• घूस मांगी तो किसान ने तहसीलदार की जीप से बांध दी भैंस, कहा- पैसा नहीं है

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2019 12:29PM (IST)

    एक किसान ने घूस मांगे जाने से तंग आकर अनोखा कदम उठाया. किसान ने अधिकारी की गाड़ी से अपनी भैंस बांध दी. आरोप है कि मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के खड़गपुर के तहसीलदार सुनील वर्मा ने किसान की जमीन के दाखिल-खारिज के लिए एक लाख रुपये घूस की मांग की थी. और पढ़ें »

  • अनंत कुमार का बंगलुरु में आज होगा अंतिम संस्कार, PM ने दी श्रद्धांजलि

        
    Updated on: Fri, Nov 13 2018 12:37PM (IST)

    केंद्रीय मंत्री और दिग्गज बीजेपी नेता अनंत कुमार का सोमवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था. वह पिछले काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. आज बेंगलुरु में उनका अंतिम संस्कार किया और पढ़ें »

  • बिना कंडक्टर की बस , यात्री खुद डालते हैँ पेटी में किराया

        
    Updated on: Fri, May 6 2014 8:52AM (IST)

    यहां किराए को लेकर कोई तकरार नहीं होती। न ही कम किराए देने पर कोई टोकता है। केवल ईमानदारी ही है जिससे यह निजी बस छह महीने से बिना कंडक्टर के 50 किलोमीटर की दूरी रोजाना तय कर रही है और पढ़ें »

  • एसडीएम ने छापा मारकर जब्त की एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक्स

        
    Updated on: Fri, Apr 22 2014 2:23AM (IST)

    लवकुश नगर अनुविभाग के बारीगढ़ मे एसडीएम लवकुशनगर ने छापा मारकर कार्यवाही करते हुए डीलर अविनाश चौरसिया के घर से 2832 बोतल एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक्स जब्त की है। एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक्स मिलने की घटना से सारे मार्केट मे हड़कंप मच गया है। और पढ़ें »

  • ओलावृष्टि ने मचाई गांव में तबाही

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2014 7:02AM (IST)

    छतरपुर जिले के लवकुश नगर अनुविभाग के पठा गाँव में आए तूफ़ान और ओलों की बारिश ने गाँव में तबाही मचा दी। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts