• क्या इस रेल बजट से हिमाचल की आशा पूरी होगी?

        
    Updated on: Fri, Feb 25 2015 1:44PM (IST)

    रेल बजट पर टिकी प्रदेश भाजपा नेतृत्व की निग़ा हें। 26 फरवरी को रेल बजट संसद में पेश होना है और हिमाचल को इस बजट से बहुत आशा है। जिसका कारण है मोदी का केंद्र में प्रधानमंत्री बनना और सांसद अनुराग ठाकुर का बो बाधा जिसमे हमीरपुर को रेल लाइन से जोड़ना था। और पढ़ें »

  • हमीरपुर: 7500 मेधावी विद्यार्थियों को मिली नेटबुक्स

        
    Updated on: Fri, Feb 12 2015 11:43AM (IST)

    राजीव गांधी डिजिटल विद्यार्थी योजना के तहत चालू वित्त वर्ष में 7500 होनहार विद्यार्थियों को निशुल्क नेटबुक्स वितरित की गई हैं ताकि प्रतिस्पद्र्वा के इस दौर में मेधावी विद्यार्थी सूचना प्रौद्योगिकी की भी जानकारी हासिल कर सकें जबकि अन्य बच्चों को भी आगे बढने की प्रेरणा मिल सके। और पढ़ें »

  • हमीरपुरः विद्यार्थीयो ने नशा मुक्ति रैली निकाली

        
    Updated on: Fri, Feb 11 2015 1:38PM (IST)

    हमीरपुर कॉलेज के अखिल भ्रारतीय विद्यार्थी परिसद ने कॉलेज से लेकर गांधी चौक तक नशा मुक्ति रैली निकाली जिसमे हिमांचल प्रदेश प्रान्त के प्रान्त मंत्री और कॉलेज के कॉलेज के विद्यार्थियों बाघ लिया और कॉलेज स्टूडेंट और सहर के लोगो को नशे से दूर रहने का सन्देश दिया, ये अबिहान की सुरुआत कॉलेज से सुरु की गई जिसमे कॉलेज के पुरे कैंपस में घूम कर और नारे लगाकर नशे से दूर रहने के लिए का सन्देश दिया और पढ़ें »

  • हमीरपुर: स्कूली बच्चो ने नेशनल साइंस ओलपियाड़ खेल में दिखाया अपना जलवा

        
    Updated on: Fri, Feb 6 2015 12:20PM (IST)

    हमीरपुर जिला के हिम अकेडमी के बच्चो ने नेशनल साइंस ओलपियाड़ में 32 पदक जीते। पदक जितने वाले छात्रो में से 6 छात्रो का चयन दूसरे चरण की परीक्षा के लिए हुआ है, और वहीं दूसरे स्कूल हैप्स के स्टूडेंट ने भी अपना हुनर दिखाया। हिम एकेडेमी पब्लिक स्कूल हमीरपुर के छात्रों ने १७ वे नेशनल साइंस ओलपियाड़ में और पढ़ें »

  • हमीरपुर: मुख्यमंत्री ने किया पल्स पोलियो उन्मूलन अभियान का शुभारंभ

        
    Updated on: Fri, Jan 19 2015 12:52PM (IST)

    मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह ने आज हमीरपुर स्थित लोक निर्माण विभाग परिधि गृह से पांच वर्ष से कम आयु के बच्चों को पल्स पोलियो खुराक पिलाकर प्रदेश में पल्स पोलियो उन्मूलन कार्यक्रम के प्रथम चरण का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा और पढ़ें »

  • राष्ट्रपती के दौरे और आतंकी हमले को लेकर हमीरपुर मैं भी हाई अलर्ट

        
    Updated on: Fri, Dec 10 2014 12:30PM (IST)

    देश मैं आतंकी हमले की आशंका के चलते हाई अलर्ट किया हुआ है और उसी कड़ी मैं हिमाचल प्रदेश हमीरपुर मैं भी हाई अलर्ट है और किसी तरहं के आने जाने वाली गाड़ियों और अनजान चेहरों पर कड़ी नज़र राखी जा रही है। इसके साथ ही राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और पढ़ें »

  • मुख्यमंत्री ने मानवीय सेवा में गैर सरकारी संगठनों की भूमिका को सराहा

        
    Updated on: Fri, Nov 24 2014 12:57PM (IST)

    हमीरपुर, 23 नवम्बर मुख्यमंत्री श्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि गरीब, जरूरतमंद एवं मानवता की सेवा करना ईश्वर की सेवा के समान है तथा मानवता की सेवा में ही सच्ची खुशियां निहित हैं। मुख्यमंत्री आज हमीरपुर जिला के सुजानपुर टिहरा में जन कल्याण और पढ़ें »

  • यूपी के हमीरपुर में महिला के साथ थाने के अंदर दरोगा और सिपाहियों ने किया रेप

        
    Updated on: Fri, Jun 12 2014 11:10AM (IST)

    उत्तर प्रदेश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले बदायूं और अब हमीरपुर के थाना सुमेरपुर के अंदर हुए महिला के साथ रेप के मामले ने पूरे उत्तर प्रदेश के पुलिस महकमे को हिलाकर रख दिया है. और पढ़ें »

प्रमुख ख़बरें

अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल का BJP पर निशाना, कहा- ...

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, होटल से बै...

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए

अयोध्या मामलाः आज से आखिरी दौर की सुप्रीम सुनवाई, ...

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले की सोमवार यानी आज से अंतिम दौर की सुनवाई शुरू हो रही है. इसके मद्देनजर अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

महाराष्ट्र-हरियाणा का चुनावी बिगुल, जानिए किस पार्...

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव का शनिवार को औपचारिक ऐलान हो सकता है. चुनाव आयोग के ऐलान के साथ ही दोनों राज्यों में चुनावी आचार संहिता लागू हो जाएगी.

SIT ने पूछताछ के लिए क्यों नहीं मांगी चिन्मयानंद क...

यौन शोषण मामले में आखिरकार एसआईटी ने 15 दिन की जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह उनके मुमुक्ष आश्रम से की गई, इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पत...

लड़ाकू विमान तेजस में राजनाथ ने भरी उड़ान, ऐसा करन...

कर्नाटक के बेंगलुरु में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. पहली बार देश के रक्षा मंत्री ने स्वदेशी लड़ाकू विमान 'तेजस' में उड़ान भरी. राजनाथ सिंह करीब आधे घंटे तेजस विमान में...

स्पॉटलाइट

  • Latest Posts