• साध्वी प्रज्ञा का दावा- गौमूत्र से ठीक हो गया मेरा कैंसर

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2019 9:41AM (IST)

    पहले प्रज्ञा का दिया एक बयान सोशल मीडिया पर बहस का विषय बन गया है. साध्वी प्रज्ञा ने गाय को लेकर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि गौमूत्र से उन्होंने अपने कैंसर को ठीक किया है. और पढ़ें »

  • लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करने वाले पहले रक्षा मंत्री

        
    Updated on: Fri, Sep 19 2019 10:22AM (IST)

    कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में ही रहेंगे. 3 साल पहले ही तेजस को वायु सेना में शामिल किया गया और पढ़ें »

  • BJP आलाकमान को छींक भी आ गई, तो MP में हमारी सरकार बन जाएगी

        
    Updated on: Fri, Jan 11 2019 12:22PM (IST)

    मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने के लिए भाजपा द्वारा विधायकों को धन का लालच दिए जाने के कांग्रेस के आरोपों के बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर विवाद खड़ा और पढ़ें »

  • मोबाइल पर बात कर रही थी नाबालिग बेटी, नाराज पिता ने जिंदा जलाया

        
    Updated on: Fri, Jan 2 2019 1:31PM (IST)

    मुंबई में एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी नाबालिग बेटी को जिंदा आग के हवाले कर दिया. जिसकी वजह से वो लड़की बुरी तरह झुलस गई और पढ़ें »

  • शिवराज सरकार में जो बंगला दिग्विजय से छिना था वह कमलनाथ ने वापस दिया

        
    Updated on: Fri, Dec 19 2018 4:18PM (IST)

    मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को फिर सरकारी बंगला अलॉट हुआ है. श्यामल हिल्स स्थित बंगला दिग्विजय सिंह ने कोर्ट के आदेश के बाद खाली किया और पढ़ें »

  • BJP का वो बागी, जिसकी जमानत जब्त हुई पर मंत्री-MLA को हरवा दिया

        
    Updated on: Fri, Dec 13 2018 12:17PM (IST)

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने जीत हासिल करके बीजेपी का पासा पलट दिया. दोनों पार्टियों के बीच सीटों का अंतर बेहद कम रहा. लेकिन देखा जाए तो ऐसी कई सीटें और पढ़ें »

  • MP विधानसभा चुनाव: 46 साल बाद BJP हार गई सबसे सुरक्षित विदिशा सीट

        
    Updated on: Fri, Dec 12 2018 2:47PM (IST)

    मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. बीजीपी की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली विदिशा विधानसभा सीट पर बीजेपी के मुकेश टंडन की हार और पढ़ें »

  • रो रहा था दिल और आंखें थीं नम: देश की आजादी के साथ आया था बंटवारे का बवंडर

        
    Updated on: Fri, Aug 11 2018 1:33PM (IST)

    एक तरफ बंटवारे की टीस थी तो दूसरी तरफ आजादी के तराने हर किसी के लबों पर सजे थे...उस दिन मानों बादलों को भी हिंदुस्तान की धरा पर होती इस हलचल की सुगबुगाहट थी। तभी तो 14 अगस्त की रात बदरा ऐसे बरसे थे...कि हर चेहरे से खुशी और गम के आंसुओं को अपने में सिमटा ले रहे थे और पढ़ें »

  • SC/ST एक्ट पर बीजेपी में दंगल, शिवराज के बयान पर भड़के उदित राज

        
    Updated on: Fri, Sep 21 2018 11:35AM (IST)

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर उदित राज नाराज हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री को बयान वापस लेना चाहिए क्योंकि इससे दलितों में नाराजगी बढ़ेगी. और पढ़ें »

  • MP में रोड शो से पहले लगे 'शिवभक्त' राहुल के पोस्टर, कटआउट से दिग्विजय गायब!

        
    Updated on: Fri, Sep 17 2018 12:45PM (IST)

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे. राहुल यहां भोपाल में एक विशाल रोड शो करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. राहुल गांधी के आने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. और पढ़ें »

  • फेक न्यूज वायरल करना पड़ा महंगा, एडमिन समेत 3 को किया अरेस्ट

        
    Updated on: Fri, Aug 3 2018 4:33PM (IST)

    वाट्सएप पर फेक न्यूज वायरल करना मध्य प्रदेश के सिंगरौली के तीन लोगों को महंगा पड़ गया. पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार और पढ़ें »

  • पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह बेटे के खिलाफ पहुंचीं अदालत

        
    Updated on: Fri, Jun 20 2018 10:56AM (IST)

    मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अर्जुन सिंह का पारिवारिक विवाद अदालत पहुंच गया है। और पढ़ें »

  • मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, 'फर्जी वोटर आईडी की शिकायत गलत'

        
    Updated on: Fri, Jun 9 2018 11:23AM (IST)

    चुनाव आयोग ने राज्य में मतदाता सूची को लेकर कथित रूप से बड़े पैमाने पर विसंगतियों के मामले पर जांच के बाद इस आरोप को गलत ठहराया है। और पढ़ें »

  • मध्य प्रदेश: 60 लाख से ज्यादा फर्जी वोटर्स! जांच करने आज भोपाल आएगी EC टीम

        
    Updated on: Fri, Jun 4 2018 11:13AM (IST)

    कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की वोटर लिस्ट में गड़बड़ियों का आरोप लगाते हुए 60 लाख फर्जी वोटर होने का दावा किया है. इस पर शिकायत को गंभीरता से लेते हुए चुनाव आयोग ने जांच के आदेश दिए हैं. और पढ़ें »

  • आज MP में पीएम मोदी, 4000 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

        
    Updated on: Fri, Jun 23 2018 12:10PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिन के दौरे पर मध्य प्रदेश पहुंच रहे हैं. यह पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे और साथ ही राजगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. और पढ़ें »

  • जबलपुर पहुंचे पीएम मोदी, मंडला को देंगे 120 करोड़ की सौगात

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2018 12:51PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मप्र के दौरे पर रहेंगे। सुबह प्रधानमंत्री जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका स्वागत किया। और पढ़ें »

  • पोर्न साइट देखने की वजह से हो रहे हैं रेप - गृहमंत्री, मध्य प्रदेश

        
    Updated on: Fri, Apr 24 2018 11:36AM (IST)

    कठुआ और उन्नाव रेप केस के बाद बीजेपी सरकार कड़ी आलोचना झेल रही है. इस बीच मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने विवादित बयान दिया है. और पढ़ें »

  • इंटेलीजेंस रिपोर्ट का दावा, सुनियोजित थी भारत बंद के दौरान हिंसा

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2018 11:14AM (IST)

    अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम के बदलाव के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान हुई हिंसा को पुलिस मुख्यालय की इंटेलीजेंस शाखा ने सुनियोजित बताया है। और पढ़ें »

  • कभी देखी है नारंगी बर्फ, नहीं तो यहां देखिए

        
    Updated on: Fri, Mar 29 2018 3:16PM (IST)

    इन दिनों पूर्वी यूरोप में लोग जम कर गिर रही नारंगी रंग की बर्फ को लेकर खासे हैरान हैं। इस रस्‍ट कलर की बर्फ की बारिश इन दिनों रूस, बुल्गारिया, यूक्रेन, रोमानिया और माल्दोवा के आसपास हो रही है। और पढ़ें »

  • पत्रकार की हत्या: शिवराज ने की मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश

        
    Updated on: Fri, Mar 27 2018 12:49PM (IST)

    मध्य प्रदेश में पत्रकार संदीप शर्मा की हत्या के मामले में राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार की ओर सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts