• वडोदरा में बारिश से हाहाकार, NDRF ने आधी रात को 138 लोगों को किया एयरलिफ्ट

        
    Updated on: Fri, Aug 2 2019 10:32AM (IST)

    गुजरात के कई जिलों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. आने वाले दिनों में भी लगातार बारिश होने के आसार हैं. वडोदरा में शुक्रवार को स्कूल-कॉलेज बंद और पढ़ें »

  • गुजरात: बाढ़ से बेहाल वडोदरा, हालात बदतर होने के आसार, अगले 5 दिन बारिश का अलर्ट

        
    Updated on: Fri, Aug 1 2019 11:46AM (IST)

    भारी बारिश से गुजरात के वडोदरा में बाढ़ के हालात बन गए हैं. पूरा शहर तालाब में तब्दील हो गया है. भारी बारिश और खराब मौसम की वजह से हवाई और रेलवे सेवा भी बाधित और पढ़ें »

  • मेनका गांधी के माल्यार्पण के बाद आंबेडकर कि प्रतिमा को दूध से किया ‘साफ’

        
    Updated on: Fri, Apr 14 2018 5:38PM (IST)

    भीम राव आंबेडकर की 127वीं जयंती पर मेनका गांधी एवं बीजेपी के अन्य नेताओं के उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करने के तुरंत बाद दलित समुदाय के कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा को धोकर ‘साफ’ किया। और पढ़ें »

  • सौर ऊर्जा संयंत्र का उद्घाटन करेंगे संयुक्त राष्ट्र महासचिव

        
    Updated on: Fri, Jan 11 2015 12:37PM (IST)

    संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की-मून 11 जनवरी को यहां नर्मदा नहर के सौर ऊर्जा संयंत्र का उद्घाटन करेंगे। गुजरात के वित्ता मंत्री सौरभ पटेल ने बताया कि मून सतत विकास को बढ़ावा देने के प्रयासों को देखने और पढ़ें »

  • यूसुफ ने अभद्र टिप्पणी करने पर दर्शक को ड्रेसिंग रूम में पीटा

        
    Updated on: Fri, Dec 24 2014 11:11AM (IST)

    टीम इंडिया से बाहर चल रहे यूसुफ पठान ने मंगलवार को बड़ौदा और जम्मू एंड कश्मीर के बीच यहां चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान कथित तौर पर अभद्र टिप्पणियों से खफा होकर एक दर्शक को थप्पड़ जड़ दिया। युवा दर्शक ने उस समय टिप्पणियां और पढ़ें »

  • बेटी ने मां-बाप को मारा, लाशों पर डाला तेजाब

        
    Updated on: Fri, Oct 15 2014 2:39PM (IST)

    एक दंपत्ति ने एक बच्ची को गोद लिया था, उसे पढ़ाया, लिखाया, उसकी हर जरूरत को पूरा किया। लेकिन बेटी बड़ी हुई तो उसे हो गया इश्क और फिर इश्क के जुनून में उसने कर दिया अपने ही माता-पिता का कत्ल कर दिया और पढ़ें »

  • सांप्रदायिक हिंसा मामले में 40 लोग गिरफ्तार, मोबाइल इंटरनेट और मैसेजिंग पर बैन

        
    Updated on: Fri, Sep 29 2014 11:52AM (IST)

    गुजरात के वडोदरा में सांप्रदायिक हिंसा के मामले में 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मोबाइल इंटरनेट और टेक्स्ट मैसेजिंग सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है. पुलिस के मुताबिक, कई दिनों से चले आ रहे तनाव के बाद शनिवार को दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पत्थर फेंके और वाहनों को आग के हवाले कर दिया और पढ़ें »

  • वडोदरा बाढ़ की चपेट में, 3 लाख लोग मुसीबत में फंसे

        
    Updated on: Fri, Sep 11 2014 11:23AM (IST)

    वडोदरा शहर एवं जिले में पिछले 48 घंटे में 9.5 इंच बरसात होने के कारण निचले इलाकों में पानी भर गया है। ओवरफ्लो होने के चलते जिले के सबसे बड़े आजवा डेम के 62 गेट खोल दिए गए हैं। विश्वामित्री नदी का जल स्तर भी खतरे के निशान से ऊपर निकल गया और पढ़ें »

  • 3 साल की बच्ची से चाचा ने किया रेप

        
    Updated on: Fri, Aug 20 2014 11:17AM (IST)

    गुजरात के वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में एक गांव में 3 साल की एक बच्ची से उसके चाचा ने कथित तौर पर बलात्कार किया. जवाहरनगर पुलिस थाने के निरीक्षक पी एम और पढ़ें »

  • मोदी : सुराज के लिए मजदूर बन कर काम करुंगा

        
    Updated on: Fri, May 17 2014 1:13AM (IST)

    आम चुनाव में धमाकेदार जीत के बाद भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने देश को सुराज के लिए मजदूर बन कर काम करने का भरोसा दिया है। और पढ़ें »

  • कमल का निशान दिखाने पर विवादों में घिरे नरेंद्र मोदी, EC से शिकायत

        
    Updated on: Fri, Apr 30 2014 1:47AM (IST)

    लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बुधवार को हो रहे मतदान के दौरान नरेंद्र मोदी एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गए है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार पर चुनाव आचार संहिता उल्‍लंघन करने का आरोप लगाया है. और पढ़ें »

  • मधुसूदन मिस्त्री ने की बीजेपी नेता सुषमा स्वराज पर 'आपत्तिजनक' टिप्पणी

        
    Updated on: Fri, Apr 14 2014 12:47AM (IST)

    डोदरा से बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार मधुसूदन मिस्त्री एक नए विवाद में फंस गए हैं। मिस्त्री ने सीनियर बीजेपी नेता सुषमा स्वराज पर एक 'आपत्तिजनक' टिप्पणी की थी, जिसकी शिकायत बीजेपी ने इलेक्शन कमिशन से की है। और पढ़ें »

  • तो इस वजह से मोदी ने किया अपनी पत्नी के नाम का खुलासा

        
    Updated on: Fri, Apr 11 2014 1:04AM (IST)

    आखिर क्या कारण है कि भाजपा के पीएम पद के दावेदार नरेंद्र मोदी तक को अपने पर्चे में पत्नी का नाम जशोदाबेन लिखना पड़ा? इसके पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल गुरुवार को मुंबई की उत्तर पश्चिम सीट से शिवसेना के लोकसभा उम्मीदवार गजानन कीर्तिकर विवाद में फंस गए। उन पर दूसरी पत्नी के भी होने का आरोप लगा है। कीर्तिकर ने चुनाव आयोग को दी अपनी जानकारियों में मेघना कीर्तिकर को पत्नी बताया है। और पढ़ें »

  • कितनी संपत्ति है नरेंद्र मोदी के पास

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 3:36AM (IST)

    नरेंद्र मोदी ने वडोदरा से नामांकन के वक्त जो हलफनामा दाखिल किया उसके मुताबिक उनके पास करीब 1.5 करोड़ रुपये की संपत्ति है। और पढ़ें »

  • मोदी ने खुद को माना शादीशुदा,नामांकन पत्र में जशोदाबेन को पत्नी बताया

        
    Updated on: Fri, Apr 10 2014 1:09AM (IST)

    बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को चुनाव आयोग के समक्ष दाखिल अपने हलफनामे में खुद को शादीशुदा बता कर यह खुलासा किया कि उनकी पत्नी का नाम जशोदाबेन है. वड़ोदरा लोकसभा सीट के लिए बुधवार को अपने नामांकन पत्र के साथ दाखिल किए गए हलफनामे में मोदी ने पहली बार खुद के शादीशुदा होने की बात कही है. मोदी अभी तक पत्नी के बारे में जानकारी देने वाले कॉलम को खाली छोड... और पढ़ें »

  • रोड शो के बाद मोदी ने किया नामांकन दाखिल

        
    Updated on: Fri, Apr 9 2014 2:15AM (IST)

    गुजरात के मुख्यमंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज वडोदरा में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले शहर के मुख्य मार्ग से गुजरने वाला लगभग दो किलोमीटर लंबा एक रोड शो भी मोदी ने किया। और पढ़ें »

  • वड़ोदरा में मोदी का मुकाबला मिस्त्री से

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2014 2:04AM (IST)

    आदर्श हाउसिंग घोटाले को लेकर उनसे जुड़े विवादों को दरकिनार करते हुए कांग्रेस ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण को लोकसभा चुनाव मैदान में उतारने का निर्णय किया, जबकि गुजरात की वड़ोदरा सीट पर अपने उम्मीदवार को बदलकर पार्टी महासचिव मधुसूदन मिस्त्री को नरेन्द्र मोदी के मुकाबले मैदान में उतारने की घोषणा की। और पढ़ें »

  • वड़ोदरा में मोदी का हमशक्ल मांग रहा घर-घर जाकर वोट

        
    Updated on: Fri, Mar 22 2014 3:59AM (IST)

    बीजेपी के प्रधानमंत्री के दावेदार नरेंद्र मोदी वड़ोदरा से चुनाव लड़ रहे हैं। मोदी आजकल पूरे देश में अलग-अलग जगह जाकर चुनाव प्रचार करने में वयस्त हैं, मगर वड़ोदरा में उनका हमशक्ल हर गली व नुक्कड़ पर जाकर मोदी के लिए लोगों से वोट मांग रहा है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts