• तीन महीने की बेटी को सास के सहारे छोड़, हरियाणा की पहली महिला कंडक्‍टर बनी निर्मला

        
    Updated on: Fri, Oct 29 2018 11:20AM (IST)

    सिरसा। हरियाणा में बीते 13 दिनों से चल रही रोडवेज बसों की हड़ताल में कई उतार-चढ़ाव आए हैं मगर शनिवार को हुए एक बदलाव ने सबको हैरान कर दिया। और पढ़ें »

  • सरकार ने नकारा तो गांव वालों ने पुल बनाने के लिए जुटाए 1 करोड़

        
    Updated on: Fri, Jul 1 2015 12:39PM (IST)

    हरियाणा के सिरसा जिले के 11 गांव के लोगों ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया जो बेहद ही रोचक और चौकाने वाला है। इन गांवों के लोगों ने सरकार से घग्गर नदी पर पुल बनाने की मांग की थी। और पढ़ें »

  • रामपाल के बाद कोर्ट के निशाने पर डेरा सच्चा सौदा वाले 'स्वयंभू गॉड' राम रहीम

        
    Updated on: Fri, Nov 23 2014 11:13AM (IST)

    लगता है 'खुद को ईश्वर' बताने वाले बाबाओं के बुरे दिन चल रहे हैं. विवादित 'स्वयंभू गॉड' रामपाल के बाद हरियाणा के ही एक और बाबा कोर्ट के निशाने पर आ गए हैं. सिरसा में डेरा जमाए सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत राम रहीम सिंह के खिलाफ पंचकुला की सीबीआई कोर्ट ने शिकंजा कस दिया है. और पढ़ें »

  • हरियाणा में डेरा सच्चा सौदा का भाजपा को समर्थन

        
    Updated on: Fri, Oct 13 2014 3:37PM (IST)

    हरियाणा में डेरा सच्चा सौदा भाजपा का समर्थन करेगा। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने यह एलान किया है। डेरा सच्चा सौदा की राजनीतिक इकाई ने यह फैसला लिया है। डेरा सच्चा और पढ़ें »

  • भाभी ने लगाए ऐसे आरोप कि देवर ने दी जान

        
    Updated on: Fri, Jun 20 2014 2:10PM (IST)

    क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय हरमीत सिंह पुत्र जीता सिंह सिरसा में वेल्डिंग की दुकान पर काम करता था। वह रोजाना रेलगाड़ी से सिरसा आता और शाम को गांव लौटता था। हरमीत सिंह के पिता ने बताया कि बुधवार शाम घर पहुंचने पर हरमीत सिंह की भाभी ने उससे उसका मोबाइल मांगा और पढ़ें »

  • हुड्डा ने किया ऐलान इस बार भी जीतेगे

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 7:01AM (IST)

    मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का लक्ष्य जीत का होना चाहिए, निश्चित रूप से पार्टी को राज्य में जीत हासिल होगी। राज्य में हर वर्ग के कल्याण के लिए सरकार ने काम किया। कोई वर्ग ऐसा नहीं जिसके लिए नीति नहीं बनी। और पढ़ें »

  • रि-चेकिंग की मांग पर अड़े छात्र

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 6:47AM (IST)

    चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय द्वारा जारी स्नातक के खराब परीक्षा परिणाम की उठी चिंगारी डबवाली पहुंच गई। खराब परिणाम से आहत राजकीय महाविद्यालय के छात्रों ने बृहस्पतिवार को कक्षाओं का बहिष्कार करते हुए महाविद्यालय के बाहर एकत्रित होकर सीडीएलयू प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पढ़ें »

  • नई योजनाओं से भी नहीं सुधरी बस अड्डे की हालत

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 3:21AM (IST)

    दस सालों के दौरान यात्रियों की संख्या में डेढ़ गुणा वृद्धि हो चुकी है। जहा ढाणियां थी आज वहां गांव बस रहे है। बस क्यू सेल्टर की संख्या में हर वर्ष इजाफा हो रहा है। परिवहन विभाग का हाल इन दस सालों में और भी बदतर होती चली गई। और पढ़ें »

  • कांग्रेस छोड़ डा. इंदौरा हजकां के लिए लड़ेगे

        
    Updated on: Fri, Mar 21 2014 3:09AM (IST)

    16वीं लोकसभा में सिरसा संसदीय सीट से काग्रेस प्रत्याशी बने डा. सुशील कुमार इदौरा पाचवीं बार लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमाएंगे। पहले चुनाव में किस्मत उन्हें दगा दे गई और उन्हे हार का सामना करना पड़ा। हालाकि वे दो बार सासद बन चुके है और पढ़ें »

  • हरियाणा के मुख्यमंत्री हुड्डा पर किसान ने फेंका जूता

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2014 3:32PM (IST)

    हरियाणा के सिरसा में मुख्यमंत्री हुड्डा पर एक किसान ने जूता फेंका दिया. हुड्डा ने किसानों की कर्जमाफी की बात कही थी पर सरकार द्वारा ऐसा ना करने से लोगों मे काफी नाराजगी है और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts