• बिहार में कुदरत का कहरः कल चमन था, आज एक सहरा हुआ...

        
    Updated on: Fri, Apr 23 2015 10:10AM (IST)

    मंगलवार की रात अपने परिवार के साथ हंसी- खुशी खाना खाकर सोने गये लोगों को क्या पता था कि तेज आंधी का एक झोंका देखते ही देखते उनका सब कुछ उड़ा ले जाएगा। पूर्णिया जिले में बीस मिनट तक चली तूफानी हवा ने और पढ़ें »

  • बिहार पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में दलित और महादलित रैली का किया गया आयोजन

        
    Updated on: Fri, Dec 15 2014 1:16PM (IST)

    बिहार पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में दलित और महादलित रैली का आयोजन किया गया जिसमें आठो जिला के वर्तमान विधायक और पुर्व विधायक के अलावा BJP के कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित थे, 15 साल पूर्व बिहार में लालू राज की जंगल राज को कोसा वही वर्तमान और पढ़ें »

  • पूर्णिया: वेतन न मिलने के कारण, ASI ने अपनी रिवालवर से खूद को गोली मारी

        
    Updated on: Fri, Dec 7 2014 12:51PM (IST)

    समाज मे पुलिस का एक अलग स्थान है. वे हर वख्त प्रहरी के तरह खड़े रहते हैं और हर समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तैयार. ये अपनी समस्याओं को नजर अंदाज़ कर समाज की समस्याओं को सुल्झाने के लिए सदेव तैयार रहते हैं. और पढ़ें »

  • बिहार के कब्रिस्तान से दफनाए गए 5 शव गायब

        
    Updated on: Fri, Nov 28 2014 11:51AM (IST)

    दफनाए गए शव गायब हो जाएं, तो आप क्या कहेंगे. बिहार के पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक कब्रिस्तान से दफनाए गए पांच शव गायब होने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है. पुलिस के अनुसार कसबा थाना क्षेत्र के नवलखा गांव के पास स्थित कब्रिस्तान में और पढ़ें »

  • पूर्णिया: जेंडर चेंज करवाने के लिए नाबालिक छात्रा घर से फरार !

        
    Updated on: Fri, Nov 9 2014 1:16PM (IST)

    पूर्णिया में लिंग चेंज करवाने के लिए घर से फरार होने का सनसनीखेज वाकया सामने आया है. शहर के जनता चौक से छठी की छात्रा शालू पांच नवम्बर से पिता के दुकान में रखे साठ हजार रूपये लेकर लापता है. और पढ़ें »

  • घर का कमाउ बेटा अपने मालिक की लापरवाही से मौत के मुँह में

        
    Updated on: Fri, Jul 11 2014 1:47PM (IST)

    35 वर्षिय मनोज दास पिता राम प्रसाद दास ततमा टोली पूर्णिया कप्तान पारा सोनालिका ट्रेक्टर शोरूम में मिस्त्री के रूप में काम करता था। उसके माॅ बाप पत्नी को क्या पता आज मनोज दास काम पर गया तो वापस ही नहीं लौटेगा और पढ़ें »

  • बेटे को जंजीरों में बांधकर रखते हैं मां-बाप

        
    Updated on: Fri, Jun 10 2014 2:58PM (IST)

    जानवरों को जंजीर में जकड़कर रखना आम बात है लेकिन जरा सोचिये उस माँ बाप पर क्या बीत रही होगी जिन्हें अपने ही बेटे को जंजीर में जकड़ कर रखना पड़ रहा है। दरअसल पूर्णिया के सिपाही टोला निवासी एक दंपत्ति का बेटा मानसिक रूप से विकलांग है और यह किसी को कोई नुकसान ना पहुंचा दे इस वजह से इसके माता पिता ने अपने कलेजे पर पत्थर रखकर इसे अपने ही घर में कैद कर रखा है। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts