• UP: भगवा हुई अंबेडकर की मूर्ति, बवाल के बाद फिर चढ़ा नीला रंग

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2018 11:24AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के बंदायूं में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के रंग को लेकर विवाद खड़ा हो गया. जिसे भगवा कर दिया गया था. और पढ़ें »

  • यूपी: बदायूं में 'निर्भया कांड', नाबालिग के निजी अंग बिगाड़े, किडनी खराब

        
    Updated on: Fri, Jun 30 2015 11:35AM (IST)

    दिल्ली के निर्भया कांड की तरह उत्तर प्रदेश के बदायूं में गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने ना सिर्फ 14 साल की लड़की का गैंगरेप किया, और पढ़ें »

  • बदायूं में 2 नाबालिग बहनों को अगवा कर सामूहिक बलात्कार

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2015 10:47AM (IST)

    उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ वीभत्स वारदात का एक और मामला सामने आया है. बदायूं में दो नाबालिग बहनों को पहले अगवा किया गया, फिर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. और पढ़ें »

  • साध्वी प्राची ने अब 'लव जिहाद' पर खोला मोर्चा

        
    Updated on: Fri, Feb 3 2015 9:24AM (IST)

    हर हिंदू के चार बच्चे पैदा करने वाले बयान पर कायम विश्व हिंदू परिषद की नेत्री साध्वी प्राची ने अब लव जिहाद पर आग उगली है। हालांकि भाजपा ने उनके बयानों से किनारा करते हुए कहा कि सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ विकास व अच्छे प्रशासन पर है। ऐसे बयानों से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है और पढ़ें »

  • डेढ़ सौ साल पुराने धर्म स्थल के गुंबद ढहाए, बवाल

        
    Updated on: Fri, Jan 3 2015 11:29AM (IST)

    बदायूं में बिनावर थाने के गांव खुनक में खुराफाती तत्वों ने करीब डेढ़ सौ साल पुराने धर्म स्थल के गुंबद ढहा दिए। घटना के बाद से इलाके में तनाव है। एडीएम (प्रशासन) अशोक श्रीवास्तव और एसडीएम (सदर) प्रदीप यादव ने किसी तरह से लोगों को समझाबुझा कर स्थिति संभाली। और पढ़ें »

  • शर्मसार 'खाकी': बदायूं थाने में पुलिसकर्मियों ने किया किशोरी से रेप

        
    Updated on: Fri, Jan 2 2015 10:53AM (IST)

    उत्तर प्रदेश में फिर 'खाकी' की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है। मूसाझाग क्षेत्र में दो पुलिसकर्मियों ने किशोरी को रास्ते से उठा लिया और थाने ले जाकर दुष्कर्म किया। बृहस्पतिवार देर रात दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा और पढ़ें »

  • बदायूं कांड: सीबीआई रिपोर्ट के बाद भी अनसुलझे हैं ये सवाल

        
    Updated on: Fri, Nov 29 2014 12:01PM (IST)

    बदायूं कांड पर सीबीआई की रिपोर्ट आने के बाद अब उस पर सवाल खड़े होने लगे हैं। अब तक गैंगरेप, मर्डर और ऑनर किलिंग के आसपास घूम रही इस मिस्ट्री को सीबीआई की रिपोर्ट में सुसाइड का नया एंगल ‌दिए जाने से नया ट्विस्ट आ गया है। और पढ़ें »

  • बदायूं गैंगरेपः सीबीआई का दावा, बहनों ने की थी आत्महत्या

        
    Updated on: Fri, Nov 27 2014 10:49AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के बदायूं में चचेरी बहनों की हत्या के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने खुलासा किया है कि बहनों की हत्या नहीं की गई थी बल्कि उन्होंने आत्महत्या की. सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि स्थानीय पुलिस के चचेरी बहनों के और पढ़ें »

  • बदायूं कांड: सफेद बोलेरो मिलते ही खुलेगा राज!

        
    Updated on: Fri, Aug 13 2014 11:22AM (IST)

    बदायूं दुष्कर्म और हत्याकांड में सीबीआई को कुछ ऐसे अहम फोरेंसिक सुराग मिले हैं, जो इस बर्बर घटना की तह तक ले जा सकते हैं। मामले की जांच से जुड़ी तकनीकी रिपोर्टों से संकेत लेते हुए सीबीआई जांच टीम एक सफेद बोलेरो गाड़ी की भी तलाश कर रही है। एजेंसी के मुताबिक उनकी जांच अब पूरी तरह परिस्थितिजनक साक्ष्यों पर आधारित है और पढ़ें »

  • बदायूं कांड में नया मोड़, 'मासूम' निकले आरोपी!

        
    Updated on: Fri, Aug 6 2014 7:19PM (IST)

    28 मई को बदायूं की दो बहनों के साथ हुए गैंगरेप और मर्डर केस में यूपी पुलिस की नाकामी के बाद सीबीआई को भी कोई अहम कामयाबी नहीं मिल रही है। काफी जद्दोजहद से आरोपियों को पकड़ने के बाद न तो सीबीआई दोबारा शव निकालकर पोस्टमार्टम करवा पाई, न ही डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट अब तक सामने आ पाई है। और पढ़ें »

  • सपा विधायक के घर से बरामद हुई थी पीड़िता

        
    Updated on: Fri, Jul 16 2014 4:55PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में मई महीने में कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का शिकार हुई एक किशोरी के पिता नत्थूलाल ने सपा विधायक रामखिलाड़ी यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. और पढ़ें »

  • बदायूं गैंगरेप की जांच में हुए EXCLUSIVE खुलासे

        
    Updated on: Fri, Jun 30 2014 11:13AM (IST)

    कटरा सआदतगंज कांड में दोनों बहनों के शवों का पोस्टमार्टम करने वाले तीन डॉक्टरों का पैनल भी सीबीआई के रडार पर आ गया है। जांच एजेंसी की सहयोगी फॉरेंसिक टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई खामियां पकड़ी हैं। फॉरेंसिक टीम ने माना है कि संगीन मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खानापूरी की गई है। और पढ़ें »

  • बदायूं: खुलासे से पहले EXCLUSIVE बातें!

        
    Updated on: Fri, Jun 27 2014 12:18PM (IST)

    बदायूं में दो बहनों से दुराचार के बाद पेड़ पर लटकाकर हत्या के मामले में खुलासे का काउंट डाउन लगभग शुरू हो गया है। चर्चा है कि सीबीआई इस खुलासे की इबारत बदायूं पुलिस की बनाई नींव पर ही तैयार कर रही है। कॉल डिटेल और मोबाइलों की लोकेशन से जुटाए गए तथ्य इस खुलासे को इतना दमदार बनाएंगे कि संशय की गुंजाइश ही खत्म हो जाएगी। और पढ़ें »

  • बदायूं: पीड़ित परिवार का लाई डिटेक्टर टेस्ट

        
    Updated on: Fri, Jun 24 2014 12:30PM (IST)

    सीबीआई उत्तर प्रदेश के बदायूं में रेप, हत्या के बाद आम के पेड़ से लटकी मिलीं दो चचेरी बहनों के पिताओं का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराएगी क्योंकि जांच एजेंसी परिवार द्वारा दिए गए घटना के ब्योरे से संतुष्ट नहीं है। हालांकि एजेंसी के सूत्रों ने सफाई देते हुए कहा कि इस कदम को मृतक बहनों के परिजनों के दावों पर संदेह के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। और पढ़ें »

  • 'बदायूं कांड पर आखिर चुप क्यों हैं मोदी'?

        
    Updated on: Fri, Jun 10 2014 11:01AM (IST)

    बदायूं में दलित युवतियों के साथ बलात्कार के मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल उठाया है कि चुनाव के दौरान मोदी हर रोज खुद को पिछड़ी जाति का बताना नहीं भूलते थे। मगर चुनाव बाद देशभर में जब पिछड़ी जाति के लोगों खासकर महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है। और पढ़ें »

  • बदायूं गैंगरेप: पीड़ित परिवार का धरना, अनशन की धमकी

        
    Updated on: Fri, Jun 10 2014 11:46AM (IST)

    यूपी के बदायूं में दो बहनों से रेप और उनकी हत्या का मामला डीजीपी के बयान के बाद फिर गरमा गया है। डीजीपी के बयान और मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) के तौर-तरीकों पर ऐतराज जताते हुए पीड़ित परिवार सोमवार दोपहर आम के उसी बाग में धरने पर बैठ गया, जहां दोनों लड़कियों के शव लटके मिले थे। और पढ़ें »

  • बदायूं केस: 11 दिन बाद जागे यूपी के डीजीपी, कहा- एक किशोरी से नहीं हुआ था रेप

        
    Updated on: Fri, Jun 8 2014 5:57PM (IST)

    बदायूं में दो किशोरियों के गैंगरेप और हत्या कर पेड़ पर लटकाने के सनसनीखेज मामले में डीजीपी एएल बनर्जी ने शनिवार को एक नया खुलासा किया. घटना के 11 दिन बाद डीजीपी मीडिया के सामने आए और कहा कि एक्सपर्ट जांच में एक किशोरी के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है. और पढ़ें »

  • बदायूं केस: अखिलेश के गुस्से का शिकार हुए पुलिस अधिकारी!

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2014 3:20PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर शासन द्वारा पांच जिलों के पुलिस कप्तानों का तबादला कर उन्हें पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है। इसके अलावा केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे तेज-तर्रार आईपीएस अधिकारी सुजीत पांडे को पुलिस महानिरीक्षक एसटीएफ बनाया गया है। और पढ़ें »

  • बदायूं गैंगरेप कांड, अब गांव छोड़ने की तैयारी में है पीडित परिवार

        
    Updated on: Fri, Jun 6 2014 11:47AM (IST)

    बेटियों से गैंगरेप और बाद में उनकी हत्या से आतंकित परिवार को अपनी सुरक्षा पर खतरा नजर आ रहा है। ऎसे आतंकित परिजन गांव छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस सुरक्षा के बावजूद लगातार परिवार के खात्मे की धमकियां मिल रही हैं। और पढ़ें »

  • बदायूं गैंगरेप 'दबाने' के लिए 'खास' दरोगा की तैनाती!

        
    Updated on: Fri, Jun 5 2014 11:02AM (IST)

    कटरा सआदतगंज के गैंगरेप और दोहरे हत्याकांड में कुछ तो छिपाने की कोशिश हो रही है। उसहैत के थानेदार रहे गंगा सिंह यादव की नई तैनाती सदर कोतवाली में होने के बाद ये सवाल यों ही नहीं उठ रहे हैं। वजह साफ है कि इस चर्चित प्रकरण की जांच सदर कोतवाली से हो रही है। पीड़ित परिवार इस विवादित दरोगा पर लगातार आरोप लगाते रहे हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts