• बुलंदशहर हिंसा: प्रशांत नट के परिजन बोले फर्जी फंसाया, पुलिस बोली- यही है इंस्पेक्टर का हत्यारा

        
    Updated on: Fri, Dec 28 2018 2:51PM (IST)

    बुलंदशहर हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर का कत्ल करने के आरोपी प्रशांत नट का परिवार उस पर लगे आरोपों से साफ इनकार कर रहा है. चिंगरावठी में रहने वाले प्रशांत के भाई और पिता ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में प्रशांत को फंसाया और पढ़ें »

  • नोएडा: खंभे से टकराई स्कूली बस, 12 बच्चे जख्मी, ड्राइवर की हालत गंभीर

        
    Updated on: Fri, Nov 17 2018 4:51PM (IST)

    दिल्ली से सटे नोएडा में आज एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई. सुबह-सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही बस नोएडा के सेक्टर 16 के एक पिलर से टकरा गई और पढ़ें »

  • छठ पर बस वालों की मनमानी: 7-8 हजार किराया देकर 1 स्लीपर में जा रहे 4 लोग

        
    Updated on: Fri, Nov 12 2018 3:02PM (IST)

    महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है लेकिन छठ के नाम पर उन लोगों से लूट का बाजार भी फल फूल रहा है जो इस मौके पर अपने घर जाने की कोशिश में हैं. रेल में सीट नहीं और पढ़ें »

  • जेवर एयरपोर्ट के लिए भाजपा विधायक ने की पहल, जमीन देने के लिए किसान भी हुए सहमत

        
    Updated on: Fri, Sep 2 2018 4:44PM (IST)

    जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की उम्मीद अब जगने लगी है। शनिवार को जेवर के भाजपा विधायक धीरेंद्र सिंह ने भी जमीन देने पर सहमति दे दी। शनिवार को विधायक की अपील पर अन्य किसान भी एयरपोर्ट के लिए जमीन देने पर सहमति देने को तैयार हो गए और पढ़ें »

  • फेसबुक पर लिखा- मैं मोदी को गोली मारने वाला हूं, दर्ज हुई FIR

        
    Updated on: Fri, Jun 17 2018 12:29PM (IST)

    दिल्ली से सटे गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी दी है. और पढ़ें »

  • मदरसे से बरामद 11 साल की बच्ची ने बताई आपबीती

        
    Updated on: Fri, Apr 26 2018 12:15PM (IST)

    21 अप्रैल से लापता 11 साल की बच्ची रविवार को साहिबाबाद के मदरसे से मिली और उसने बताया कि वह कैसे मदरसा पहुंची और उसके साथ वहां क्या-क्या हुआ। और पढ़ें »

  • पैसों के लालच में दोस्तों ने कर दी छात्र की हत्या,

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2018 12:04PM (IST)

    वैशाली सेक्टर-2 निवासी फाइनेंस मैनेजर के नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले बेटे आयुष शर्मा (16) की उसके दोस्तों ने ही हत्या कर दी। दोस्तों ने मोबाइल खरीदने के बहाने उसे घर से बुलाया और अपहरण और पढ़ें »

  • बड़ा हादसा : कार में बैठे बच्चे की एक छोटी सी गलती ने सेकेंडों में ले ली 7 लोगों की जान

        
    Updated on: Fri, Apr 21 2018 11:16AM (IST)

    नेशनल हाईवे-24 पर बारातियों से भरी एक टाटा सूमो शुक्रवार देर रात करीब 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी। इस हादसे में तीन मासूम व दूल्हे के पिता समेत सात लोगों की मौत हो गई। और पढ़ें »

  • युवती को पता नहीं कि उसकी हो गई कोर्ट मैरिज, वीडियो बनाने पर खुला राज

        
    Updated on: Fri, Apr 7 2018 5:28PM (IST)

    गाजियाबाद ना शौहर का पता था और ना काजी का। फिर भी युवती की शादी हो गई, लेकिन उसे इसका अहसास तक नहीं था। और पढ़ें »

  • मंडी से चोर उड़ा ले गया करेला और शिमला मिर्च, पुलिस ने लूट का मामला किया दर्ज

        
    Updated on: Fri, Apr 1 2018 5:12PM (IST)

    नोएडा। अभी तक पैसों और जवाहरात की चोरी की घटनाएं तो आपने कई सुनीं होंगी, लेकिन यहां तो एक चोर सब्जी लूटकर ले गया। फेज-टू फूल मंडी में एक हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला। यहां एक चोर गाड़ी से आया और सब्जी उड़ाकर ले गया। और पढ़ें »

  • देश की सबसे बड़ी एलिवेटेड रोड, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने किया उद्घाटन

        
    Updated on: Fri, Mar 30 2018 12:39PM (IST)

    मुसाफिरों को उनके मंजिल तक पहुंचाने के लिए देश की सबसे बड़ी एलिवेटेड रोड सजधजकर तैयार है. इस चमचमाती सड़क पर गाड़ियां फर्राटा से भाग सकेंगी. और पढ़ें »

  • जहरीली शराब पीने से 3 की मौत, चौकी इंचार्ज सस्पेंड

        
    Updated on: Fri, Mar 13 2018 1:58PM (IST)

    दिल्ली से सटे गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के शंकर विहार इलाके में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की हालत बिगड़ गई. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई है. एक शख्स की हालत अस्पताल में गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. और पढ़ें »

  • प्रियंका संग रैना की सगाई, 3 अप्रैल को बजेगी शहनाई

        
    Updated on: Fri, Apr 2 2015 11:23AM (IST)

    स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना की सगाई राजनगर सेक्टर-11 स्थित उनके आवास पर हुई। सादगी से हुए समारोह में परिवार वालों के अलावा नजदीकी रिश्तेदार ही शामिल हुए। कार्यक्रम के बाद सुरेश दिल्ली चले गए। शादी तीन अप्रैल को दिल्ली के होटल लीला पैलेस में होगी। और पढ़ें »

  • गाजियाबाद से हिंदू बच्चा चुराकर बरेली में कराया धर्म परिवर्तन

        
    Updated on: Fri, Mar 26 2015 2:04PM (IST)

    बरेली के सुभाषनगर के युवक ने कर्जा चुकाने के लिए गाजियाबाद से तीन माह का हिंदू बच्चा चुराकर दस हजार रुपये में बरेली के एक मुस्लिम को बेचा। एक अन्य मामले में गिरफ्तारी के बाद उसने चोरी की वारदात स्वीकार की। और पढ़ें »

  • छात्रा का अश्लील वीडियो बना 20 रुपये में बेचा

        
    Updated on: Fri, Mar 25 2015 10:37AM (IST)

    थाना क्षेत्र के एक गांव में दसवीं की छात्र का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। दोनों आरोपियों ने इंसानियत की हदें पार करते हुए छात्र के अश्लील फोटो और वीडियो 20 रुपये में बेचकर सोशल साइट्स पर भी अपलोड कर दिए। और पढ़ें »

  • महिला पुलिस से अश्लील बात करता था छह साल का बच्चा

        
    Updated on: Fri, Mar 17 2015 11:02AM (IST)

    छह साल के एक बच्चे ने पुलिस कंट्रोल रूम का 100 नंबर डायल कर महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील बातें करने के साथ गाली-गलौज की। कांस्टेबल ने इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से की। नंबर की जांच की गई तो वह दिल्ली गेट निवासी एक व्यक्ति का निकला। और पढ़ें »

  • जानिए कौन बनेगी रैना की दुल्हन, कौन-कौन होंगे मेहमान

        
    Updated on: Fri, Mar 15 2015 11:16AM (IST)

    टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी और विश्व पटल पर गाजियाबाद का नाम रोशन करने वाले क्रिकेटर सुरेश रैना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मूलरूप से मेरठ निवासी और नीदरलैंड में एक अग्रणी बैंक में वरिष्ठ पद पर तैनात प्रियंका चौधरी उनकी हमसफर बनेंगी। और पढ़ें »

  • इंजीनियर ने क्रिकेट बैट से पीटकर पत्नी को मार डाला

        
    Updated on: Fri, Mar 13 2015 11:48AM (IST)

    उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के क्रासिंग सिटी स्थित एक सोसायटी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने क्रिकेट के बल्ले से पत्नी को तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। और पढ़ें »

  • गाजियाबाद में आज लगेगा अरविंद केजरीवाल का जनता दरबार

        
    Updated on: Fri, Feb 18 2015 10:00AM (IST)

    दिल्ली पर फतह करने के बाद लोगों की समस्याएं सुनने के लिए अरविंद केजरीवाल ने जनता दरबार लगाने का फैसला किया है. हालांकि दिल्ली पर शासन करने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गाजियाबाद स्थित अपने कार्यालय पर जनता दरबार लगाने की बात कही है. केजरीवाल के जनता दरबार में बड़ी तादाद में लोगों के पहुंचने की संभावना है और पढ़ें »

  • दिल्ली-एनसीआर यात्रियों को तोहफा, एनसीआर ऑटो सेवा शुरू

        
    Updated on: Fri, Feb 16 2015 11:13AM (IST)

    लंबे समय से एनसीआर ऑटो सेवा के शुरू होने का इंतजार खत्म हो गया। प्रदेश के परिवहन मंत्री ने महामाया स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में इस योजना का शुभारंभ किया। उन्होंने 28 एनसीआर ऑटो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस सेवा के शुरू होने से दिल्ली-एनसीआर में यात्रा करने वालों को बड़ी राहत मिल सकेगी। और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts