• UP: सीतापुर में कुत्तों के हमले से फिर एक बच्ची की मौत

        
    Updated on: Fri, May 14 2018 11:50AM (IST)

    आदमखोर कुत्तों पर अंकुश लगाने में प्रशासन पूरी तरह से फेल साबित हो रहा है। दो दिन पहले सीतापुर दौरे पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने आदमखोर कुत्तों के आतंक के खात्मे के आदेश दिए थे। और पढ़ें »

  • लखीमपुर में ट्रक में पीछे से घुसी मैजिक, 13 की मौत

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2018 12:42PM (IST)

    लखीमपुर- सीतापुर नेशनल हाई वे पर आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 13 की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल हो गये। बताया जा रहा है और पढ़ें »

  • पिता ने दोस्तों कर दी हवाले की बेटी, साथ मिलकर किया गैंगरेप

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2018 3:55PM (IST)

    यूपी में उन्नाव और एटा गैंगरेप केस की तपिश अभी ठंडी भी नहीं हुई कि सीतापुर से बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया और पढ़ें »

  • सीतापुर: प्रशासन रहा मुस्तैद, नहीं रखी जा सकी गोडसे की मूर्ती

        
    Updated on: Fri, Jan 31 2015 2:17PM (IST)

    अखिल भारतीय हिन्दू महासभा द्वारा सीतापुर के ग्राम पारा में 30 जनवरी को नाथूराम गोडसे के मंदिर की नीव रखे जाने का एलान किया गया था। हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष कमलेश तिवारी इस दिन को शौर्य दिवस के रूप में मनाना चाहते थे। इसी क्रम में कमलेश तिवारी ने अपने पैतृक गांव पारा में 30 जनवरी को गोडसे के मंदिर की नीव रखे जाने व मूर्ति स्थापना की बात कही थी। और पढ़ें »

  • अधिकारियों की सूझ-बूझ से टला धार्मिक विवाद

        
    Updated on: Fri, Dec 9 2014 2:18PM (IST)

    विशेष समुदाय द्वारा अपने निजी स्थल को निर्माण में धार्मिक स्थल का रूप दिए जाने से गांवं में तनाव की स्थिति उतपन्य हो गयी। तनाव की स्थिति को देखते हुए समय रहते उपज़िलाधिकारी के कुशल नेत्रित्व के चलते मामले पर काबू पाया गया तथा कोई अप्रिय घटना घटने से पहले आपसी बात चीत और मान मनव्वल से मामले का हल प्रशासन द्वारा निकाल लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार और पढ़ें »

  • राष्ट्रपति पदक से सम्मानित सी0 ओ0 पहुँचे जेल

        
    Updated on: Fri, Dec 3 2014 3:26PM (IST)

    वर्ष 1993 में 12 अक्तूबर की रात पंजाब निवासी जिस हरजीत सिंह को पुवायां पुलिस ने गांव बिलसड़ी बुजुर्ग के पास एनकाउंटर में मारा जाना बताया था, वह मुठभेड़ फर्जी साबित हो गई है। पटियाला (पंजाब) की सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के जस्टिस कंवलजीत सिंह बाजवा ने पटियाला पुलिस के तत्कालीन डीएसपी हरिंदर सिंह, पुवायां के तत्कालीन इंस्पेक्टर आर0 के0 सिंह समेत और पढ़ें »

  • अजब-गजबः गुस्से में भूनकर खा लिया सांप

        
    Updated on: Fri, Nov 29 2014 5:26PM (IST)

    सांप के डंसने पर कोई क्या करता है। यही न कि सीधे अस्पताल भागता है। पर सीतापुर के नान्हू (50) को सांप ने डंसा तो उसने गुस्से में सांप को भूनकर खा लिया। तबीयत बिगड़ी तो गांव वाले अस्पताल लेकर भागे। और पढ़ें »

  • उत्तर प्रदेश में चल रहे, डिप्लोमा फार्मासिस्ट एशोसिएशन सम्मेलन संपन्न हुआ

        
    Updated on: Fri, Oct 13 2014 2:02PM (IST)

    डिप्लोमा फार्मासिस्ट एशोसिएशन उ. प्र. के मंडलीय सम्मेलन श्री वेद व्यास धाम नैमिषारणय सीतापुर की पवित्र भूमि पर 12 अक्टूबर को संपन्न हुआ कार्यक्रम मे राज्य और पढ़ें »

  • सिधौली पुलिस ने किया नौ क्विंटल चंदन के साथ दो लोगों को गिरफ़्तार

        
    Updated on: Fri, Aug 7 2014 7:12PM (IST)

    सिधौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुंअरगड्डी के निकट पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान महमूदाबाद की ओर से आ रही पिकअप संख्या यू0 पी0 34 सी 9441 को रोक कर नौ क्विंटल चंदन के साथ दो लोगों को गिरफ़्तार किया है। और पढ़ें »

  • सीतापुर में बाढ के पानी से सैकड़ों गांव डुबे हज़ारों लोग बेघर

        
    Updated on: Fri, Aug 5 2014 12:53PM (IST)

    जनपद सीतापुर की तहसील लहरपुर, बिसवां, महमूदाबाद और गांजर क्षेत्रों मे घाघरा, शारदा और चैका नदियों के कटान से 200 गांव और लगभग 90 हज़ार लोग प्रभावित हुए हैं। और पढ़ें »

  • हेलीकॉप्टर हादसा: मदद से पहले आ गई मौत

        
    Updated on: Fri, Jul 26 2014 4:48PM (IST)

    बरेली से इलाहाबाद जा रहा वायुसेना के एडवांस्ड लाइट हेलीकॉप्टर 307 (ध्रुव) का पायलट एटीसी लखनऊ से मदद मांग ही रहा था कि संपर्क टूट गया। कुछ देर बार एसपी बाराबंकी की सूचना एटीसी को मिली कि हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिस जगह ध्रुव हादसे का शिकार हुआ वह बख्शी का तालाब एयरफोर्स स्टेशन के काफी करीब है और पढ़ें »

  • अस्पताल में डॉक्टरों की कमी से परेशान हैं मरीज

        
    Updated on: Fri, Apr 4 2014 7:17AM (IST)

    सीतापुर महिला अस्पताल में डाक्टरों की कमी के कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रोजाना सैकड़ों की तादाद में आने वाले मरीजो को देखने के लिए महिला अस्पताल में सिर्फ 4 डाक्टर हैं। अस्पताल में किसी तरह और पढ़ें »

  • जीपीएस रखेगा ईवीएम पर नजर

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2014 4:14AM (IST)

    उत्तर प्रदेश का सीतापुर जिला देश में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों की सुरक्षा का नया मानक गढ़ने जा रहा है। यहां सीसीटीवी के अलावा अब ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम के जरिए ईवीएम पर नजर रखी जाएंगी. जिले में 4 हजार 301 ईवीएम हैं। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts