• रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म में नया मोड़, मुख्य आरोपी की पत्नी ने दिया हैरान करने वाला बयान

        
    Updated on: Fri, Sep 22 2018 11:30AM (IST)

    हरियाणा के साथ पूरे देश को शर्मसार कर देने वाले बहुचर्चित रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म मामले मुख्य आरोपी पंकज फौजी की पत्नी सामने आई है। पंकज फौजी की पत्नी ज्योति ने कहा है और पढ़ें »

  • हरियाणा शर्मसार: अब एक राष्ट्रीय खिलाड़ी ने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

        
    Updated on: Fri, Jul 24 2018 11:26AM (IST)

    मोरनी के बाद अब हरियाणा में दुष्कर्म की एक और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। ताजा मामले में रेवाड़ी जिले की एक राष्ट्रीय खिलाड़ी (नाबालिग) ने कोच पर डरा-धमकाकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। और पढ़ें »

  • स्वराज संवादः सात घंटे के मंथन से निकलेगी भविष्य की राह

        
    Updated on: Fri, Apr 12 2015 1:54PM (IST)

    ‘स्वराज संवाद’। दूसरे शब्दों में कहें तो आम आदमी पार्टी के बागी कहे जाने वाले गुट का निर्णायक मंच। आगामी 14 अप्रैल को गुड़गांव में होने वाला स्वराज संवाद नाम का ये कार्यक्रम ही तय करेगा. और पढ़ें »

  • शकील अहमद ओर अशोक तंवर ने किया हर्बल पार्क मे गेस्ट हाउस का उदघाटन

        
    Updated on: Fri, Aug 7 2014 5:27PM (IST)

    रेवाड़ी के मसानी गाँव मे सरकार द्वारा बनाए गए हर्बल पार्क मे आज कॉंग्रेस प्रदेश प्रभारी शकील अहमद ओर प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने रेस्ट हाउस का उदघाटन किया साथ ही राजीव गांधी की प्रतिमा और पढ़ें »

  • कुश्ती दंगल में दिल्ली के पहलवान ने बाजी मारी

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 8:54AM (IST)

    धुलंडी के उपलक्ष्य में गाव भाड़ावास स्थित बाबा मोहनदास अस्थल पर आयोजित कुश्ती दंगल में कई पहलवानों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर भंडारे का आयोजन भी किया गया। और पढ़ें »

  • योग से ही होगा स्वास्थय लाभ

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 8:49AM (IST)

    पतंजलि योग समिति एवं भारत स्वाभिमान ट्रस्ट की ओर से आयोजित योग सप्ताह के तहत आयोजित किए जा रहे योग शिविर के दूसरे दिन साधकों को विभिन्न योग क्रियाओं का अभ्यास कराया गया। और पढ़ें »

  • मेहनत ही सफलता मिलती है

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 8:41AM (IST)

    आरडीएस पब्लिक ग‌र्ल्स कालेज की एनएसएस इकाई की ओर से गांव कालाका में बुधवार को सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का शुभारभ हुआ। और पढ़ें »

  • भाजपा ने की शिकायत, तोड़ी गई आचार संहिता

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 8:37AM (IST)

    भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर शहर में ऐसे इश्तहार वितरित करने का आरोप लगाया है, जिन पर न तो प्रकाशक का नाम है व न ही मुद्रक का। यहा तक की इन इश्तहारों में संसदीय सीट तक का उल्लेख नहीं है। और पढ़ें »

  • कंप्यूटर से भी तेज चलता है दिमाग

        
    Updated on: Fri, Feb 19 2014 11:49AM (IST)

    कोसली:- आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हममें से 'ज्यादातर लोगों के लिए अपनों का जन्मदिन या ऐसे किसी खास दिन को याद रख पाना मुश्किल होता जा रहा है। लेकिन कोसली से सटे साल्हावास के रहने वाले 25 वर्षीय हिम्मत भारद्वाज के लिए यह सब याद रखना बहुत मामूली बात है। हिम्मत का दिमाग और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts