• 2019: झारखंड BJP के तीन उम्‍मीदवारों की घोषणा आज

        
    Updated on: Fri, Mar 25 2019 11:51AM (IST)

    2019 - झारखंड में लोकसभा चुनाव के लिए 10 उम्‍मीदवारों का एलान कर चुकी भारतीय जनता पार्टी सोमवार को बाकी बची तीन सीटों पर प्रत्‍याशियों की घोषणा करेगी। सोमवार को दिल्‍ली में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के दौरान राज्‍य की रांची, कोडरमा और चतरा के उम्‍मीदवारों के नाम का एलान होगा। और पढ़ें »

  • गुंटूर से PM का CM चंद्रबाबू पर बड़ा हमला, कहा- मोदी को गाली देने के कॉम्पिटिशन में कूदे नायडू

        
    Updated on: Fri, Feb 10 2019 12:20PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर आंध्र प्रदेश में हैं। तेलुगु देसम पार्टी (तेदेपा) के केंद्र की एनडीए सरकार से अलग होने के बाद पहली बार पीएम मोदी आंध्र प्रदेश पहुंचे हैं। और पढ़ें »

  • झारखंड में समय से पहले हो सकता है विधानसभा चुनाव

        
    Updated on: Fri, Jan 24 2019 12:48PM (IST)

    अपने फैसलों से देश की जनता को चौकाने वाली भाजपा झारखंड के संदर्भ में भी बड़ा निर्णय ले सकती है। झारखंड में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा के चुनाव भी कराए जा सकते हैं। और पढ़ें »

  • कर्जमाफी के जवाब में किसानों के लिए सरकार का नया प्‍लान, इन विकल्पों पर हो रहा विचार

        
    Updated on: Fri, Dec 28 2018 2:57PM (IST)

    2019 के आगाज में चंद दिन बचे हैं और यह साल मोदी सरकार के लिए काफी अहम माना जा रहा है. दरअसल, कुछ ही महीनों में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और यह मोदी सरकार के लिए किसी अग्‍निपरीक्षा और पढ़ें »

  • अवैध खनन के दौरान कोयले के ढेर में दब गए कई, दो की मौत

        
    Updated on: Fri, Nov 9 2018 3:20PM (IST)

    बीसीसीएल के बस्ताकोला क्षेत्र अंतर्गत राजापुर परियोजना के पास अवैध कोयला खनन के दौरान शुक्रवार को दो लोग कोयले के ढेर में दब गए। मौके पर ही दोनों की मौत और पढ़ें »

  • टीएमसी ने जारी किए तीन वीडियो, कहा- अमित शाह के रोड शो में बीजेपी के गुंडों ने मचाया उत्पात

        
    Updated on: Fri, May 15 2019 10:51AM (IST)

    कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है. चुनावी माहौल में कोलकाता की सड़कों पर सरेआम जो उत्पात मचाया गया, और पढ़ें »

  • तुम्हारे पापा बीजेपी नेता हैं, इसलिए तुम्हें स्कूल में पढ़ने का अधिकार नहीं !

        
    Updated on: Fri, Jun 30 2018 12:22PM (IST)

    झारखण्ड के धनबाद जिले में एक स्कूल ने छात्र को सिर्फ इसलिए निकाल दिया, क्योंकि वह बीजेपी नेता का बेटा था. पांडरपाला के रहने वाले सैय्यद महताब आलम ने आजाद नगर स्थित एक निजी स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा है और पढ़ें »

  • भुवनेश्वर-नई दिल्ली संपर्क क्रांति में डकैती, महिला को मारा चाकू

        
    Updated on: Fri, Apr 6 2015 2:58PM (IST)

    भुवनेश्वर से नई दिल्ली जा रही अप संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रविवार की देर रात भीषण डकैती हुई। अपराधियों ने झारखंड के धनबाद जिले में महुदा और खानूडीह स्टेशन के बीच इस ट्रेन की सात बोगियों में सफर कर रहे यात्रियों से जमकर लूटपाट की। अपराधियों ने यात्रियों से नगदी, जेवरात समेत लाखों की संपत्ति लूट ली। और पढ़ें »

  • 'झारखंड में भाजपा की सरकार तय, जनता को एडवांस में बधाई'

        
    Updated on: Fri, Dec 9 2014 4:54PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैदान में जगह छोटी पड़ गई है। मैदान में भले जगह हो या न हो लेकिन मेरे दिल में आपके लिए भरपूर जगह है। उन्होंने कहा कि मैं पहले भी धनबाद आया था लेकिन ऐसा नजारा नहीं देखा था। मुझे पूरा विश्वास है कि झारखंड में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने वाली है और इसके लिए यहां के लोगों और पढ़ें »

  • धनबाद: मिली नेताजी सुभाष चंद्र बोस की कार!

        
    Updated on: Fri, Jul 30 2014 1:14PM (IST)

    धनबाद में इन दिनों एक कार लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। दावा किया जा रहा है कि इसका इस्तेमाल 1930-40 के दौरान नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने किया था। और पढ़ें »

  • प्रियंका के लिए कांग्रेस में जगह नहीं: जयराम

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 1:08AM (IST)

    परिवारवाद का आरोप झेल रही कांग्रेस में प्रियंका की सक्रियता को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। पार्टी के एक वर्ग द्वारा उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपने की चर्चा के बीच शनिवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा था कि अभी पार्टी में उनके लिए जगह खाली नहीं है। इस बात से सहमति जताते हुए रविवार को केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा, मैं थरूर की बातों से सहमत हूं। और पढ़ें »

  • घूसखोरी मामले में कोल इंडिया चेयरमैन की गवाही

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 8:37AM (IST)

    धनबाद: घूसखोरी से जुड़े एक मामले की सुनवाई बुधवार को विशेष सीबीआइ जज पीके उपाध्याय की अदालत में हुई। मुल्जिम बाघमारा और पढ़ें »

  • कोल शॉर्टेज में सीबीआइ-विजिलेंस का छापा

        
    Updated on: Fri, Feb 27 2014 8:34AM (IST)

    कतरास : कोल शॉर्टेज में करीब दो सौ करोड़ की हेराफेरी की जांच को सीबीआइ व बीसीसीएल के विजिलेंस विभाग की संयुक्त टीम ने बीसीसीएल के सिजुआ क्षेत्र के तेतुलमारी कोल डंप व कनकनी रेलवे साइडिंग में गहन जांच की। कोल स्टॉक का भौतिक सत्यापन किया। स्टॉक और पढ़ें »

  • बेमियादी हड़ताल पर गए निगमकर्मी

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 5:08AM (IST)

    धनबाद : चार सूत्री मांगों को लेकर पांचों अंचल के निगम कर्मी सोमवार की शाम से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। मांगों को लेकर मंगलवार को राज्य के कई और पढ़ें »

  • निर्माणाधीन विद्यालय में तोड़फोड़, शिक्षक से दु‌र्व्यवहार

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 5:06AM (IST)

    गोविंदपुर : फकीरडीह स्थित निर्माणाधीन उत्क्रमित उर्दू मध्य विद्यालय में सोमवार सुबह तोड़फोड़ की गई और शिक्षक के साथ अभद्र व्यवहार हुआ। इस और पढ़ें »

  • विधायक को जेल भेजवाने के बाद बड़े पैमाने पर अवैध खनन

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2014 5:04AM (IST)

    धनबाद : अवैध कोयला उत्खनन के विरोध में सोमवार को झारखंड विकास महिला मोर्चा की ओर से रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना को और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts