• प्रदेश में शिक्षा के स्तर को सुधारना है:- मुख्यमंत्री मनोहर लाल

        
    Updated on: Fri, May 26 2015 4:41PM (IST)

    मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोमवार को कुरक्षेत्र में श्रीमदभगवत गीता वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 4 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले मल्टी परपज़ हॉल और गीता निकेतन आवासीय विद्यालय के प्रांगण में करीब 8 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले लव-कुश छात्रावास विस्तार खंड का शिलान्यास किया और पढ़ें »

  • प्रदेश के महत्वपूर्ण स्थलों को दिया जायेगा भव्य रूप:- रामबिलास शर्मा, पर्यटन मंत्री

        
    Updated on: Fri, Nov 14 2014 6:21PM (IST)

    हरियाणा के शिक्षा और पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि धर्म क्षेत्र कुरूक्षेत्र सहित प्रदेश के सांस्कृतिक और पर्यटन की दृष्टिï से महत्वपूर्ण स्थलों को विदेशी पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए भव्य रूप दिया जाएगा। शुक्रवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए और पढ़ें »

  • हरियाणा:- अनिल विज ने अस्पताल के एक चिकित्सक व एक फार्मेस्सिट को निलम्बित किया !

        
    Updated on: Fri, Oct 31 2014 7:11PM (IST)

    हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज कुरूक्षेत्र के सामान्य अस्पताल के एक चिकित्सक व एक फार्मेस्सिट को निलम्बित किया और मेडिकल अधीक्षक को स्पष्टïीकरण जारी किया। और पढ़ें »

  • हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बांटे विभाग, कैप्टन अभिमन्यु बने वित्त मंत्री

        
    Updated on: Fri, Oct 29 2014 11:07AM (IST)

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार देर रात नई सरकार के विभागों का बंटवारा कर दिया. सीएम ने गृह, ऊर्जा समेत कई अहम विभाग अपने पास रखे हैं. कैबिनेट मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को वित्त जबकि रामविलास शर्मा को परिवहन और शिक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है और पढ़ें »

  • ऐसी जमीं जिसे नहीं मिला कोई मालिक !

        
    Updated on: Fri, Oct 28 2014 3:15PM (IST)

    वहां सूरज डूबा और यहां यह आदमी भी मर गया। और गांव के लोग आपस में बातें करने लगें, लोग आ जाते हैं जमीन घेरने। मगर अब तक एक भी ऐसा नहीं आया, जो जमीन का मालिक बन पाया हो और पढ़ें »

  • हरियाणा से भ्रष्टाचार को मिटाना और स्वच्छ प्रशासन देना सरकार का प्रथम लक्ष्य :कृष्ण कुमार बेदी, राज्य मंत्री

        
    Updated on: Fri, Oct 28 2014 6:17PM (IST)

    हरियाणा के राज्य मंत्री एवं शाहाबाद के विधायक कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि प्रदेश से भ्रष्टाचार को मिटाना और लोगों को स्वच्छ प्रशासन देना सरकार का प्रथम लक्ष्य है. और पढ़ें »

  • हर रात एक-दो बार नहीं, बीस बार रूक जाती हैं इसकी सांसे

        
    Updated on: Fri, Aug 27 2014 1:29PM (IST)

    आपने मेडिकल सांइस की दुनिया में एक से बढ़कर एक चौंकाने वाले केस के बारे में सुना होगा। अब जानिए, ऐसे केस के बारे में जिसे सुनकर वाकई दंग रह जाएंगे। क्या आप ऐसा विश्वास कर सकते हैं कि कोई इंसान सोए और सोते हुए हर बार उसकी सांसे 20 बार तक बोल जाए? नहीं ना। लेकिन ऐसा होता है और पढ़ें »

  • गुरुद्वारे पर कब्जे के लिए दो गुट भिड़े, पुलिस ने पत्रकारों को पीटा

        
    Updated on: Fri, Aug 6 2014 4:56PM (IST)

    हरियाणा के कुरुक्षेत्र में गुरुद्वारे पर कब्जे के लिए दो गुट भिड़े. प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने बलप्रयोग किया. कुरुक्षेत्र में आज उस वक्त अफरा तफऱी मच गई जब एसजीपीजी के कब्जे वाले एक गुरुद्वारे पर हरियाणा एसजीपीसी के लोगों ने कब्जा करने की कोशिश की. और पढ़ें »

  • लोगों ने लोकसभा चुनाव को मोदी के महोत्सव के रूप में मनाया: राज कुमार सैनी

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2014 8:22AM (IST)

    कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार राज कुमार सैनी ने कहा कि इस बार लोगों ने चुनाव को चुनाव न समझकर नरेंद्र मोदी भाई के एक महोत्सव के रूप में मनाया। उन्होंने कहा कि लोगों में मोदी के प्रति भारी स्नेह प्यार और एक प्रकार का जूनून है। और पढ़ें »

  • पानी की कमी से जूझते लोग

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 7:39AM (IST)

    झासा रोड़ स्थित सरस्वती कॉलोनीवासी तीन सप्ताह से पेयजल समस्या से जूझ रहे है। इतना ही नहीं कॉलोनी वासियों को साथ लगती अन्य कॉलोनियों से पानी भरकर लाना पड़ रहा है और पढ़ें »

  • भाजपा के उमीदवार राजकुमार सैणी ने दिए बयान

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 10:42AM (IST)

    कुरूक्षेत्र: कुरूक्षेत्र से भाजपा के उमीदवार राजकुमार सैणी ने इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा उनके खिलाफ लगाये गये आरोपो को खारिज करते हुए सैणी ने कहा कि आज तक मेने चौटाला परिवार का पानी तक नहीं पिया तो पैसे की बात दूर की है, सैणी ने कहा कि अभय चौटाला के पास अगर कोई सबूत है और पढ़ें »

  • टिकट वितरण प्रणाली पर भाजपा नेताओं ने किया रोष

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 8:18AM (IST)

    लाडवा क्षेत्र में टिकट वितरण को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का रोष सड़कों पर नज़र आया। और पढ़ें »

  • वकील बैठें भूख हड़ताल पर

        
    Updated on: Fri, Mar 19 2014 8:01AM (IST)

    पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के एक्शन प्लान नीति के विरोध में पिछले एक सप्ताह से चल रही हड़ताल मंगलवार से क्रमिक भूख हड़ताल में तब्दील हो गई। और पढ़ें »

  • ‘विक्की डोनर’ भैंसे से 40 लाख रुपये सालाना कमाता है एक किसान

        
    Updated on: Fri, Feb 18 2014 11:58AM (IST)

    हरियाणा का एक डेयरी किसान अपने भैंसे का वीर्य बेचकर हर साल 40 लाख रुपये की कमाई करता है. कुरुक्षेत्र के करमवीर सिंह का मुर्राह भैंसा ‘युवराज’ उसके लिए धन का स्रोत बन गया है, क्योंकि उसके भैंसे के वीर्य की उत्तर भारत में काफी मांग है. करमवीर ने कहा, ‘भैंसे के वीर्य बेचने से हमारी और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts