• मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने 3 ग्रामीणों की हत्या कर लाश सड़क पर फेंकी

        
    Updated on: Fri, Jan 23 2019 2:07PM (IST)

    छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र सीमा पर नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने तीनों शव सड़क पर डाल दिए और सड़क पर नक्सलियों ने एक लाल रंग का बैनर और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़: कांग्रेस सरकार ने रमन सिंह की मोबाइल बांटने की योजना पर लगाई रोक

        
    Updated on: Fri, Dec 20 2018 1:01PM (IST)

    छत्तीसगढ़ की सत्ता पर काबिज होते ही भूपेश बघेल ही एक्शन में है. सूबे में डीजीपी बदलने के बाद अब रमन सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं पर गाज गिरनी शुरू और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़: चार दावेदार...भूपेश बघेल बने सरदार, रेस जीतने के ये 4 बड़े कारण

        
    Updated on: Fri, Dec 16 2018 4:41PM (IST)

    तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जीत में सबसे प्रचंड और अप्रत्याशित नतीजे छत्तीसगढ़ में रहे. शायद यही वजह है कि कांग्रेस आलाकमान को यहां का मुख्यमंत्री चुनने में इसलिए भी देरी हुई और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़ के चावल वाले बाबा जो दाने-दाने वोट के लिए तरसे

        
    Updated on: Fri, Dec 12 2018 2:41PM (IST)

    इस चुनाव ने न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'अजेय' छवि को तोड़ा है बल्कि छत्तीसगढ़ में 2003 से सत्ता पर काबिज रहने वाले चावल वाले बाबा के रूप में मशहूर डॉ. रमन सिंह को भी बेदखल कर दिया और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़: राहुल बोले- पनामा केस में शरीफ जेल गए, रमन सिंह के बेटे पर एक्शन नहीं

        
    Updated on: Fri, Nov 10 2018 1:20PM (IST)

    राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं और आज राज्य में पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. यहां पहले चरण के लिए 12 नवंबर को 18 सीटों पर मतदान होना और पढ़ें »

  • मिजोरम में बोले पीएम मोदीः सिर्फ और सिर्फ विकास को लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ रही है भाजपा

        
    Updated on: Fri, Nov 23 2018 3:33PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी राज्य मिजोरम के लुंगली में जनसभा को संबोधित किया।पीएम ने अपनी भाषण की शुरुआत मिज़ोरम की संस्कृति की तारीफ करते हुए और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़: मुठभेड़ में 11 नक्सली मारे गए

        
    Updated on: Fri, Apr 28 2018 1:18PM (IST)

    छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज सुबह पुलिस ने नक्सली कैम्प पर दबिश देकर 11 वदीर्धारी नक्सलियों को मार गिराया, जिनमें से 2 के शव बरामद कर लिए और पढ़ें »

  • छत्तीसगढ़: पीएम ने 'आयुष्मान भारत' समेत कई योजनाओं को किया लांच

        
    Updated on: Fri, Apr 14 2018 2:07PM (IST)

    छत्तीसगढ़ में बीजापुर जिले की ग्राम पंचायत जांगला के लिए डॉ. भीमराव आंबेडकर जयंती के मौके पर शनिवार का दिन ऐतिहासिक है और पढ़ें »

  • नसबंदी कराने वाली औरतों को दी गई थी चूहे मारने की दवा, राहुल गांधी ने बताया भ्रष्टाचार का मामला

        
    Updated on: Fri, Nov 15 2014 5:04PM (IST)

    छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नसबंदी कैंप में हुई महिलाओं की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पता चला है कि महिलाओं को दी गई दवा में जिंक फॉस्फाइड के अंश पाए गए हैं . यह केमिकल चूहे मारने वाली दवा में पाए जाते हैं. और पढ़ें »

  • महिलाओं की मौत पर कांग्रेस का आज छत्‍तीसगढ़ बंद का ऎलान

        
    Updated on: Fri, Nov 12 2014 10:21AM (IST)

    छत्तीसगढ़ के गांव पेंडारी में लगे सरकारी शिविर में नसबंदी कराने वाली महिलाओं की मौत का आंकड़ा 12 पहुंच गया है। अस्पताल में भर्ती 49 महिलाओं में अभी भी 12 की हालत गंभीर है। उधर, कांग्रेस ने आज घटना के विरोध में बंद का आह्वान किया है। इसे लेकर कई स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया। घटना पर चिंता जताते हुए और पढ़ें »

  • अब बगैर एटीम के भी निकाल सकेंगे रुपये

        
    Updated on: Fri, Jun 8 2014 1:25PM (IST)

    छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अब बगैर एटीएम के लोग दुकान या मॉल में स्वाइप मशीन के जरिए 100 से एक हजार रुपये तक निकाल सकेंगे. भारतीय स्टेट बैंक (SBI) जल्‍द ही ग्राहकों को कैश एंड पॉश स्कीम की सुविधा का लाभ देगा. कई बड़े शहरों में यह सुविधा शुरू हो गई है और पढ़ें »

  • हालत पतली देख शरद पवार ने किया चुनाव लड़ने से इन्कार: मोदी

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2014 1:00AM (IST)

    भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह मौका परस्त हैं। बिलासपुर की एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पवार ने एनसीपी और कांग्रेस की हालत पतली देखते हुए चुनाव न लड़ने का फैसला लिया है। और पढ़ें »

  •     
    मौत के चार दिन बाद लौटा और बोला Updated on: Fri, Apr 14 2014 10:21AM (IST)

    अंतिम संस्कार करने के बाद सोमवार को तीजनहावन(तीसरे दिन का रस्म) होना था। पिता सुखविधीन गोंड़ रिश्तेदारों को भोज कराने के लिए टेंट व अन्य तैयारियों में जुटे थे। अचानक वीर सिंह सामने आया। बोला, मैं जिंदा हूं। और पढ़ें »

  • कांग्रेस के प्रचार से हो सकता है भाजपा को फायदा !

        
    Updated on: Fri, Apr 8 2014 10:20AM (IST)

    कांग्रेस में शामिल होते समय उन्होंने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जिसने अपना पति धर्म नहीं निभाया हो, वह राष्ट्र धर्म क्या निभाएगा। और पढ़ें »

  • आदर्श आश्रम के टीचर ने किया रेप, छात्रा गर्भवती

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2014 10:06AM (IST)

    छ्त्तीसगढ़ में बीजापुर जिले के दुगईगुड़ा आदर्श गुरुकुल आश्रम में एक नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। और पढ़ें »

  • जज के कारण आईपीएस अध‌िकारी ने की खुदकुशी!

        
    Updated on: Fri, Feb 28 2014 3:08AM (IST)

    छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने जगदलपुर के एसपी देवनारायण पटेल की आत्महत्या के बाद अतिरिक्त जिला और सेशन जज (फास्ट ट्रैक अदालत) एनेस्टस टोप्पो के काम और आचरण की जांच के आदेश दिए हैं। और पढ़ें »

  • चला गया गांव का लाडला सपूत

        
    Updated on: Fri, Feb 26 2014 7:31AM (IST)

    बिलासपुर: मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी में पले-बढे़ सीएसपी देवनारायण पटेल की दुखद मौत से ग्रामीण स्तब्ध हैं। उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है कि अफसर और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts