• नक्‍सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, भारी मात्रा में विस्फोटक व राइफल बरामद

        
    Updated on: Fri, May 1 2018 12:39PM (IST)

    औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले में नक्‍सलियों की एक बड़ी साजिश नाकाम हो गई। औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना के केलकही और पढ़ें »

  • रिजवी को झटका, शिया बोर्ड ने कहा- अयोध्या में विवादित जगह पर मस्जिद ही बने

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2018 4:40PM (IST)

    अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में शुरू हुई सुनवाई के एक दिन बाद ही मामले में बड़ा मोड़ आया है. शिया पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से गुरुवार को बड़ा ऐलान किया गया है. शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के विवादित स्थल पर मस्जिद बनाने के प्रस्ताव का समर्थन किया है. शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने वसीम रिजवी के प्रस्ताव को नामजूंर कर दिया है. और पढ़ें »

  • अवध विवि ने तोमर की डिग्री को फर्जी बताया

        
    Updated on: Fri, Jun 11 2015 7:38AM (IST)

    साक्ष्यों के सत्यापन और तोमर से पूछताछ के बाद विवि ने फिर साफ किया कि पूर्व मंत्री की स्नातक की डिग्री फर्जी है। और पढ़ें »

  • हिंदू-मुसलमान एक ही मां-बाप की संतान

        
    Updated on: Fri, Feb 20 2015 10:10AM (IST)

    भगवान शंकर को मुस्लिमों का पहला पैगंबर बताने वाले बलरामपुर के मुफ्ती मो. इलियास के उस बयान को स्वागत योग्य बताया जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हिंदू-मुसलमान एक ही मां-बाप की संतान हैं। और पढ़ें »

  • शराब के लिए पति और बच्चों को छोड़ने के लिए तैयार है महिला।

        
    Updated on: Fri, Sep 15 2014 2:18PM (IST)

    आए दिन हमें ऐसे कई मामले देखने को मिलते हैं, जिनमें पुरुषों की शराब की लत की वजह से हंसते-खेलते परिवार बर्बाद हो जाते हैं। मगर यूपी के बस्ती में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने शराब के लिए अपने पति और दो बच्चों को छोड़ने का ऐलान कर दिया। भरी पंचायत के सामने इस महिला ने कहा कि वह अपना ससुराल तो छोड़ सकती है, लेकिन शराब के बिना नहीं रह और पढ़ें »

  • यूपी में जंगलराज, कोर्ट में धमाका और फायरिंग

        
    Updated on: Fri, Jul 9 2014 8:16AM (IST)

    यूपी में अपराध की जड़ें कितनी गहरी हो चुकी हैं, इसकी तस्दीक बुधवार दोपहर फैजाबाद में हुई। यहां जिला अदालत में पेशी पर आए सुल्तानपुर के धनपतगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और बाहुबली मोनू सिंह की हत्या करने के लिए जमकर गैंगवार हुई और पढ़ें »

  • यूपी: कोर्ट परिसर में अारोपियों को उड़ाने के लिए फेंके बम, चली गोलियां, 2 लोगों की मौत

        
    Updated on: Fri, Jul 9 2014 10:06AM (IST)

    फैजाबाद के जिला कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह और उनके भाई मोनू सिंह पर बुधवार को बमों से हमला किया गया। बम धमाके के बाद फायरिंग भी हुई। और पढ़ें »

  • बिना मुकदमे के 37 साल कैद बामशक्कत

        
    Updated on: Fri, Jun 25 2014 7:04PM (IST)

    बस एक इंसानी ग़लती के चलते जिंदगी के सबसे खूबसूरत 37 साल जेल की सलाखों ने निगल लिए. 37 साल बाद अदालत ने उस गलती को तो सुधार दिया मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. और पढ़ें »

  • फैजाबाद में बोले मोदी, 'राम राज्य लाना है

        
    Updated on: Fri, May 5 2014 7:09AM (IST)

    बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद शहर मे थे. नरेंद्र मोदी ने अपनी इस रैली में राम मंदिर का जिक्र तो नहीं किया पर राम नाम का जाप जरूर किया. मोदी की फैजाबाद रैली के लिए जो मंच बना था और पढ़ें »

  • दलित एकजुट होकर मुझे बनाएं प्रधानमंत्री: मायावती

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2014 2:20AM (IST)

    बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि जनता बीजेपी द्वारा नरेंद्र मोदी के लिए किए जा रहे धुआंधार प्रचार के झांसे में न आएं. मायावती ने खुद को प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए बीएसपी के पक्ष में एकजुट होकर वोटिंग करने की अपील की और पढ़ें »

  • अयोध्या में रामनवमी को लेकर सुरक्षा बढ़ाई

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2014 6:21AM (IST)

    रामनवमी मेले को लेकर अयोध्या में सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता बढ़ा दी है। मंगलवार को जिलाधिकारी इंद्रवीर सिंह और एसएसपी केबी सिंह के नेतृत्व में पैरामिलिट्री फोर्स ने अयोध्या में रूट मार्च का सुरक्षा का भरोसा दिलाया। अधिकारियों ने मेला सुरक्षा को लेकर की गई व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया और आवश्यक सुधार के निर्देश भी दिए और पढ़ें »

  • बाबरी विध्वंस की वजह से देश में पनपा आतंकवाद: आजम

        
    Updated on: Fri, Mar 31 2014 6:58AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के शहरी विकास और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री आजम खान ने कहा है कि बाबरी मस्जिद विध्वंस देश में आतंकवाद शुरू होने की सबसे बड़ी वजह है। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने फैजाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही। और पढ़ें »

  • फ़िरोज़ाबाद में व्यापारी की पीट-पीट कर हत्या

        
    Updated on: Fri, Mar 25 2014 8:04AM (IST)

    गगन बिहारी:- यू ० पी ० के फ़िरोज़ाबाद में कांच मोती व्यापारी की लूट कर पीट-पीट कर हत्या हुई है व्यापारी रात्रि व्यापर के सिलसिले में बुलद शहर से नकदी लेकर घर आ रहे थे और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts