• बाराबंकी में पटना-कोटा एक्सप्रेस को पलटने की साजिश, पटरी पर डाला पेड़ का तना

        
    Updated on: Fri, May 13 2018 11:51AM (IST)

    लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में कल देर रात पटना-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन को पलटने की साजिश रची गई। पटरी के बीच में लकड़ी का मोटा सा बोटा डाला गया था और पढ़ें »

  • मोदी के निर्देश पर भाजपा सांसद ने पिता की नियुक्ति ली वापस

        
    Updated on: Fri, Jun 1 2014 7:00PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देश पर भाजपा की एक महिला सांसद ने अपने पिता को अपने चुनाव क्षेत्र में खुद का प्रतिनिधि नियुक्त करने के फैसले को वापस ले लिया है। मोदी ने अपने मंत्रिपरिषद के सदस्यों को हिदायत दी है कि वे अपने निजी स्टाफ के रूप में संबंधियों को नियुक्त नहीं करें। और पढ़ें »

  • दूसरे दिन 187 बच्चों ने छोड़ी बोर्ड परीक्षा

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:27AM (IST)

    बाराबंकी : माध्यमिक शिक्षा परिषद की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा में मंगलवार को सुबह की पाली में 187 छात्रों ने दूसरे दिन परीक्षा छोड़ दी। पहले दिन कुल 4176 छात्रों ने परीक्षा छोड़ी थी। हलाकि कोई भी छात्र नकल करते हुए दूसरे दिन नही पकड़ा गया और पढ़ें »

  • चिकित्सकों ने काला फीता बांधकर किया कार्य

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:24AM (IST)

    बाराबंकी: कानपुर में मेडिकल तथा चिकित्सकों के साथ पुलिस तथा सत्ता पक्ष के विधायक समर्थकों द्वारा की गई मारपीट का विरोध जारी है। मंगलवार को प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की केंद्रीय कार्यकारिणी के आह्वान पर जिले के सरकारी चिकित्सालयों पर तैनात चिकित्सकों ने इस बर्बरतापूर्ण कार्रवाई पर काला फीता बांधकर विरोध जताया। जिला शाखा ने शासन और सरकार और पढ़ें »

  • राजकीय बाल गृह भेजे गए लावारिस मिले बच्चे

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:23AM (IST)

    बाराबंकी : दो दिन पूर्व लावारिस हालत में मिली एक नवजात बच्ची व सात वर्षीय बालक को मंगलवार को लखनऊ स्थित राजकीय बाल शिशु गृह भेजा गया है। बाल कल्याण समिति के सदस्यों की मौजूदगी में बच्चों को रवाना किया गया। उल्लेखनीय है कि मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ागांव में रविवार को सात वर्षीय बालक भटकता हुआ लावारिस अवस्था में जा पहुंचा था। ग्रामीणों द्वारा नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम राजू उर्फ ... और पढ़ें »

  • भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सीएम का फूंका पुतला

        
    Updated on: Fri, Mar 5 2014 8:21AM (IST)

    बाराबंकी : लखनऊ में भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की भाजपा कार्यकर्ताओं ने निंदा की। पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। सतरिख नाका चौराहा पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सीएम अखिलेश यादव का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कानपुर में डाक्टरों पर जिस प्रकार से सरकार द्वारा लाठीचार्ज किया गया तथा डाक्टरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। वह निंदनीय है। लखनऊ में भाजयु... और पढ़ें »

  • निरीक्षण में गायब मिले डॉक्टर व कर्मचारी

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 8:00AM (IST)

    बाराबंकी। सीएचसी जाटा बरौली का बुधवार को सीएमओ ने निरीक्षण किया। इस दौरान चिकित्सा अधीक्षक व दो चिकित्सक समेत 15 कर्मचारी अनुपस्थित मिले। वहीं वार्ड आया और पढ़ें »

  • तीन एसडीएम के कार्य क्षेत्र बदले

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 8:04AM (IST)

    बाराबंकी। जिलाधिकारी मिनिस्ती एस. ने मंगलवार की देर रात तीन उप जिलाधिकारियों और पढ़ें »

  • अवैध खनन को लेकर हाईकोर्ट सख्त

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2014 7:49AM (IST)

    बाराबंकी में अवैध खनन की शिकायत पर हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने सख्त रुख अख्तियार किया है। कोर्ट ने बाराबंकी डीएम को निर्देश दिए हैं कि वे 21 फरवरी को और पढ़ें »

  • मां समेत पांचों बच्चे निगल गई 'कातिल' झील!

        
    Updated on: Fri, Feb 13 2014 8:19AM (IST)

    लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र स्थित भगहर झील में एक दर्दनाम हादसा हो गया। बृहस्पतिवार सुबह करीब 5.30 बजे झील में नाव डूबने से उसमें सवार एक महिला व उसके पांच बच्चों की मौत हो गई। हादसे के करीब डेढ़ घंटे बाद जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को हुई तो पुलिस को सूचना देकर झील से सभी के शव बाहर निकाले गए। बताया जाता है कि महिला बहराइच स्थित अपने और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts