• महज पांच रुपये के लिए युवक की पीट-पीट कर हत्या

        
    Updated on: Fri, Apr 19 2018 3:38PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के पलिया थाना क्षेत्र में पांच रुपयों के विवाद में एक युवक को उसके ही साथी ने पीट-पीट कर मार डाला. हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और पढ़ें »

  • बेटी दुर्गा जागरण में गई तो बाप ने पीट पीटकर मार डाला

        
    Updated on: Fri, Apr 17 2015 11:08AM (IST)

    कोतवाली क्षेत्र के गांव शंकरपुर छावनी में एक शराबी बाप ने आठ साल की बेटी को इतना पीटा कि उसकी दूसरे दिन इलाज के दौरान मौत हो गई। और पढ़ें »

  • लखीमपुर खीरी: बहन को छेड़ा तो भाई ने भरी पंचायत मनचले की गोली मारकर की हत्या

        
    Updated on: Fri, Feb 23 2015 11:37AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. बहन से छेड़खानी करने पर गुस्सा होकर एक भाई ने मनचले लड़के की भरी पंचायत के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. और पढ़ें »

  • तीर्थयात्रियों से भरी बस कठिना नदी में गिरी, 46 घायल दो की मौत

        
    Updated on: Fri, Sep 27 2014 4:28PM (IST)

    पूर्णागिरि से नीमशार जा रहे तीर्थयात्रियों से भरी एक बस थाना मोहम्मदी के इलाके में देर रात कठिना नदी में जा गिरी। जिससे उसमे यात्रा कर रहे 46 लोग और पढ़ें »

  • 'अब पाकिस्तान से आंख मिलाकर दिखाएं मोदी'

        
    Updated on: Fri, Aug 31 2014 7:08PM (IST)

    पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पाकिस्तान से आंख मिलाकर बात करने की बात कहते थे, लेकिन पहली बार हमले पर हमले हो रहे हैं, लेकिन वह चुप हैं। उन्होंने कहा, "जनता जवाब मांग रही है। अब प्रधानमंत्री पाकिस्तान से आंख मिलाकर दिखाएं और पढ़ें »

  • शर्मनाक: यूपी के थाने और जेल में बालाओं का अश्लील डांस

        
    Updated on: Fri, Aug 20 2014 5:32PM (IST)

    लखीमपुर खीरी के पलिया थाना में जन्माष्टमी पर थाने में नर्तकियों ने जमकर ठुमके लगाए। इस सूचना पर पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई। एसपी अरविंद सेन ने भी मामले को संज्ञान में लेते हुए सीओ पलियाकलां को जांच के निर्देश दिए हैं। सोमवार की रात जन्माष्टमी पर पुलिस लाइंस समेत थानों में कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। और पढ़ें »

  • 'पापा, एक्सीडेंट हो गया है, आप आ जाओ'

        
    Updated on: Fri, Aug 13 2014 12:35PM (IST)

    यूपी में उचौलिया में पसगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर कोटरा गांव में पास सोमवार देर रात इनोवा कार और डीसीएम की आमने-सामने की भिड़ंत में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने हरिद्वार जा रहे चार दोस्तों में से दो युवतियों, एक युवक और कार चालक की मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल है और पढ़ें »

  • यूपी फिर शर्मसार: 17 वर्षीय युवक ने किया 3 साल की बच्ची से रेप

        
    Updated on: Fri, Jun 1 2014 11:14AM (IST)

    बदायूं रेप बाद एक फिर यूपी में दिल-दहलाने देने वाली घटना सामने आई हैं। पुलिस ने बताया कि शनिवार को जिला थरवरनगंज इलाके में एक तीन वर्षीय नाबालिग युवती से कथित तौर पर एक17 वर्षीय युवक ने रेप किया। जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया है। लड़की के माता-पिता ने आरोपी लड़के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर के अनुसार आरोपी 17 वर्षीय युवक उनका पड़ौसी हैं जिसने शनिवार को नाबालिग लड़की से रेप किया है। और पढ़ें »

  • बाघ से अकेले भिड़ गया वो, पलटी मौत की बाजी

        
    Updated on: Fri, May 24 2014 9:45AM (IST)

    यूपी में लखीमपुर खीरी के भीरा रेंज में एक बार फिर बाघ ने अपनी आमद दर्ज करा दी है। रेवतीपुरवा गांव के पास शारदा नदी में मछली मारने गए ग्रामीण पर बाघ ने हमला कर दिया। बचाव में ग्रामीण ने भी बाघ पर हंसिया से वार किया, इससे वह भाग गया। घायल ग्रामीण को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बिजुआ निवासी शौकत अली (48) शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे रेवतीपुरवा गांव के पास शारदा नदी में मछली मारन... और पढ़ें »

  • मनमोहन सिंह से बोलने का अधिकार किसने छिना - नरेंद्र मोदी

        
    Updated on: Fri, Apr 14 2014 4:02AM (IST)

    मोदी बोले, देश का दुर्भाग्य है कि बाबा साहब अंबेडकर ने हमें जो अधिकार दिए थे, उनका इस्तेमाल कांग्रेस नहीं करने दे रही। मोदी ने पूछा, भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बोलने के अधिकार को किसने छीन लिया। और पढ़ें »

  • राहुल गांधी के खिलाफ CJM कोर्ट में विवाद हुआ

        
    Updated on: Fri, Mar 12 2014 9:53AM (IST)

    लखीमपुर {खीरी}: राहुल गांधी द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को महात्मा गांधी का हत्यारा कहे जाने के विरोध में संघ के कार्यकर्ता तथा पीपुल फॉर लीगल ऐड के प्रान्तीय संयोजक सानू शुक्ला एडवोकेट ने मुख्य न्यायायिक मजिस्टेट लखीमपुर-खीरी के न्यायालय में मान हानि का मुकदमा कायम कराया है,उल्लेखनीय है विगत 6 मार्च को ठाणे महाराष्ट्र अखिल भारतीय राष्ट्रीय काग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट... और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts