यात्री की सूचना पर पहुंचे जीआरपी जवानों और पढ़ें »

  • जबलपुर में दोहराया सूरत कांड, पायलट की सूझबूझ से बची यात्रियों की जान

        
    Updated on: Fri, Nov 17 2014 11:00AM (IST)

    पिछले दिनों गुजरात के सूरत में रनवे पर भैंसा आ जाने जैसी घटना रविवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में दोहरा गई। यहां डुमना एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट का विमान बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया। दरअसल, दिल्ली से आ रहे विमान की लैंडिंग और पढ़ें »

  • बड़ा मौका: हाईकोर्ट में पाएं नौकरी

        
    Updated on: Fri, Sep 24 2014 11:44AM (IST)

    जबलपुर (मध्य प्रदेश) हाईकोर्ट में स्टेनोग्राफर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों पर भर्ती के लिए योग्य भारतीय नागरिकों से आवेदन पत्र मंगाए गए हैं। पदों की कुल संख्या 88 है। इन पदों में सामान्य वर्ग के 44 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के 13 पद, अनुसूचित जाति के 14 पद व अनुसूचित और पढ़ें »

  • गणेश विसर्जन करने गए 1 किशोर सहित 6 युवक बहे

        
    Updated on: Fri, Sep 9 2014 2:14PM (IST)

    मध्यप्रदेश नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में गणेश विसर्जन करने गए 6 युवक नर्मदा के तेज बहाव में बह गए। युवकों की चीख पुकार सुनकर आसपास खड़े ग्रामीण युवकों को बचाने दौड़े, लेकिन तब तक दो युवक आगे निकल चुके थे, जबकि चार को बचा लिया गया है और पढ़ें »

  • पिकनिक मनाने गए एक दर्जन लोग बहे, पानी बढ़ने से हुआ हादसा

        
    Updated on: Fri, Aug 5 2014 12:14PM (IST)

    सावन माह में दोस्तों और परिजनों के साथ पिकनिक मनाना कुछ लोगों को भारी पड़ गया। सोमवार सुबह सभी बगदरी पिकनिक स्पॉट पर चार पहिया वाहनों से गए थे। तभी दोपहर को अचानक चट्टानों से घिरे बगदरी वॉटर फॉल का पानी बढ़ गया और पढ़ें »

  • अक्षय कुमार और परेश रावल को नोटिस जारी, 12 अगस्त को होगी सुनवाई

        
    Updated on: Fri, Jul 12 2014 11:21AM (IST)

    फिल्म ओ माय गॉड में आपत्तिजनक संवादों को लेकर दायर मामले पर हाईकोर्ट ने फिल्म स्टार अक्षय कुमार और परेश रावल व अन्य को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। और पढ़ें »

  • जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन ने आग लगाकर की सुसाइड

        
    Updated on: Fri, Jul 4 2014 12:59PM (IST)

    मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. डीके शाकल्ये ने शुक्रवार सुबह आग लगाकर आत्महत्या कर ली और पढ़ें »

  • 3 साल की मासूम से 10 साल के बालक ने किया रेप!

        
    Updated on: Fri, May 30 2014 3:02PM (IST)

    सुनने में अजीब जरूर लगता है, लेकिन ये फिल्मों में बढ़ रही अश्लीलता और बदलते परिवेश का ही असर है कि खेलने की उम्र में एक दस साल के बालक ने तीन साल की मासूम से दुष्कृत्य क र डाला। और पढ़ें »

  • 10 साल की मासूम से बच्चों ने ही किया गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, May 24 2014 4:06PM (IST)

    एक बार फिर एक मासूम बच्ची दरिंदों की हवस का शिकार हो गई, लेकिन इस बार ये दरिंदे कोई और नहीं बल्कि 12 से 15 साल के नाबालिग बताए जा रहे हैं। और पढ़ें »

  • बढ़ती आत्महत्याएं रोकने के लिए शुरू होगी हेल्पलाइन

        
    Updated on: Fri, Mar 10 2014 8:49AM (IST)

    जबलपुर के पुलिस अधीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा जल्दी ही हेल्पलाइन शुरू करने की योजना बना रहे हैं। यह हेल्पलाइन उन लोगों को समर्पित होगी जिनके मन में आत्महत्या का विचार आता है और वे अपनी बात अभिव्यक्त करने के लिए किसी को ढूंढते हैं। हेल्पलाइन शुरू करने के पीछे मिश्रा की सोच है कि जिन लोगों के मन में आत्महत्या का विचार आता है, उनका ध्यान यदि कुछ मिनट के लिए अन्य विषयों पर ले जाया जाए तो उनक... और पढ़ें »

  • जबलपुर सेंट्रल जेल की गायों की अनोखी डिमांड: दूध चाहिए तो पहले एफएम सुनाओ !

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 2:59PM (IST)

    एफएम के शौकीन केवल लड़के-लड़कियां ही नहीं हैं. जानवरों को भी एफएम संगीत उतना ही प्रिय है. यकीन न हो तो जबलपुर सेंट्रल जेल की गायों से मिल आइए. ये गायें एफएम की दीवानगी में इस कदर डूबी हुई हैं कि हर दिन एफएम से दिल-बहलाने के बाद ही दूध देने का मूड बनाती हैं. इन गायों को एफएम सुनाने के लिए बकायदा लाउड स्पीकर की व्यवस्था की गई है. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts